Wednesday, Sep 18 2024 | Time 01:41 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » गिरिडीह


तिसरी के पिपराटाड़ गांव में भाकपा माले कार्यकर्ता ने किया बैठक

तिसरी के पिपराटाड़ गांव में भाकपा माले कार्यकर्ता ने किया बैठक
न्यूज11 भारत

तिसरी/डेस्कः- तिसरी के पिपराटांड़ गांव में सोमवार को भाकपा माले के कार्यकर्ताओं की बैठक की गई. मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक राजकुमार यादव उपस्थित थें. बैठक में मुख्य रूप से पार्टी की मजबूती पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई. वहीं क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति को पार्टी से जोड़ने का निर्णय लिया गया. इस दौरान पूर्व विधायक के समक्ष पिपराटांड़ के प्रकाश यादव के नेतृत्व में पिपराटांड़ सहित कौशीलवा,चोरानीतरी आदि गांव के लगभग डेढ़ सौ महिला,पुरुष और युवाओं ने दूसरी पार्टियों को अलविदा कहकर माले का दामन थामा है. पूर्व विधायक यादव ने सभी को माला पहना कर स्वागत किया है. प्रकाश यादव ने माले में शामिल होने के बाद कहा कि मौजूदा सांसद और विधायक ने पिपराटांड़ के लोगों को ठगने का काम किया है. गांव तक आने वाली सड़क पूरी तरह से जर्जर हो गई है. पुल भी टूटकर धंसने के कगार पर है. लेकिन सांसद और विधायक ने इसे बनाने का काम नही किया है जिसके कारण पूरे गांव के लोग माले में शामिल हो गए हैं. विधायक बना तो हर पंचायत में दूंगा एंबुलेंस : पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दो महीने में विधान सभा चुनाव होना है. क्षेत्र की जनता ने साथ दिया और वह विधायक बने तो पिपराटांड़,चोरनीतरी सहित अन्य वंचित गांवों में सड़क,पुल और पुलिया का जाल बिछाने का काम किया जाएगा. इसके अलावे हर पंचायत में एम्बुलेंस देने का काम किया जाएगा. ताकि किसी भी व्यक्ति का इलाज के अभाव में मौत ना हो सके. उन्होंने अपने विधायक कार्यकाल में किए गए कार्यों का हवाला देते हुए कहा कि 2014 में विधायक बनने के बाद उन्होंने पूरे क्षेत्र में विकास कार्यों की लम्बी लकीर खींचने का काम किया था. वंचित गांवों में सड़क बनवा कर मुख्यालय से जोड़ा गया था. जिन गांवों में पानी की समस्या थी वहां बगैर भेद भाव किए बोरिंग और डिप बोरिंग करवाने का काम किया. अगर इस बार जनता जनार्दन ने साथ दिया. तो फिर से विकास कार्यों का इतिहास रचा जाएगा. जयनारायण यादव,आशीष यादव,हरि यादव,दरोगी यादव,मुकेश यादव,मुन्ना गुप्ता, तारु यादव,नगीना भुला सरीखे लोग उपस्थित थें.

 
अधिक खबरें
ममता का कर्ज: जन्मस्थल पहुंचकर बैंक प्रबंधक ने निभाया भावनात्मक रिश्ता
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 7:13 PM

बैंक ऑफ इंडिया की जमशेदपुर शाखा के प्रबंधक मो. वारिस अंसारी रविवार को एक भावुक यात्रा पर अपने जन्मस्थल बगोदर थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव पहुंचे. यहां उन्होंने उर्मिला देवी को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया, जिन्होंने उनकी मां की बीमारी के दौरान उनका विशेष ध्यान रखा था और अपनी ममता से उनका पालन किया था.

देशी शराब की भट्टी संचालन के खिलाफ महिला ने पुलिस से शिकायत कर की कार्रवाई की मांग
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 3:34 PM

सरिया थानाक्षेत्र के औरवाटांड़ गांव निवासी पिंकी देवी,पति नारायण मण्डल ने उनके घर के बगल में अवैध रूप से संचालित देशी शराब भट्टि के खिलाफ सरिया थाना में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है.

गिरिडीह में सीसीएल इलाके सड़क किनारे हुआ भू-धंसान, सड़क के पास जमीन में बना गोफ
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 12:55 PM

गिरिडीह के बनियाडीह से बरवाडीह मुख्य सड़क पर सीसीएल कब्रिबाद माइंस के समीप सड़क किनारे भू-धंसान की घटना घटी है

गांडेय बाजार स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में हुई महाआरती, शामिल हुई जिला परिषद अध्यक्ष
सितम्बर 15, 2024 | 15 Sep 2024 | 8:37 PM

गांडेय बाजार स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में शनिवार की देर शाम को महाआरती का आयोजन किया गया. महाआरती में सबसे पहले माता दुर्गा, लक्ष्मी माता, सरस्वती माता, गणेश भगवान , कार्तिकेय भगवान सहित अन्य देवी - देवता की पूजा अर्चना विधिवत तरीके से की गई. पुनः मंदिर परिसर में उपस्थित श्रद्धालुओं ने विभिन्न देवी देवताओं के आरती गाया , श्रद्धालुओं ने मंदिर परिसर में भजन भी गाया . इस क्रम में श्रद्धालुओं के द्धारा विभिन्न प्रकार के वांद्य यंत्र भी बजाए गए.

चोरी के मोटर के साथ एक चोर को बेंगाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा न्यायिक हिरासत में
सितम्बर 15, 2024 | 15 Sep 2024 | 8:35 AM

अज्ञात चोरों के द्वारा बिते दिन बेंगाबाद प्रखंड क्षेत्र के मानजोरी पंचायत में जल जीवन मिशन के तहत लगाए गए सबमरसेबल मोटर की चोरी कर ली थी.शंकर वर्मा (साइड इंचार्ज) द्वारा बेंगाबाद थाना में आवेदन दिया गया था की अज्ञात चोर के द्वारा यहां लगाया गया