Sunday, Oct 6 2024 | Time 01:02 Hrs(IST)
झारखंड » रांची


नशे के तस्कर के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 10 किलो गांजा के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

नशे के तस्कर के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 10 किलो गांजा के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- रांची पुलिस की गांजा तस्करों के साथ एक बड़ी कार्रवाई सामने आई है, यहां ,सुखदेव नगर थाने क्षेत्र में 10 किलो गांजा के साथ 4 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि ये गिरफ्तारी कोतवाली डीएसपी के नेतृत्व में की गई है. गिरफ्तार के रुप में अनुराग राय, धीरज कुमार को साथ वाहन भी शामिल है. बता दें कि गांजा को बिहार व दूसरे राज्यों में सप्लाई करने के लिए उड़ीसा के रास्ते रांची लेकर पहुंचते थे तस्कर, जिसमें बिहार के दो व रांची के दो तस्कर को किया गया गिरफ्तार.

 


 
अधिक खबरें
शुक्रवार को SSP आवास के पास युवती से हुई थी छिनतई, 24 घंटे के अंदर रांची पुलिस ने दो अपराधियों को किया गिरफ्तार
अक्तूबर 05, 2024 | 05 Oct 2024 | 7:36 AM

एसएसपी आवास के पास से एक युवती से शुक्रवार को हुई छिनतई मामले में पुलिस ने दो आरोपियों जो गिरफ्तार किया है. 24 घंटे के अंदर छिनतई में शामिल मो सैफ और मो कैफ को गिरफ्तार किया गया. पूरा मामला लालपुर थाना क्षेत्र का है. छिनतई करने वाले गिरोह के खिलाफ रांची पुलिस की कारवाई जारी है.

ओरमांझी प्रखंड में डॉ. आशा लकड़ा ने किया संवाद कार्यक्रम, ग्रामीणों की समस्याओं से हुई रूबरू
अक्तूबर 05, 2024 | 05 Oct 2024 | 7:14 PM

राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग की सदस्य डॉ. आशा लकड़ा ने ओरमांझी प्रखंड में संवाद कार्यक्रम किया. ग्रामीणों को राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के कार्यों की जानकारी दी गई. केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ आदिवासी समुदाय को मिल रहा है या नहीं इसकी जानकारी ली. ग्रामीणों ने संवाद के दौरान पानी, पेंशन, पीएम आवास से संबंधित कई समस्या के बारे में बताया. इतना ही नहीं जमीन से संबंधित कई मामले भी आयोग के समक्ष आए.

कर्मचारी चयन आयोग ने छात्र संघ के नेताओं को दिया अंतिम मौका, सात अक्टूबर तक साक्ष्य देने का निर्देश
अक्तूबर 05, 2024 | 05 Oct 2024 | 7:09 PM

कर्मचारी चयन आयोग ने छात्र संघ के नेताओं को अंतिम मौक़ा दिया है. आयोग ने कहा कि सात अक्टूबर तक साक्ष्य दें. ऐसा नहीं होने पर कर्मचारी चयन आयोग एकतरफ़ा फ़ैसला लेगा. आयोग का कहना है कि छात्र संघ द्वारा सौंपे गए साक्ष्य अब तक पर्याप्त नहीं है.

5 से 9 अक्टूबर तक पदाधिकारियों को दी जाएगी प्रशिक्षण, चुनाव संबंधित विषयों पर दिया जाएगा ट्रेनिंग
अक्तूबर 05, 2024 | 05 Oct 2024 | 6:48 PM

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को अधिक समय तक कतार में खड़ा न रहना पड़े इस उद्देश्य से मतदान प्रक्रिया में तेजी लाने का प्रयास करना है. इस हेतु वोटिंग कंपार्टमेंट के अंदर चेन सिस्टम के आधार पर मतदाताओं के मतदान प्रक्रिया को पूर्ण कराना है. उन्होंने कहा कि इस हेतु भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुरूप सभी पदाधिकारियों को प्रशिक्षित किया जा रहा है, जिससे मतदान प्रक्रिया में तेजी लाने में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि इस बात का ध्यान रखना है कि कोई भी मतदाता अपने मताधिकार से वंचित न होने पाए. इसके लिए आवश्यक समयपुर्व तैयारियां होनी चाहिए ताकि अनावश्यक रूप से मतदाताओं को क्यू में खड़े रहकर अपनी बारी का इंतजार नहीं करना पड़े. कुमार नव पदस्थापित आरओ एवं एआरओ के लिए निर्वाचन सदन में आयोजित पांच दिवसीय, 5 से 9 अक्टूबर तक चलने वाले प्रशिक्षण सह प्रमाणन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

दुर्गा पूजा को लेकर युवा दस्ता और जिला प्रशासन के साथ प्रेस क्लब में बैठक, DIG व SDO रहे मौजूद
अक्तूबर 05, 2024 | 05 Oct 2024 | 6:34 PM

दुर्गा पूजा को लेकर युवा दस्ता और जिला प्रशासन के साथ शनिवार को प्रेस क्लब में बैठक हुई. मौके पर डीआईजी और एसडीओ ने युवा दस्ता की टीम के साथ बैठक की. मौके पर डीआईजी अनूप बिथ्रेर ने कहा कि हमने सभी तयारी पूरी कर ली है. दुर्गा पूजा को लेकर हजारों की संख्या में पुलिस पाधिकारी व मजिस्ट्रेट मौजूद होंगे.