Sunday, Oct 6 2024 | Time 00:28 Hrs(IST)
क्राइम


Live-in relationship में था युवक, Breakup के बाद महिला का Private Video करने लगा सोशल मीडिया में वायरल, फिर हुआ ये..

Live-in relationship में था युवक, Breakup के बाद महिला का Private Video करने लगा सोशल मीडिया में वायरल, फिर हुआ ये..

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- महाराष्ट्र के थाने से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. एक युवक ने ब्रेकअप के बाद अपनी पार्टनर का प्रायवेट वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने लगा. साथ ही पार्टनर को जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद महिला ने पुलिस से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. महिला की उम्र 47 वहीं युवक का उम्र 29 बताई जा रही है. महिला ने बताया कि वो युवक के साथ लिव इन रिलेशन में थी तब युवक ने उससे उसका ज्वेलरी मांगा था औऱ आरोपी ने महिला की नहाते हुए वीडियो भी बना ली थी. जब महिला ने लिव इन रिलेशन में रहने से मना कर दिया और ज्वेलरी मांगने लगी और युवक से मिलने को मना कर दिया फिर युवक ने महिला से बुरे अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा. आरोपी ने महिला की हत्या तक करवा देने की धमकी भी दी. महिला ने एक न्यूज एजेंसी को जानकारी दी कि आरोपी ने उसका नहाते हुए वीडियो वायरल कर दी है. बता दें कि महिला युवक के साथ अगस्त 2022 से लिव इन में था, दोनों डोंबीवली व माजीवड़ा में रह चुके हैं. स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. आरोपी के उपर आईपीसी की धारा समेत कई धारा लगाए गए हैं, मामले की कारर्वाई की जा रही है. 


ये भी पढ़ेंः- महिला की नग्न अवस्था में सड़कों पर टहलते हुए वीडियो हुआ वायरल, छानबीन में जुटी पुलिस


 

अधिक खबरें
रांची: खलारी थाना क्षेत्र के पुरनी राय मे अज्ञात अपराधियों ने की फायरिंग, इलाके में फैली दहशत
अक्तूबर 05, 2024 | 05 Oct 2024 | 8:56 AM

खलारी थाना क्षेत्र के पुरनी राय में अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार को अचानक फायरिंग कर दी, जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई हैं. सूत्रों के अनुसार, यह फायरिंग लेवी से जुड़ी घटना हो सकती हैं. फायरिंग शंकर साव के घर पर की गई है, जिससे इलाके के लोग भयभीत हैं.

बाप बना हैवान! 5 साल से नाबालिग बेटी के साथ पिता कर रहा था दुष्कर्म, बेटी ने खोली हैवानियत की पोल
अक्तूबर 04, 2024 | 04 Oct 2024 | 10:56 AM

मुंबई में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुन लोगों की आंखें शर्म से झुक जाए हैं. यह मामला मुंबई का है, जहां एक पिता अपनी ही बेटी के साथ पिछले 5 सालों से रेप कर रहा था.

दिल्ली में मामूली नोक-झोंक को लेकर चाकूबाजी, एक की मौत
अक्तूबर 03, 2024 | 03 Oct 2024 | 6:09 AM

रांची/डेस्क: पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर निकल के सामने आई है. खबर मामूली नोक-झोंक को लेकर मारपीट और फिर हत्या की है. इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस जांच में जुटी हुई है.

दिल्ली पुलिस ने बरामद की 500 KG कोकेन, कीमत लगभग 2000 करोड़
अक्तूबर 02, 2024 | 02 Oct 2024 | 3:27 PM

दिल्ली से बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ड्रग्स की एक बड़ी खेप बरामद की है. इसकी कीमत लगभग 2000 करोड़ बताई जा रही है. पुलिस ने इसे दक्षिण दिल्ली से बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार छापे के दौरान पुलिस को 565 किलो से भी अधिक वजन की कोकीन मिली है.

महाराष्ट्र में 12वीं की छात्रा के साथ कॉलेज के वॉचमैन ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार
अक्तूबर 02, 2024 | 02 Oct 2024 | 12:26 PM

महाराष्ट्र के उल्हासनगर से एक बड़ी खबर निकल के सामने आई है. मामला एक 12वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का है. पीड़िता के द्वारा दिए गए बयान के अनुसार वह अपनी सहेली के साथ कॉलेज के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अपने कपड़े बदल रही है. इस दौरान वहां वॉचमैन आया और उसके साथ अश्लील बातचीत की और छोड़छाड़ भी किया.