Sunday, Jul 7 2024 | Time 06:49 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » गिरिडीह


दो वर्ष पहले बना प्रखंड कार्यालय के नये भवन से पानी रिसाव हुआ शुरू, बिडिओ ने की मरम्मती की मांग

दो वर्ष पहले बना प्रखंड कार्यालय के नये भवन से पानी रिसाव हुआ शुरू, बिडिओ ने की मरम्मती की मांग
भरत मंडल न्यूज 11 भारत

गांडेय/डेस्क: गांडेय प्रखंड का नया भवन परिसर के सभाकक्ष के बगल में  बुधवार से पानी का रिसाव शुरू हो गया है. बता दें कि क्षेत्र में मंगलवार की रात से रिम - झिम बारिश  होती रही यह बारिश बुधवार की दोपहर तक होती रही. बारिश का मौसम शुरू  होने के बाद नये प्रखंड भवन के छत से बारिश  का रिसाव शुरू  हो गया है. सभाकक्ष के बगल के अलावा कुछ अन्य  जगहों से भी पानी का रिसाव शुरू हो गया है. पानी का रिसाव  होने की खबर मिलने पर गांडेय प्रमुख राजकुमार पाठक, बीडीओ  निशात अंजुम, नाजिर अनिल बेसरा सहित अन्य लोगों ने सभाकक्ष के समीप पहुंचकर पानी रिसाव को देखा. 

 

गांडेय  बीडीओ ने बुधवार  को ग्रामीण  विकास विशेष प्रमंडल गिरिडीह के कार्यपालक अभियंता  को पत्रांक 1289 प्रेषित कर अविलंब  भवन की मरम्मति कराने की बात कही है. बता दें कि प्रखंड  कार्यालय के नये भवन का निर्माण महज 2 वर्ष पूर्व  हुआ था . बीते 2022 के सितंबर महीना  में पुराने  भवन से प्रखंड  कार्यालय को नये भवन में ले जाया गया था. महज एक साल के अंदर ही नये भवन परिसर से पानी का रिसाव शुरू  हो गया था . पिछले वर्ष भी तत्कालीन  बीडीओ ने विशेष प्रमंडल को पत्र प्रेषित करके भवन की मरम्मति  की बात कही थी . पंरतु न ही नये भवन का मरम्मति हुआ और न ही पानी रिसाव  बंद हुआ.
अधिक खबरें
मनरेगा में शिकायत की जाँच में बेंगाबाद के जरूवाडीह पंचायत पहुँची लोकपाल तमन्ना प्रवीन, धरातल पर सही सलामत पाया योजना
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 5:31 PM

मनरेगा लोकपाल तमन्ना प्रवीण ने मनरेगा योजना में गड़बड़ी की शिकायत की जाँच में शनिवार को बेंगाबाद प्रखंड क्षेत्र के जरूवाडीह पंचायत पहुँची इस दौरान योजनाओ को धरातल पर सही पाया गया

पुलिस ने चोरी के मोटरसाइकिल सहित चोर को किया गिरफ्तार
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 2:55 PM

डुमरी के इसरी बाजार से बीते गुरूवार को एक मोटरसाइकिल चोरी हुई थी. जिसके बाद लिखित आवेदन मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और एक टीम बना कर जांच में जुट गई.

निमियाघाट पुलिस ने पेश मानवता की मिशाल, भूखमरी का दंश झेल रहे परिवार को पहुंचायी मदद
जुलाई 06, 2024 | 06 Jul 2024 | 2:02 PM

पुलिस ने मानवता का परिचय देते हुए मृतक प्रदीप के पत्नी को मदद के रूप में 25 किलो चावल, 10 किलो आटा सहित खाद्य सामग्री सहित कुछ नगद रूपये की मदद पहुंचाई है. जिसके बाद परिवार के लोग सहित ग्रामीण पुलिस की इस मदद की प्रशंसा कर रहें है.

11 सूत्री मांगों को लेकर आजसू का हल्ला बोल कार्यक्रम, BDO को सौंपा आवेदन
जुलाई 05, 2024 | 05 Jul 2024 | 9:37 PM

राज्य में बढ़ रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आजसू ने हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया. आंदोलन को लेकर गिरिडीह में भी पार्टी कार्यकर्त्ता रैली निकालकर जोरदार नारेबाजी करते हुए गिरिडीह सदर प्रखंड कार्यालय पहुंचे. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगो ने प्रखंड विकास पदाधिकारी गणेश राजक को 11 सूत्री मांग से सम्बंधित एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से आजसू नेताओं ने जमीन से संबंधित दाखिल-खारीज के लिए अंचल कार्यालय में जमा आवेदनों को अविलंब निष्पादन

बिडिओ के पत्राचार के बाद जांच में पहुंचे विशेष प्रमंडल के जेई
जुलाई 05, 2024 | 05 Jul 2024 | 6:51 PM

गांडेय प्रखंड के नये भवन परिसर के रिसाव की शिकायत मिलने के बाद गुरुवार की शाम को विशेष प्रमंडल के जेई किशोर हांडी प्रखंड परिसर पहुंचे. प्रखंड परिसर में उन्होंने प्रखंड और अंचल के विभिन्न भवनों की शिकायतों की जांच किया.