Thursday, Sep 19 2024 | Time 07:16 Hrs(IST)
 logo img
  • चान्हो के तरंगा गांव में 22 हाथियों का झुंड गांवों में पहुंचने से दहशत
  • Jharkhand Weather Update: भारी बारिश के कारण कई जिले हुए प्रभावित, आज भी आकाश में बदल छाए रहने की संभावना
झारखंड » साहिबगंज


जन समाधान केंद्र के माध्यम से लोगों की समस्याओं का होगा समाधान

10 सितंबर को जिले में तीन स्थानों पर लगाए जाएंगे जन समाधान केंद्र का शिविर
जन समाधान केंद्र के माध्यम से लोगों की समस्याओं का होगा समाधान
न्यूज़11 भारत 

साहिबगंज/डेस्क: अब जन समाधान कार्यक्रम के माध्यम से पुलिस जिले की आम लोगों की समस्याओं का समाधान करेगी. इस संदर्भ में एसपी अमित कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक से मिले निर्देश के आलोक में आगामी 10 सितंबर को साहिबगंज जिले के तीन स्थान पर जन समाधान केंद्र का शिविर लगाया जाएगा जिसके माध्यम से आम लोगों की समस्याएं सुनकर ऑन द स्पॉट इसका समाधान करवाने का प्रयास किया जाएगा. 

 

उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम टाउन हॉल साहिबगंज टाउन हॉल राजमहल और एक कार्यक्रम पतना ब्लॉक में आयोजित की जाएगी. उन्होंने आम लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि अधिक संख्या में अपनी समस्याओं को लेकर समाधान केंद्र में पहुंचे और अपनी समस्याओं को रखें. उस शिविर में जिला प्रशासन के साथ साथ अन्य एजेंसियों के पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. 

 

ऐसे में काम से कम समय में अधिक से अधिक लोगों की समस्याओं का निराकरण हो सकेगा. उन्होंने कहा कि जन सुविधा को देखते हुए यह कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा और इसके लिए एक अलग से नंबर भी जारी किया जाएगा. शिकायत दर्ज करने के बाद जांच पदाधिकारी के नंबर भी शिकायतकर्ता को दी जाएगी ताकि वह अपने शिकायत का फॉलो अप कर सके. उन्होंने कहा कि यह प्रक्रिया पूरी तरह से पारदर्शी होगी.
अधिक खबरें
20 सितंबर को गृह मंत्री अमित शाह भोगनाडीह से करेंगे भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 9:28 AM

गृह मंत्री अमित शाह 20 सितंबर को भोगनाडीह से भाजपा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे. उसके बाद साहिबगंज के पुलिस लाइन मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, गंगा तट की पावन धरती पर पहली बार गृह मंत्री अमित शाह आ रहे हैं.

करम डाल विसर्जन के दौरान नदी में डूबी चार बच्चियां, एक की मौत
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 11:30 AM

झारखंड के साहिबगंज जिले में कर्म डाली विसर्जन करने गए चार बच्चियां नदी में डूब गई. भाई-बहन के प्यार की प्रतीक मानेजाने वाले कर्मा पर्व की खुशी अचानक गम में बदल गई

महिला-पुरुष को जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया, अवैध संबंध का मामला
सितम्बर 12, 2024 | 12 Sep 2024 | 8:54 AM

साहिबगंज में बुधवार को एक महिला और पुरुष को जूते की माला पहना कर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है. बता दें कि साहिबगंज जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा रहा है क‍ि महिला व पुरुष के गले में जुता- चप्पल का हार डाला हुआ है.

जन समाधान केंद्र के माध्यम से लोगों की समस्याओं का होगा समाधान
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 10:49 AM

अब जन समाधान कार्यक्रम के माध्यम से पुलिस जिले की आम लोगों की समस्याओं का समाधान करेगी. इस संदर्भ में एसपी अमित कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक से मिले निर्देश के आलोक में आगामी 10 सितंबर को साहिबगंज जिले के तीन स्थान पर जन समाधान केंद्र का शिविर लगाया जाएगा जिसके माध्यम से आम लोगों की समस्याएं सुनकर ऑन द स्पॉट इसका समाधान करवाने का प्रयास किया

साहिबगंज पहुंची ED की टीम, पत्थर व्यवसायी बच्चू यादव से जुड़े केस की जांच तेज
सितम्बर 04, 2024 | 04 Sep 2024 | 8:52 AM

रांची ईडी की टीम बुधवार को साहिबगंज पहुंची और साहिबगंज व्यवहार न्यायालय और एडीजे 3 के कार्यालय में दस्तावेजों की जांच-पड़ताल के बाद न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े कार्यों को पूरा किया. ED की दो सदस्यीय टीम अवैध खनन से जुड़े मामले पर जांच में जुटी है. प्रवर्तन निदेशालय पत्थर व्यवसायी बच्चू यादव से जुड़े केस की जांच कर रही है. जांच की गति को तेज करने को लेकर टीम साहेबगंज पहुंची थी.