Tuesday, Sep 17 2024 | Time 01:12 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » पलामू


पलामू में नक्सलियों का आतंक, हुसैनाबाद MLA कमलेश सिंह के भाई के फूंक दिए 3 वाहन

पलामू में नक्सलियों का आतंक, हुसैनाबाद MLA कमलेश सिंह के भाई के फूंक दिए 3 वाहन
संजीव यादव / न्यूज11 भारत

पलामू / डेस्कः पलामू में नक्सलियों ने जमकर आतंक मचाया है. खबर हैदरनगर के सड़ेया सड़क मार्ग का है जहां बीती रात उत्पात मचाते हुए नक्सलियों ने तीन वाहनों को आग के हवाले कर दी. जिससे वाहन जलकर खाक हो गई है. इधर, इस मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले में जांच करते हुए इलाके में सर्च अभियान चला रही है. 

 

जानकारी के अनुसार, नक्सलियों द्वारा जलाए गए सभी वाहन हुसैनाबाद विधायक कमलेश सिंह के भाई विनय कुमार सिंह उर्फ बीनू सिंह से संबंधित बताई जा रही है. दरअसल, विधायक कमलेश कुमार सिंह के भाई विनय कुमार सिंह, हैदरनगर के सड़ेया में रोड निर्माण करवा रहे हैं. बुधवार (26 जून) की रात करीब 10 बजे  नक्सलियों की एक टीम मौक़े पर पहुंची और उन लोगों ने वहां खड़े एक जेसीबी और दो ट्रैक्टरों को आग के हवाले कर दिया. 

 


 


इधर, इस मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे हुसैनाबाद एसडीपीओ मुकेश कुमार महतो ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. कि घटना का अंजाम नक्सली द्वारा दिया गया है या अपराधिक तत्वों द्वारा. इसपर जांच करते हुए पुलिस इसकी जल्द खुलासा करेगी. 
अधिक खबरें
किसान संकल्प महापंचायत के लिए जनसंपर्क तेज, 23 को हुसैनाबाद में होगा किसानों का ऐतिहासिक जमावड़ा
सितम्बर 14, 2024 | 14 Sep 2024 | 4:53 PM

पलामू जिला के हुसैनाबाद में आगामी 23 सितंबर दिन सोमवार को किसान ब्रिगेड के बैनर तले हुसैनाबाद अनुमंडल मैदान में होने वाली किसान संकल्प महापंचायत के लिए जोर-शोर से जनसंपर्क अभियान जारी है. किसान ब्रिगेड की टीम पंचायत स्तर पर जागरूकता फैलाते हुए क्षेत्र के किसानों और आम जनता को इस महत्त्वपूर्ण आयोजन में शामिल होने का आग्रह कर रही है. शनिवार को ब्रिगेड की टीम ने कुर्मीपुर, डंडीला और जमुआ पंचायतों में लोगों से मुलाकात कर और महापंचाययत में आने का आह्वान किया.

ए.के. सिंह कॉलेज जपला में सांस्कृतिक कार्यक्रम का किया आयोजन, लोगों में उल्लास का माहौल
सितम्बर 14, 2024 | 14 Sep 2024 | 4:36 PM

पलामू जिला के हुसैनाबाद स्थित ए.के. सिंह कॉलेज जपला में कर्मा पूजा के पूर्व संध्या को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ प्राचार्य सूर्य मणि सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया.

पांडू पुलिस ने अवैध शराब कारोबारी के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई,शराब भट्ठी किया ध्वस्त
सितम्बर 13, 2024 | 13 Sep 2024 | 7:37 AM

पांडू थाना प्रभारी कुमार सौरभ ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया और अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि पुलिस अवैध शराब कारोबार पर सख्ती से नकेल कसेगी और इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए हर संभव कदम उठाएगी।

स्तरोन्नत उच्च विद्यालय का विधायक ने किया उद्घाटन
सितम्बर 13, 2024 | 13 Sep 2024 | 5:23 PM

हुसैनाबाद विधायक कमलेश कुमार सिंह ने प्रखंड के दंगवार में स्तरोन्नत उच्च विद्यालय का दर्जा दिलाने का काम किया। शुक्रवार को विद्यालय का विधिवत उद्घाटन विधायक कमलेश कुमार सिंह ने दीप प्रज्वलित कर व फीता काटकर किया। इस मौके पर विधायक श्री सिंह ने कहा कि उन्होंने शिक्षा स्वास्थ्य सड़क समेत सभी कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने का काम किया है। हुसैनाबाद हरिहरगंज क्षेत्र में उच्च विद्यालय व प्लस टू उच्च विद्यालय की अब कमी नहीं है।

अज्ञात अपराधियो ने अगवा कर 60 वर्षीय ग्रामीण की जमकर की पिटाई, गंभीर रूप से घायल, एमएमसीएच रेफर
सितम्बर 10, 2024 | 10 Sep 2024 | 10:57 PM

पलामू जिला के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के घाघरा गांव में बीती रात अज्ञात अपराधियो ने 60 वर्षीय ग्रामीण राम प्रसाद यादव के साथ मारपीट किया है. अपराधियो ने उन्हें रात्रि में घर से अगवा कर बगल के जंगल में ले जाकर लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा. इस हिंसक हमले में राम प्रसाद यादव गंभीर रूप से घायल हो गए. एम्बुलेंस से हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एमएमसीएच) मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया,