Sunday, Jul 7 2024 | Time 05:45 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » गिरिडीह


प्रखंड सह अंचल कार्यालय बेंगाबाद में रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन

प्रखंड विकास पदाधिकारी,अंचलाधिकारी,समेत प्रखंड के अन्य कर्मियों ने किया रक्तदान
प्रखंड सह अंचल कार्यालय बेंगाबाद में रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन

मनीष मंडल/न्यूज 11 भारत


बेंगाबाद/डेस्क:- उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी, नमन प्रियेश लकड़ा के निदेशानुसार  सह अंचल कार्यालय, बेंगाबाद में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें ब्लड बैंक के कर्मियों तथा रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्य उपस्थित थे. प्रखंड कार्यालय में प्रखंड विकास पदाधिकारी निशा कुमारी अंचलाधिकारी प्रियंका प्रियदर्शी,थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह चिकित्सा पदाधिकारी समेत प्रखंड के अन्य कर्मियों द्वारा रक्तदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और रक्तदान किया वहीं रक्तदान करने वाले कर्मियों को प्रमाण पत्र देते हुए भविष्य में रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया गया। इस रक्तदान शिविर में कुल 58 यूनिट ब्लड डोनेट किया गया. इसके अलावा प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा सभी से रक्तदान करने की अपील की गई. उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है, इससे कई जिंदगियों को बचाया जा सकता है. इस पुनीत कार्य में सभी को जुड़ रक्तदान करें और एक दुसरे को रक्तदान करने के लिए प्रेरित करें.





 
अधिक खबरें
मनरेगा में शिकायत की जाँच में बेंगाबाद के जरूवाडीह पंचायत पहुँची लोकपाल तमन्ना प्रवीन, धरातल पर सही सलामत पाया योजना
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 5:31 PM

मनरेगा लोकपाल तमन्ना प्रवीण ने मनरेगा योजना में गड़बड़ी की शिकायत की जाँच में शनिवार को बेंगाबाद प्रखंड क्षेत्र के जरूवाडीह पंचायत पहुँची इस दौरान योजनाओ को धरातल पर सही पाया गया

पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल सहित चोर को किया गिरफ्तार
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 2:55 PM

डुमरी के इसरी बाजार से बीते गुरूवार को एक मोटरसाइकिल चोरी हुई थी. जिसके बाद लिखित आवेदन मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और एक टीम बना कर जांच में जुट गई.

निमियाघाट पुलिस ने पेश मानवता की मिशाल, भूखमरी का दंश झेल रहे परिवार को पहुंचायी मदद
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 2:02 PM

पुलिस ने मानवता का परिचय देते हुए मृतक प्रदीप के पत्नी को मदद के रूप में 25 किलो चावल, 10 किलो आटा सहित खाद्य सामग्री सहित कुछ नगद रूपये की मदद पहुंचाई है. जिसके बाद परिवार के लोग सहित ग्रामीण पुलिस की इस मदद की प्रशंसा कर रहें है.

11 सूत्री मांगों को लेकर आजसू का हल्ला बोल कार्यक्रम, BDO को सौंपा आवेदन
जुलाई 05, 2024 | 05 Jul 2024 | 9:37 PM

राज्य में बढ़ रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आजसू ने हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया. आंदोलन को लेकर गिरिडीह में भी पार्टी कार्यकर्त्ता रैली निकालकर जोरदार नारेबाजी करते हुए गिरिडीह सदर प्रखंड कार्यालय पहुंचे. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगो ने प्रखंड विकास पदाधिकारी गणेश राजक को 11 सूत्री मांग से सम्बंधित एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से आजसू नेताओं ने जमीन से संबंधित दाखिल-खारीज के लिए अंचल कार्यालय में जमा आवेदनों को अविलंब निष्पादन

बिडिओ के पत्राचार के बाद जांच में पहुंचे विशेष प्रमंडल के जेई
जुलाई 05, 2024 | 05 Jul 2024 | 6:51 PM

गांडेय प्रखंड के नये भवन परिसर के रिसाव की शिकायत मिलने के बाद गुरुवार की शाम को विशेष प्रमंडल के जेई किशोर हांडी प्रखंड परिसर पहुंचे. प्रखंड परिसर में उन्होंने प्रखंड और अंचल के विभिन्न भवनों की शिकायतों की जांच किया.