Sunday, Jul 7 2024 | Time 07:22 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Weather Update: रांची समेत राज्य के अन्य हिस्सों में भारी बारिश के आसार, जानें आज कैसा रहेगा मौसम
झारखंड


रांची के राजकुमार MS धोनी और साक्षी ने खास अंदाज में मनाई अपनी Wedding Anniversary, सामने आया प्यारा Video

रांची के राजकुमार MS धोनी और साक्षी ने खास अंदाज में मनाई अपनी Wedding Anniversary, सामने आया प्यारा Video
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः कैप्टन कूल नाम से प्रसिद्ध रांची के राजकुमार MS धोनी और उनकी पत्नी साक्षी ने आज अपनी शादी की 15वीं वर्षगांठ मनाई. इस बीच उनका एक प्यारा सा वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक साथ केक काटते और एक-दूसरे को खिलाते हुए नजर आ रहे है. उनके इस वीडियो में परिवार का एक डॉगी भी नजर आ रहा है जो केक कटिंग के दौरान उनके पास कुर्सी पर बैठा हुआ दिख रहा है.  

 

एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी का केक कटिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है जिसपर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं. शादी की 15वीं सालगिरह के अवसर पर कैप्टन कूल के जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया. फैंस उन्हें कमेंट करते हुए शादी सालगिरह की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.  


सोशल मीडिया में साक्षी ने शेयर की पुरानी तस्वीरें, फैंस लुटा रहे प्यार

अपने इस खास दिन के अवसर पर साक्षी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने पति और रांची के राजकुमार को खास अंजाद में बधाई दी है. उन्होंने अपनी और धोनी की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की है. जिसपर दोनों काफी प्यारे लग रहे है. और उनके इस तस्वीरों पर फैंस भी अपना ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. 




एक होटल में पहली बार मिले थे एमएस धोनी और साक्षी

आपको बता दें, MS धोनी और साक्षी एक होटल में पहली बार मिले थे जिसमें साक्षी नौकरी किया करती थी. इसके बाद मिस्टर कूल और साक्षी ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया और अंत में उन्होंने साल 2010 में एक-दूसरे से शादी कर ली. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम जीवा है. एमएस धोनी और साक्षी के घर में साल 2015 में बेटी जीवा ने जन्म लिया था. 
अधिक खबरें
पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पूर्व बिजनेस पार्टनर मिहिर दिवाकर ने कोर्ट में किया सरेंडर
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 9:11 PM

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा धोखाधड़ी मामले में धोनी के पूर्व बिजनेस पार्टनर व अरका स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड एंड मैनेजमेंट लिमिटेड के संचालक मिहिर दिवाकर ने कोर्ट में सरेंडर किया है. उन्होंने 10- 10 के दो निजी मुचलके पर अग्रिम जमानत ली. मिहिर दिवाकर को अपर न्याययुक्त विशाल श्रीवास्तव की कोर्ट ने पिछले महीने अग्रिम जमानत की सुविधा प्रदान की थी और निचली अदालत में सरेंडर कर बेल बांड भरने का निर्देश दिया था. जिसके आलोक में उन्होंने शनिवार को सरेंडर कर बेल बॉन्ड भरा है. मामले में मिहिर की पत्नी सौम्या दास पहले ही कोर्ट में सरेंडर कर जमानत ले चुकी है.

Deori Temple: किसी ने नहीं देखा है 700 वर्ष पुराने इस प्राचीन मंदिर को बनते, पौराणिक कहानियों को सुनकर रह जाएंगे दंग
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 8:48 AM

झारखंड की पहचान यहां के जंगल और पहाड़ से है. यहां हर तरफ प्रकृति और हसीन वादियां मौजूद हैं जो आपके मन को मोह लेगा. यहां की आदिवासी लोक संस्कृति और लोक कला इस राज्य को और भी विशिष्ट बनाती हैं. वहीं यहां हिन्दू धर्म के कई पर्यटनस्थल भी मौजूद हैं. यहां कई ऐसे मंदिर हैं जिनका काफी पौराणिक महत्व है. इन मंदिरों से जुड़ी कई रोचक कथाएं हैं जिन्हें सुनकर आप दंग रह जाएंगे. ऐसी ही एक मंदिर रांची-जमशेदपुर हाइवे में स्थित दिउड़ी मंदिर है.

कैबिनेट सचिव ने अधिकारियों को लिखा पत्र, CM हेमंत सोरेन के विश्वास प्रस्ताव के दौरान उपस्थित रहने का निर्देश
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 7:57 PM

झारखंड सरकार की कैबिनेट सचिव वंदना ददेल ने 8 जुलाई को सुबह 11 बजे आहुत विधानसभा के विशेष सत्र का सुचारू संचालन करने को लेकर अधिकारियों को निर्देश जारी किया है. उन्होंने राज्य के सभी अपर मुख्य सचिव, सभी प्रधान सचिव, सभी सचिव, पुलिस महानिदेशक, सभी DC, विभाग अध्यक्ष, DC रांची व SSP रांची को पत्र लिखकर पंचम झारखंड विधानसभा विशेष सत्र के बारे में जानकारी दी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उक्त सत्र में विश्वास प्रस्ताव पेश करेंगे. वहीं कैबिनेट सचिव वंदना ददेल ने विशेष सत्र के दौरान सदन के सुचारू रूप से संचालन के लिए सभी विधानसभा के पदाधिकारियों को अपनी उपस्थिति सुनिश्चित कराने का अनुरोध किया है.

7 जुलाई को BJP विधायक दल की बैठक, विधानसभा के विशेष सत्र को लेकर होगी चर्चा
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 7:34 PM

मुख्यमंत्री 8 जुलाई को विधानसभा में विश्वास मत पेश करेंगे. इसको लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. 7 जुलाई (रविवार) को झारखंड भाजपा ने अपने विधायक दल की बैठक बुलाई है. इस बैठक में बीजेपी के नेता विधानसभा के विशेष सत्र को लेकर चर्चा करेंगे.

रांची सिविल कोर्ट के पास खड़ी कार में लगी आग, कोई हताहत नहीं
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 6:54 AM

रांची सिविल कोर्ट परिसर में खड़ी एक कार में आग लग गई. हालांकि, इस घटना में किसी प्रकार का हताहत नहीं हुआ है. मौके पर कोतवाली थाना पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम पहुंची है. अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है. आशंका जताई जा रही है कि कार में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी.