Wednesday, Oct 23 2024 | Time 03:15 Hrs(IST)
झारखंड


पलामू पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 4 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

पलामू पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 4 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

न्यूज़11 भारत 

रांची/डेस्क: पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि बिसफुट्टा चौक के सामने कुछ संदिग्ध व्यक्ति अवैध रूप से गांजा की खरीद-बिक्री में संलिप्त हैं. इस सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने त्वरित कार्रवाई हेतु राजेश कुमार यादव, पुलिस उपाधीक्षक (प्रशिक्षु), पलामू के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया.
 
टीम जब बिसफुट्टा चौक के पास पहुंची, तो पुलिस की उपस्थिति को देखकर दो-तीन संदिग्ध व्यक्ति मोटरसाइकिल से भागने लगे. पुलिस ने त्वरित घेराबंदी कर एक व्यक्ति को पकड़ लिया, जो भागने का प्रयास कर रहा था. पकड़े गए व्यक्ति का नाम आदित्य कुमार पासवान (उम्र 22 वर्ष, ग्राम चंदन नगर (कजरी) थाना पड़वा, जिला पलामू) है. मौके पर तलाशी लेने पर उसके पास से मादक पदार्थ (गांजा) बरामद हुआ.
 
बरामद मादक पदार्थ का कुल वजन 4.115 किलोग्राम था. इसके अलावा, एक सिल्वर रंग का POCO कंपनी का मोबाइल और एक काला रंग का HAPPY कंपनी का बैग भी बरामद हुआ, जिसमें गांजा रखा हुआ था. गिरफ्तार व्यक्ति ने स्वीकार किया कि मादक पदार्थ निरज कुमार पासवान उर्फ राहुल का है, जो फरार अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर इसे बेचने आया था. फरार अभियुक्तों की तलाश जारी है.
 
 
अधिक खबरें
उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला ने किया डिस्पैच सेंटर का किया निरीक्षण, तैयारियों का लिया जायजा
अक्तूबर 22, 2024 | 22 Oct 2024 | 10:47 PM

विधानसभा आम निर्वाचन 2024 को लेकर डिस्पैच सेंटर/रिसिविंग सेंटर के रूप में चिन्हित काशी साहू कॉलेज एवं वेयरहाउस, सरायकेला जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला, पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार लूणायत तथा उप विकास आयुक्त प्रभात कुमार बरदियार ने निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया.

पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पति ने कीटनाशक खाकर किया आत्महत्या का प्रयास
अक्तूबर 22, 2024 | 22 Oct 2024 | 10:37 PM

प्रखंड मुख्यालय स्थित हेरहंज बाजार टाड़ में सोमवार की रात करीब 8 बजे पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पति ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया. जिसकी पहचान हेरहंज प्रखंड मुख्यालय के बाजार टाड़ मोहल्ला निवासी धर्मदेव भुईया के पुत्र जीतू भुईया के रूप में हुई है. जिसे गंभीर अवस्था में बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां पर डॉक्टर अमरनाथ प्रसाद के द्वारा इलाज किया गया. मिली जानकारी के अनुसार जीतू भुईया एवं उसकी पत्नी आशा देवी के साथ किसी बात को लेकर वाद विवाद हुआ था. जिसके आवेश में आकर जीतू भुईया ने यह जानलेवा कदम उठाया. मिली जानकारी के अनुसार आशा देवी बीते एक माह से अपने मायके में पति से विवाद होने के कारण रह रही थी और सोमवार को ही अपने ससुराल हेरहंज पहुंची थी कि ईसी बीच दोनों पति-पत्नी के बीच पुनः विवाद हुआ और यह घटना घट गई. फिलहाल जीतू भुईया की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

यात्रीगण कृपया ध्यान दें: चक्रवाती तूफान “दाना” के कारण ये ट्रेनें रहेंगी रद्द, देखें डिटेल्स
अक्तूबर 22, 2024 | 22 Oct 2024 | 10:24 PM

संभावित चक्रवाती तूफान (साइक्लोन) “दाना” की आशंका के कारण निम्नांकित ट्रेने रद्द रहेंगी.

डीसी व एसपी ने मीडिया और सोशल मीडिया कर्मियों के साथ की बैठक, मतदाता जागरूकता में सहयोग की अपील
अक्तूबर 22, 2024 | 22 Oct 2024 | 10:14 PM

विधानसभा आम चुनाव -2024 के मद्देनजर जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह- उपायुक्त सिमडेगा अजय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार की संयुक्त अध्यक्षता में जिले के सभी प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया इंफ्लून्सेर / यूटूबर्स के साथ बैठक का आयोजन किया गया.

JLKM ने ईचागढ़ से तरूण महतो को बनाया प्रत्याशी
अक्तूबर 22, 2024 | 22 Oct 2024 | 10:08 PM

मेरा पहला मुद्दा रहेगा कि चांडिल डैम के विस्थापितों की समस्या को जड़ से समाधान करेंगे. यह बातें जेबीकेएसएस एवं जेएलकेएम के प्रत्याशी तरुण महतो ने टिकट लाने के दौरान उनके चौका में हुए स्वागत कार्यक्रम के दौरान कही. उन्होंने कहा कि मेरा चुनाव लड़ने का यही मकसद है कि यहां के विस्थापितों का समस्या का जड़ से समाधान करना है. इसके अलावा मूलभूत सुविधाओं का भी समाधान करेंगे.