Sunday, Sep 22 2024 | Time 01:30 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


विधायक के निर्देश पर पीड़ित परिवार से मिले कांग्रेस कार्यकर्ता, पहुंचाई मदद

विधायक के निर्देश पर पीड़ित परिवार से मिले कांग्रेस कार्यकर्ता, पहुंचाई मदद

न्यूज 11 भारत 

सिमडेगा/डेस्क: केरसई के रूसु ग्राम निवासी बसंत कुजूर का पिछले सप्ताह गोवा में आकस्मिक निधन हो गया था. सिमडेगा विधायक भूषण बाड़ा के प्रयास से मृतक के पार्थिव शरीर को निवास स्थान ग्राम रूसु लाया गया. बसंत कुजूर के निधन से परिवार में शोक की लहर फैली हुई है. परिवार में बसंत कुजूर अकेला कमाने वाला व्यक्ति था एवं पत्नी समेत तीन छोटी बच्चियां भी हैं. 
 
विधायक भूषण बाड़ा के निर्देश पर शनिवार को पीड़ित परिवार के निवास स्थान पहुंच कर केरसई पूर्व मुखिया बालासियुस खेस्स,विधायक प्रतिनिधि सुरेंद्र कुमार, शम्भू प्रसाद व मनु यादव ने मदद के रूप में राशन सामग्री देकर पीड़ित परिवार को सहायता पहुंचाई. साथ ही हर संभव मदद सभी प्रकार की सरकारी लाभ व योजना को पीड़ित परिवार को दिलाने का भरोसा जताया. साथ ही उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिवंगत के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी की. विधायक भूषण बाड़ा के इस पहल व कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सहयोग की ग्रामीणों ने सराहना की. मौके पर ग्रामीण उपस्थित थे.
 
अधिक खबरें
न्यायमूर्ति एमएस रामचंद्र राव बनें झारखंड के नए चीफ जस्टिस, केंद्र सरकार ने जारी की अधिसूचना
सितम्बर 21, 2024 | 21 Sep 2024 | 8:06 AM

केंद्र सरकार ने आठ राज्यों के हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीशों की नियुक्ति कर दी है. न्यायमूर्ति एमएस रामचंद्र राव को झारखंड का नया चीफ जस्टिस नियुक्त किया गया है. आइए जानते हैं कौन हैं झारखंड हाईकोर्ट के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश एमएस रामचंद्र राव.

कदाचार मुक्त वातावरण में JSSC -CGL परीक्षा का पहला दिन संपन्न, दस हजार परीक्षार्थी हुए शामिल
सितम्बर 21, 2024 | 21 Sep 2024 | 9:51 PM

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित पहले दिन शनिवार को बोकारो में झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा 2023 (जेएसएससी-सीजीएल) कदाचार मुक्त माहौल में संपन्न हुई. परीक्षा के सफल आयोजन को लेकर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारी की थी. इसके लिए चास एवं बेरमो अनुमंडल क्षेत्र में कुल 64 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे. परीक्षा में 29700 परीक्षार्थी शामिल होने वाले थे, जिसमें पहले दिन प्रथम व द्वितीय पाली में कुल 10075 परीक्षार्थी शामिल हुए. जबकि 19625 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहें. वहीं, तृतीय पाली में कुल 10074 परीक्षार्थी शामिल हुए, जबकि 19625 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहें. यह जानकारी उपायुक्त विजया जाधव ने समाहरणालय सभागार में शनिवार शाम परीक्षा संपन्न होने के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दी.

बेरमो: कोयला चोरी पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही है प्रबंधन और पुलिस: मुकेश
सितम्बर 21, 2024 | 21 Sep 2024 | 9:44 PM

बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के जारंगडीह में कोयले की अवैध ढुलाई और चोरी की घटनाओं को लेकर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. आजसू नेता और सांसद प्रतिनिधि मुकेश कुमार ने दावा किया है कि जारंगडीह के वोकेशनल ट्रेनिंग सेंटर के पास खेतको जाने वाले रास्ते पर जंगल के बीच अवैध कोयला स्टॉक किया जा रहा है और जेसीबी के माध्यम से ट्रकों में लोड कर अन्य स्थानों पर भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि बीती रात भी दो ट्रकों के माध्यम से अवैध रूप से कोयला ढोया गया था.

इंटर कॉलेज सलगाड़ीह में शिक्षक दिवस सह स्थापना दिवस समारोह आयोजित
सितम्बर 21, 2024 | 21 Sep 2024 | 9:40 PM

तमाड़ स्तिथ इंटर कॉलेज सलगाड़ीह में शनिवार को शिक्षक दिवस सह स्थापना दिवस समारोह आयोजित किया गया. समारोह की शुरुवात जिला परिषद सदस्य मांनकी विजय सिंह मुंडा के द्वारा दीप प्रज्जवलित कर व सर्वपल्ली डॉ राधाकृष्णन के चित्र पर माल्यार्पण कर की गई. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य कृष्णा सिंह मुंडा व संचालन प्रोफेसर घनश्याम महतो, राजकुमार मांझी ने किया. कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया. कार्यक्रम में कॉलेज की उपलब्धि के बारे में शिक्षक प्रतिनिधि रंजीत कुमार मोदक ने विस्तार से बताया. कार्यक्रम में झारखंड आंदोलनकारी और झारखंड अधिविध परिषद के सदस्य डॉ राधा रमन साहू, अमर इंटर कॉलेज प्रबंधन समिति के सचिव मूची राम अहीर, पूर्व अध्यक्ष श्री शत्रुघ्न उरांव, पेडाईडिह मुखिया अनीता देवी सहित कॉलेज के सभी शिक्षक, कर्मचारी छात्र-छात्राएं आदि सैकड़ो लोग उपस्थित थे.

सांयपुर की टीम ने जीता फुटबॉल प्रतियोगिता, पूर्व मंत्री ने किया सम्मानित
सितम्बर 21, 2024 | 21 Sep 2024 | 9:34 PM

रेंगारिह कोनबेगी तेली टोली में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन शनिवार को किया गया. समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व मंत्री एनोस एक्का, युवा नेता संदेश एक्का और विशिष्ठ अतिथि के रुप में थाना प्रभारी देवीदास मुर्मू, मुखिया एलिजाबेथ बागे उपस्थित थे.