Monday, Jul 8 2024 | Time 04:32 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


ताबूत में रखा था शव.. और अंतिम संस्कार को बीच में छोड़ फुटबॉल मैच देखने लगा एक परिवार, देखिए वायरल वीडियो

ताबूत में रखा था शव.. और अंतिम संस्कार को बीच में छोड़ फुटबॉल मैच देखने लगा एक परिवार, देखिए वायरल वीडियो

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः किसी के अंतिम संस्कार में माहौल गमगीन होता है. इस दौरान सभी के चेहरे पर दुख साफ झलकता है. पर एक जगह इसके एकदम उलट माहौल दिखा. दक्षिण अमेरिकी देश चिली में एक परिवार के लोगों ने एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार को बीच में ही छोड़ दिया. इसकी वजह जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे. बता दें कि उस वक्त टेलीविजन पर फुटबॉल का मैच चल रहा था. अंतिम संस्कार में मौजूद लोग किसी भी हाल में यह मैच देखना चाहते थे. इस मैच को देखने के लिए परिवार के लोगों ने अंतिम संस्कार के कार्यक्रम से ब्रेक ले लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी तरह-तरह की प्रतिक्रिया 

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह परिवार टीवी पर चिली और पेरू के बीच खेले जा रहे कोपा अमेरिका टूर्नामेंट को देख रहे थे. इसके लिए उन्होंने बड़ी स्क्रीन पर प्रोजेक्टर भी लगाया हुआ था. हैरान करने वाली बात यह है कि वहां उनके मृत रिश्तेदार का ताबूत भी रखा था. ताबूत को फूलों और फुटबॉल खिलाड़ियों के तस्वीर व जर्सी से सजाया गया था. साथ ही पास में ही रखे एक पोस्टर में लिखा था कि 'अंकल फेना, आपने जो खुशी के पल हमें दिए हैं, उसके लिए धन्यवाद. हम आपको और आपके परिवार को हमेशा याद रखेंगे'. 

 


 

अधिक खबरें
Viral Video: Dolly Chai Wala के बाद अब फेमस हुआ Singing Chai Wala, हाथ में माइक लेकर बनाता है चाय..
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 4:35 PM

सोशल मीडिया में पहले डॉली चाय वाला काफी फेमस हुआ था अब सिंगिग चाय वाला मार्केट में वायरल हो रहा है. बता दें कि सिंगिंग चायवाला का नाम विजयभाई पटेल है.

रथ यात्रा के दिन आखिर क्यों भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा के साथ अपने मौसी के घर जात हैं भगवान जगन्नाथ
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 2:52 PM

ओडिशा के पुरी सहित सभी हिस्सों में आज से जगन्नाथ रथ यात्रा शुरू हो चुकी है रथ यात्रा का आयोजन प्रतिवर्ष आषाढ़ माह के शुल्क पक्ष की द्वितीय तिथि को होता है. इस दिन भगवान जगन्नाथ महाप्रभु अपने भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा के साथ रथ पर विराजते हैं और रथ में सवार होकर अपने मौसी के घर जाते हैं

क्लास में शिक्षक ने डांटा तो 11वीं के छात्र ने चाकू मारकर कर दी हत्या
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 11:07 AM

असम से लोगों को हैरान कर देने वाली सामने एक खबर आई है जहां एक स्टूडेंट ने अपने शिक्षक की चाकू मारकर हत्या कर दी है. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्टूडेंट को हिरासत में ले लिया है जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है.

उधार में सिगरेट नहीं दिया..तो लड़कियों ने मचाया हुड़दंग, दुकानदार से की मारपीट, Video वायरल
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 10:27 AM

उत्तर प्रदेश के झांसी के एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, कुछ लड़कियों ने एक महिला दुकानदार से उधार में सिगरेट मांगा. जब दुकानदार ने उधार में सिगरेट देने से इंकार किया तो लड़कियों ने जमकर हुड़दंग मचाया और दुकान में पत्थरबाजी की. सिगरेट नहीं मिलने पर हुड़दंग मचाने वाली इन लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

Surat: पांच मंजिला मकान ढहा, मलबे में दबने से अबतक 7 लोगों की मौत, राहत-बचाव कार्य जारी
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 9:09 AM

शनिवार (6 जुलाई) को सूरत के सचिन इलाके में पांच मंजिला एक मकान ढह गया. जिसके मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है इमारत गिरने के तुरंत बाद से बचाव कार्य जारी है. अबतक टीम ने 7 लोगों के शव बाहर निकाला हैं हालांकि अब भी कई लोग मलबे में फंसे हुए है हादसे में एक महिला घायल अवस्था में मिली है