Monday, Oct 7 2024 | Time 00:00 Hrs(IST)
झारखंड


खड़े ट्रक को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, तीन लोग बुरी तरह घायल

खड़े ट्रक को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर
खड़े ट्रक को स्कूटी सवार ने मारी टक्कर, तीन लोग बुरी तरह घायल

पंकज कुमार/न्यूज11 भारत

घाघरा/डेस्क: घाघरा थाना क्षेत्र के इटकिरी के समीप खड़े ट्रक को स्कूटी सवार ने टक्कर मार दी जिससे स्कूटी सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में आदर निवासी रवि उरांव पंकज उरांव और अरविंद महतो के नाम शामिल है. तीनों घायलों को स्थानीय समाजसेवी सरवन साहू अपने मारुति वाहन पर लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घाघरा पहुंचे. जहां चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को बेहतर इलाज हेतु गुमला सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार ईटकरी चौक में एक ट्रक लगभग 2 घंटे से खड़ी थी. इसी बीच आदर की ओर से स्कूटी पर सवार होकर तीनों युवक घाघरा की ओर आ रहे थे. जहां सीधे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी. जिससे यह घटना घटी. घटना की सूचना मिलने पर भाजपा नेता अशोक उराव व अन्य लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और घायल का हलचल जाना घटना की जानकारी ली.
अधिक खबरें
मवेशी द्वारा फसल क्षत्ति पर मुआवजे की मांग को लेकर डीसी एवं एसपी से मिले ग्रामीण
अक्तूबर 06, 2024 | 06 Oct 2024 | 10:08 PM

लातेहार/डेस्क: महुआडांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम शाहपुर के दर्जनों ग्रामीणों ने रविवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित जिला परिषद भवन सभागार में उपायुक्त लातेहार उत्कर्ष गुप्ता एवं एस पी कुमार गौरव से मुलाकात कर मवेशी द्वारा फसल बर्बाद किए जाने पर मवेशी पालक से मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर आवेदन सौंपा.

डीसी एवं एसपी ने महुआडांड़ के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण
अक्तूबर 06, 2024 | 06 Oct 2024 | 9:54 PM

लातेहार/ डेस्क: जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त उत्कर्ष गुप्ता और पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव ने रविवार को महुआडाड़ प्रखंड के कई मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया. उन्होंने मतदान केंद्रों में मूलभूत सुविधाएं और सुरक्षा व्यवस्थाएं देखीं. उपायुक्त ने अधिकारियों को नियमित निरीक्षण और आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

सांसद प्रतिनिधि मुकेश कुमार ने जारंगडीह खुली खदान का गेट जाम कर जताया विरोध
अक्तूबर 06, 2024 | 06 Oct 2024 | 9:45 PM

बेरमो/डेस्क: सीसीएल कथारा क्षेत्र की जारंगडीह परियोजना में स्थित कॉलोनियों में नियमित पेयजल आपूर्ति, सफाई और स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था को लेकर गिरिडीह लोकसभा सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के बोकारो प्रतिनिधि मुकेश कुमार ने रविवार सुबह लगभग 10 बजे जारंगडीह खुली खदान के मुख्य द्वार को जाम कर विरोध जताया.

प्रदेश चुनाव समिति की बैठक संपन्न, इन विषयों पर हुई चर्चा
अक्तूबर 06, 2024 | 06 Oct 2024 | 9:39 PM

रांची/डेस्क: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर रांची के बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बैठक हुई. बैठक के दौरान चुनाव से संबंधित सभी विषयों पर चर्चा की गई. वहीं चुनाव में प्रत्याशियों के नाम को लेकर भी मंथन की गई.

अनियंत्रित मोटरसाइकिल पेड़ से टकराई, दो लोग घायल
अक्तूबर 06, 2024 | 06 Oct 2024 | 9:13 PM

बरवाडीह/डेस्क: बरवाडीह थाना क्षेत्र के बेतला केड रोड के समीप तीखी मोड़ मे अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल पेड़ से टकरा गई. जिसमें दो लोग हुए घायल हो गए.