Tuesday, Sep 17 2024 | Time 01:14 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » रांची


भारत माला प्रोजेक्ट फायरिंग मामले में Aman Sahu गैंग का एक और गुर्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे, मयंक सिंह की तलाश जारी

भारत माला प्रोजेक्ट फायरिंग मामले में Aman Sahu गैंग का एक और गुर्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे, मयंक सिंह की तलाश जारी

न्यूज़11 भारत 


रांची/डेस्क: रांची के ओरमांझी में 6 मार्च को भारत माला प्रोजेक्ट में रंगदारी के लिए हुई फायरिंग मामले में गैंगस्टर अमन साहू (Aman Sahu) का एक और गुर्गा पुलिस के हत्थे चढ़ा है. मामले में ओरमांझी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार कर चुकी है. इससे पहले इसी मामले में 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. रांची पुलिस मामले में मुख्य आरोपी मयंक सिंह (Mayank Singh) की तलाश में जुटी हुई है. बता दें कि अमन साहू गैंग का मयंक सिंह फिलहाल मलेशिया में रहकर लगातार व्यवसायियों से रंगदारी की मांग करता है. उसके ही इशारे पर इलाके में दहशत फैलाने के उद्देश से फायरिंग और रंगदारी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. 

 


 

 
अधिक खबरें
भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद-राष्ट्रीय कृषि उच्च प्रसंस्करण संस्थान के निदेशक ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 4:18 AM

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से आज मुख्यमंत्री आवासीय कार्यालय में भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद-राष्ट्रीय कृषि उच्च प्रसंस्करण संस्थान नामकुम, रांची के निदेशक डॉ अभिजीत कर एवं परामर्शी डॉ निर्मल कुमार ने मुलाकात की।

रांची के कई थाना प्रभारियों का तबादला, देखें सूची-
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 2:27 AM

राजधानी रांची के कई थाना प्रभारियों का तबादला हुआ है. इस संबंध में एसएसपी ने आदेश जारी किया है. इसमें शहर के ओरमांझी, अरगोड़ा और कई थाना प्रभारी का तबादला किया गया है. इससे लेकर अधिसूचना भी जारी कर दिया गया है.

उमेडंडा सहित बुड़मू प्रखंड के अन्य क्षेत्र में लगातर बारिश से ग्रामीणों का कच्चा मकान हो रहा ध्वस्त, आम जनजीवन है अस्त-व्यस्त
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 2:26 PM

बुड़मू प्रखंड के उमेडंडा पंचायत अंतर्गत बड़कामूरू निवासी जैबीर साहू का घर गिरा और उसके नीचे खस्सी दबकर मर गया. वहीं पड़ोसी करण साहू पिता रामनंदन साहू, ललन साहू पिता स्व. तिरतू साहू, मीरा देवी पति माधव साहू, ननकू साहू पश्चिम टोला का घर गिरा, पारपोखर निवासी दुखू मोची के घर में दरारें हो गयी.

रांची के आर्यभट्ट सभागार में अधिवक्ता परिषद झारखंड का प्रांतीय अधिवक्ता सम्मेलन का आयोजन
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 2:02 PM

राजधानी रांची के आर्यभट्ट सभागार में अधिवक्ता परिषद झारखंड का प्रांतीय अधिवक्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है. जहां मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस दीपक रोशन बर काउंसिल आफ इंडिया के चेयरमैन मनन मिश्रा स्टेट बर काउंसिल के अध्यक्ष राजेंद्र कृष्ण एवं बार काउंसिल आफ इंडिया के कई सदस्य मौजूद हैं.

झारखंड विधानसभा के चुनाव को लेकर प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की बैठक
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 1:35 PM

झारखंड विधानसभा के चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी एवं महिला मोर्चा की अध्यक्ष आरती सिंह के नेतृत्व में हो बैठक रही है. झारखंड प्रदेश महिला मोर्चा को कौन-कौन सी जिम्मेदारी मिलेगी?