Friday, Sep 20 2024 | Time 05:19 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


बारिश में भीगकर झूमते हुए Reel बना रही थी लड़की, तभी अचानक गिरी आसमानी बिजली

बारिश में भीगकर झूमते हुए Reel बना रही थी लड़की, तभी अचानक गिरी आसमानी बिजली

न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः इन दिनों लोग तरह तरह के शॉर्ट वीडियो शूट कर अपने सोशल मीडिया हैंडल में अपलोड करते है. लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर कई खतरनाक जगहों पर भी वीडियो शूट करते है जिससे कई बार उन्हें अपनी जान तक गंवानी पड़ती है. कई ऐसे मामले लगातार सामने भी आए है जिसमें वीडियो या रील्स बनाते हुए कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है. एक ऐसी ही खबर बिहार के सीतामढ़ी से सामने आई है. जहां मानसून की पहली बारिश में भीगती हुई एक लकड़ी अपने घर के छत पर Reel वीडियो बना रही थी. तभी वहां जोरदार आवाज के साथ आसमानी बिजली गिरी. बिजली गिरने की यह पूरी घटना उसके मोबाइल में कैद हो गई जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. 




बारिश में भीगती हुई डांस कर रही थी लड़की

दरअसल यह पूरा मामला सीतामढ़ी जिला के बेला थाना क्षेत्र स्थित सिरसिया गांव का है जहां एक लड़की अपने घर के छत पर बारिश में भीगती हुई रील वीडियो बना रही थी तभी वहां आसमान से बिजली गिरी. इस वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते है. आप जब इस वीडियो को देखेंगे तो लगेगा जैसे यह बिजली लड़की के ऊपर ही गिर रही है. लेकिन गनीमत रही कि बिजली के गिरते ही लड़की वहां से भाग गई और उसने अपनी जान बचा ली. हालांकि सोशल मीडिया में लड़की की डांस का रील वीडियो तो वायरल नहीं हुआ लेकिन रील बनाती लड़की के पीछे आसमानी बिजली गिरने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 





 

बिजली गिरने की पूरी घटना मोबाइल में हुई कैद

रिपोर्ट्स के मुताबिक, छत पर बारिश की बूदों का मजा लेते और भीगते हुए लड़की डांस कर रही थी और उसकी एक दोस्त उसका वीडियो बना रही थी तभी आसमान से बिजली गिरी. जिसे देखकर लड़की डर गई और वहां से घर की तरफ दौड़ कर भागी. जिससे उसकी जान बाल-बाल बच गई. लेकिन तेज आवाज के साथ बिजली गिरने की यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो में ऐसा लग रहा जैसे बिजली लड़की के ऊपर गिरा हो. लेकिन यह बिजली लड़की के पड़ोसी देवनारायण भगत की छत पर गिरी. मगर फिर भी इस घटना से घायल हो सकती थी. क्योंकि उसके काफी नजदीक हुआ था. 

 

रील बनाने वाली लड़की का नाम सानिया कुमारी है, जो मुखिया राघवेन्द्र भगत उर्फ कमाल भगत की बेटी बताई जा रही है. इन दिनों मानसून का देश के अलग-अलग राज्यों में मानसून का आगाज हो रहा है बिहार में भी मानसून का आगाज हो गया है. बुधवार (26 जून) की सुबह सीतामढ़ी में जमकर मानसून की पहली बारिश हुई इसी दौरान यह आसमानी बिजली गिरने का यह हादसा हुआ. हालांकि लड़की जान बाल-बाल बच गई. 

अधिक खबरें
रांची एयरपोर्ट पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 7:11 AM

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का दो दिवसीय झारखंड दौरा. रांची एयरपोर्ट में स्पेशल विमान से पहुंची द्रोपदी मूर्मू. रांची एयरपोर्ट में स्वागत के लिए झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन,

मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का हुआ निधन
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 6:43 PM

संगीतकार व पार्श्व गायक हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का निधन हो गया है. बता दें कि संगीत निर्देशक व निर्माता विपिन रेशमिया 18 सितंबर को रात साढ़े आठ बजे अंतिम सांस ली. हिमेश रेशमिया के 87 वर्षीय पिता मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. सांस लेने की तकलीफ से जूझ रहे थे. साथ ही उम्र संबंधित समस्याओं से भी जूझ रहे थे.

Rape Case में बुरा फंसे तेलुगु फिल्म कोरियोग्राफर, लगा POSCO एक्ट
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:57 PM

तेलुगु कोरियोग्राफर जानी मास्टर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, उन पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा है. जानी मास्टर साउथ और बॉलीवुड के पॉपुलर डांसर और कोरियोग्राफर हैं.

ठेके में शराब की कीमत को लेकर अनियमितता, ठगे गए डीएम साहब
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:39 PM

शहरों में शराब के ठेकों पर ओवररेटिंग और अनियमितता की लगातार सूचनाएं मिलती है, देहरादून के एक शराब के ठेके से इस तरह की खबर आई जिसमें जिलाधिकारी ने खुद संज्ञान लेते हुए छानबीन शुरु कर दिया है

बुर्काधारी महिला ने Salman Khan के पिता को दी धमकी, बोली- “लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं?”
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:13 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कुछ महीने पहले सलमान खान के घर पर सुबह-सुबह फायरिंग हुई थी. बता दे कि इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने ली थी.