Thursday, Sep 19 2024 | Time 07:13 Hrs(IST)
 logo img
  • चान्हो के तरंगा गांव में 22 हाथियों का झुंड गांवों में पहुंचने से दहशत
  • Jharkhand Weather Update: भारी बारिश के कारण कई जिले हुए प्रभावित, आज भी आकाश में बदल छाए रहने की संभावना
झारखंड » साहिबगंज


महिला-पुरुष को जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया, अवैध संबंध का मामला

महिला-पुरुष को जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया, अवैध संबंध का मामला
न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: साहिबगंज में बुधवार को एक महिला और पुरुष को जूते की माला पहना कर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है. बता दें कि साहिबगंज जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा रहा है क‍ि महिला व पुरुष के गले में जुता- चप्पल का हार डाला हुआ है. 

 

दरअसल, बोरियों विधानसभा क्षेत्र, थाना मिर्जाचौकी क्षेत्र जहां पर स्थानीय लोगों ने अवैध संबंध के आरोप में पकड़े गए महिला व पुरुष पर तुगलकी फरमान सुनाया, गांव के लोगों ने कानून अपने हाथ में लिया और प्रेमी जोड़े जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव मे घूमाने की सजा सुना डाली.

 

वहीं, जिला पुलिस ने इस मामले में सोशल मीडिया में वायरल वीडियो आने के बाद कार्रवाई की बात कही है. पुलिस ने इस मामले में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच करने में जुट गई. पुलिस का कहना है कि किसी भी व्यक्ति को कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वाले लोगों पर कार्रवाई की जा रही है, जांच के क्रम में जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

एसपी अमित कुमार सिंह ने बताया कि अगर किसी को कोई शिकायत थी तो उसको पुलिस के पास आना चाहिए था. ऐसा नहीं करना चाहिए और जिसने भी ऐसी घिनौनी घटना की है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
अधिक खबरें
20 सितंबर को गृह मंत्री अमित शाह भोगनाडीह से करेंगे भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 9:28 AM

गृह मंत्री अमित शाह 20 सितंबर को भोगनाडीह से भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे. उसके बाद साहिबगंज के पुलिस लाइन मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, गंगा तट की पावन धरती पर पहली बार गृह मंत्री अमित शाह आ रहे हैं.

करम डाल विसर्जन के दौरान नदी में डूबी चार बच्चियां, एक की मौत
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 11:30 AM

झारखंड के साहिबगंज जिले में कर्म डाली विसर्जन करने गए चार बच्चियां नदी में डूब गई. भाई-बहन के प्यार की प्रतीक मानेजाने वाले कर्मा पर्व की खुशी अचानक गम में बदल गई

महिला-पुरुष को जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया, अवैध संबंध का मामला
सितम्बर 12, 2024 | 12 Sep 2024 | 8:54 AM

साहिबगंज में बुधवार को एक महिला और पुरुष को जूते की माला पहना कर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है. बता दें कि साहिबगंज जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा रहा है क‍ि महिला व पुरुष के गले में जुता- चप्पल का हार डाला हुआ है.

जन समाधान केंद्र के माध्यम से लोगों की समस्याओं का होगा समाधान
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 10:49 AM

अब जन समाधान कार्यक्रम के माध्यम से पुलिस जिले की आम लोगों की समस्याओं का समाधान करेगी. इस संदर्भ में एसपी अमित कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक से मिले निर्देश के आलोक में आगामी 10 सितंबर को साहिबगंज जिले के तीन स्थान पर जन समाधान केंद्र का शिविर लगाया जाएगा जिसके माध्यम से आम लोगों की समस्याएं सुनकर ऑन द स्पॉट इसका समाधान करवाने का प्रयास किया

साहिबगंज पहुंची ED की टीम, पत्थर व्यवसायी बच्चू यादव से जुड़े केस की जांच तेज
सितम्बर 04, 2024 | 04 Sep 2024 | 8:52 AM

रांची ईडी की टीम बुधवार को साहिबगंज पहुंची और साहिबगंज व्यवहार न्यायालय और एडीजे 3 के कार्यालय में दस्तावेजों की जांच-पड़ताल के बाद न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े कार्यों को पूरा किया. ED की दो सदस्यीय टीम अवैध खनन से जुड़े मामले पर जांच में जुटी है. प्रवर्तन निदेशालय पत्थर व्यवसायी बच्चू यादव से जुड़े केस की जांच कर रही है. जांच की गति को तेज करने को लेकर टीम साहेबगंज पहुंची थी.