Tuesday, Sep 17 2024 | Time 01:56 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » साहिबगंज


साहेबगंज में पेयजल आपूर्ति मामले में 210 दिन और मांगे जाने पर हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी, ठुकराया आग्रह

साहेबगंज में पेयजल आपूर्ति मामले में 210 दिन और मांगे जाने पर हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी, ठुकराया आग्रह

न्यूज11 भारत 


रांची/डेस्क: गंगा नदी से पाइपलाइन बिछाकर साहेबगंज में पेयजल आपूर्ति के मामले में हाईकोर्ट में सशरीर पेयजल स्वच्छता विभाग के सचिव हाजिर हुए. मौके पर 210 दिनों की मोहलत मांगी गई. अदालत ने नाराजगी जताते हुए आग्रह ठुकरा दिया है. 

 

अदालत ने कहा कि 24 घंटे हो काम, वही, अगली सुनवाई में सचिव फिर से उपस्थित होने को कहा है. अदालत ने कहा मामला 16 सालों से चल रहा है, वही पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के सचिव के गलत शपथ पत्र दायर करने पर भी स्पष्टीकरण मांगा है.

 

सचिव ने रेलवे से एनओसी लेने का हवाला दिया था लेकिन एनओसी के एवज में भुगतान की प्रक्रिया जारी होने की जानकारी नही दी थी. मामले में गहरी नाराजगी जताते हुए अदालत ने कहा कि 16 सालों में सरकार मूलभूत सुविधा भी उपलब्ध नहीं कर पा रही है. सिर्फ आश्वासन मिल रहा है. 
अधिक खबरें
करम डाल विसर्जन के दौरान नदी में डूबी चार बच्चियां, एक की मौत
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 11:30 AM

झारखंड के साहिबगंज जिले में कर्म डाली विसर्जन करने गए चार बच्चियां नदी में डूब गई. भाई-बहन के प्यार की प्रतीक मानेजाने वाले कर्मा पर्व की खुशी अचानक गम में बदल गई

महिला-पुरुष को जूते की माला पहना कर गांव में घुमाया, अवैध संबंध का मामला
सितम्बर 12, 2024 | 12 Sep 2024 | 8:54 AM

साहिबगंज में बुधवार को एक महिला और पुरुष को जूते की माला पहना कर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है. बता दें कि साहिबगंज जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा रहा है क‍ि महिला व पुरुष के गले में जुता- चप्पल का हार डाला हुआ है.

जन समाधान केंद्र के माध्यम से लोगों की समस्याओं का होगा समाधान
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 10:49 AM

अब जन समाधान कार्यक्रम के माध्यम से पुलिस जिले की आम लोगों की समस्याओं का समाधान करेगी. इस संदर्भ में एसपी अमित कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक से मिले निर्देश के आलोक में आगामी 10 सितंबर को साहिबगंज जिले के तीन स्थान पर जन समाधान केंद्र का शिविर लगाया जाएगा जिसके माध्यम से आम लोगों की समस्याएं सुनकर ऑन द स्पॉट इसका समाधान करवाने का प्रयास किया

साहिबगंज पहुंची ED की टीम, पत्थर व्यवसायी बच्चू यादव से जुड़े केस की जांच तेज
सितम्बर 04, 2024 | 04 Sep 2024 | 8:52 AM

रांची ईडी की टीम बुधवार को साहिबगंज पहुंची और साहिबगंज व्यवहार न्यायालय और एडीजे 3 के कार्यालय में दस्तावेजों की जांच-पड़ताल के बाद न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े कार्यों को पूरा किया. ED की दो सदस्यीय टीम अवैध खनन से जुड़े मामले पर जांच में जुटी है. प्रवर्तन निदेशालय पत्थर व्यवसायी बच्चू यादव से जुड़े केस की जांच कर रही है. जांच की गति को तेज करने को लेकर टीम साहेबगंज पहुंची थी.

साहेबगंज में पेयजल आपूर्ति मामले में 210 दिन और मांगे जाने पर हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी, ठुकराया आग्रह
सितम्बर 02, 2024 | 02 Sep 2024 | 1:59 PM

गंगा नदी से पाइपलाइन बिछाकर साहेबगंज में पेयजल आपूर्ति के मामले में हाईकोर्ट में सशरीर पेयजल स्वच्छता विभाग के सचिव हाजिर हुए. मौके पर 210 दिनों की मोहलत मांगी गई. अदालत ने नाराजगी जताते हुए आग्रह ठुकराया.