Sunday, Jul 7 2024 | Time 08:16 Hrs(IST)
 logo img
  • Deoghar: अचानक गिरा तीन मंजिला मकान, मलबे में फंसे कई लोग, भीतर से आ रही एक महिला की आवाज
  • Deoghar: अचानक गिरा तीन मंजिला मकान, मलबे में फंसे कई लोग, भीतर से आ रही एक महिला की आवाज
  • जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, अपने भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा के साथ मौसीबाड़ी जाएंगे भगवान
  • Jharkhand Weather Update: रांची समेत राज्य के अन्य हिस्सों में भारी बारिश के आसार, जानें आज कैसा रहेगा मौसम
झारखंड


महागामा थाना पुलिस ने चलाया एंटी क्राइम चेकिंग अभियान

महागामा थाना पुलिस ने चलाया एंटी क्राइम चेकिंग अभियान

न्यूज़11भारत


गोड्डा/डेस्क: महागामा थाना की पुलिस ने रविवार को एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया. पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीना के निर्देश पर रविवार को महागामा थाना प्रभारी शिवदयाल सिंह के आदेशानुसार पुलिस अवर निरीक्षक मनोज पाल एवं अश्वनी कुमार ने एंटी क्राइम जांच अभियान चलाया. जांच के दौरान दो पहिया और चार पहिया वाहनों की जांच की गई. इस दौरान थाना गेट के पास मुख्य सड़क से गुजरने वाले प्रत्येक दो पहिया व चार पहिया वाहनों की जांच की गई. हालांकि, जांच के दौरान पुलिस को कोई विशेष सफलता हाथ नहीं लगी है. 

 

मौके पर महागामा थाना के थाना प्रभारी शिवदयाल सिंह ने बताया कि एंटी क्राइम चेकिंग के तहत मुख्य तौर पर वाहनों के साथ ले जाए जाने वाले सामानों की जांच की जा रही है. साथ ही वाहनों के कागजात, हेलमेट की भी चेकिंग की गई. उन्होंने क्षेत्र में वाहन चालकों से अपील करते हुए कहा कि वाहन चलाते समय वाहन के कागजातों के साथ-साथ हेलमेट का अवश्य उपयोग करें. नहीं तो पकड़े जाने पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान के मद्देनजर सड़क से आने-जाने वाले वाहन चालकों में अफरा-तफरी दिखी. बिना कागजात के पकड़े गए वाहन चालकों को कागजात साथ लेकर चलने की हिदायत दी गई. चेकिंग के दौरान भरी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे.

 


 

 
अधिक खबरें
रांची के हरिओम टावर के उपरे माले से कूदकर एक युवक ने दी जान
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 7:53 AM

राजधानी रांची के लालपुर थाना क्षेत्र स्थित हरिओम टावर के उपरे माले से कूदकर एक युवक ने अपनी जान दे दी. घटना उस वक्त हुई जब हरिओम टावर की ज्यादातर दुकानें बंद हो चली थी.

जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, अपने भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा के साथ मौसीबाड़ी जाएंगे भगवान
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 7:25 AM

रांची के धुर्वा स्थित जगन्नाथ मंदिर में रथ यात्रा को लेकर भव्य तैयारियां की गई है. आज को भगवान जगन्नाथ अपने भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा के साथ रथ पर विराजेंगे और मौसीबाड़ी जाएंगे.

Jharkhand Weather Update: रांची समेत राज्य के अन्य हिस्सों में भारी बारिश के आसार, जानें आज कैसा रहेगा मौसम
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 7:14 AM

अब मानसून (Monsoon) पूरे राज्य में आ चुका है. इसका असर राजधानी रांची (Ranchi) सहित राज्य के अलग-अलग हिस्सों में देखने को मिल रहा है. आज भी राजधानी रांची सहित राज्य के अन्य हिस्सों में अच्छी खासी झमाझम बारिश होने की संभावना है.

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पूर्व बिजनेस पार्टनर मिहिर दिवाकर ने कोर्ट में किया सरेंडर
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 9:11 PM

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा धोखाधड़ी मामले में धोनी के पूर्व बिजनेस पार्टनर व अरका स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड एंड मैनेजमेंट लिमिटेड के संचालक मिहिर दिवाकर ने कोर्ट में सरेंडर किया है. उन्होंने 10- 10 के दो निजी मुचलके पर अग्रिम जमानत ली. मिहिर दिवाकर को अपर न्याययुक्त विशाल श्रीवास्तव की कोर्ट ने पिछले महीने अग्रिम जमानत की सुविधा प्रदान की थी और निचली अदालत में सरेंडर कर बेल बांड भरने का निर्देश दिया था. जिसके आलोक में उन्होंने शनिवार को सरेंडर कर बेल बॉन्ड भरा है. मामले में मिहिर की पत्नी सौम्या दास पहले ही कोर्ट में सरेंडर कर जमानत ले चुकी है.

Deori Temple: किसी ने नहीं देखा है 700 वर्ष पुराने इस प्राचीन मंदिर को बनते, पौराणिक कहानियों को सुनकर रह जाएंगे दंग
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 8:48 AM

झारखंड की पहचान यहां के जंगल और पहाड़ से है. यहां हर तरफ प्रकृति और हसीन वादियां मौजूद हैं जो आपके मन को मोह लेगा. यहां की आदिवासी लोक संस्कृति और लोक कला इस राज्य को और भी विशिष्ट बनाती हैं. वहीं यहां हिन्दू धर्म के कई पर्यटनस्थल भी मौजूद हैं. यहां कई ऐसे मंदिर हैं जिनका काफी पौराणिक महत्व है. इन मंदिरों से जुड़ी कई रोचक कथाएं हैं जिन्हें सुनकर आप दंग रह जाएंगे. ऐसी ही एक मंदिर रांची-जमशेदपुर हाइवे में स्थित दिउड़ी मंदिर है.