Sunday, Sep 8 2024 | Time 06:58 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
झारखंड » रांची


रांचीः पत्नी और बेटी की हत्या मामले में आरोपी पति गिरफ्तार

रांचीः पत्नी और बेटी की हत्या मामले में आरोपी पति गिरफ्तार
न्यूज11 भारत 

रांची/डेस्कः राजधानी रांची के बुढ़मू थाना क्षेत्र में महिला और बेटी की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके बाद शव को साइकिल में लादकर उसे तलाब में फेंक दिया था. वहीं साक्ष्य छिपाने के लिए उसने बेटी को भी जिंदा तलाब में फेंक दिया था. 

 

बताया जा रहा है कि आरोपी पति डब्लू यादव को पत्नी के साथ अवैध संबंध का शक था इसे लेकर ही उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया था. वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.  

 


 
अधिक खबरें
कल रांची पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान, BJP की बैठक में होंगे शामिल
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 8:35 PM

केंद्रीय मंत्री व झारखंड बीजेपी के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान कल सुबह 10 बजे रांची पहुंचेंगे. वह रांची में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. रांची में ही शिवराज सिंह कल रात्रि विश्राम करेंगे.

नशे के खिलाफ बड़ी सफलता, ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाला एक नाबालिग व 4 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 8:25 PM

रांची के सुखदेव नगर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. नशे का कारोबार करने वाले तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले में एक नाबालिक के साथ अन्य चार तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने ब्राउन शुगर बरामद किया है. बताया जा रहा है कि इलाके में बड़े पैमाने पर तस्करी होती थी.

ठाकुरगांव पंचायत भवन गुरुगाई में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 7:08 PM

शनिवार को बुढ़मू प्रेस क्लब के सौजन्य से शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.ठाकुर गांव के गुरुगाई पंचायत भवन में आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्र के सेवानिवृत्त शिक्षकों को सम्मानपूर्वक फूल माला और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया. समारोह में मुख्य अतिथि डीआईजी अनूप बिरथरे, विशिष्ट अतिथि स्वामी देवेन्द्र प्रसाद शिक्षाविद सह समाजसेवी, रांची प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुरेंद्र सोरेन, सचिव अमरकांत, कोषाध्यक्ष कुबेर सिंह, वरिष्ठ पत्रकार अनूज सिंह, संजय समर, ललन पांडे, सुनील पांडे, समाज सेवी सतीश कुमार उपस्थित हुए. मौके पर अपने संबोधन में डीआईजी अनूप बिरथरे ने कहा कि बुढ़मू प्रेस क्लब का आयोजन सराहनीय है. आज सेवानिवृत्ति के बाद शिक्षक हों या अन्य कोई व्यक्ति समाज से कट जाता है जबकि हम आज जिस भी मुकाम में हैं वह गुरुजनों के आशीर्वाद का ही परिणाम है.

सरयू राय की बढ़ी मुश्किलें, आहार पत्रिका के मालिक ने अरगोड़ा थाने में दर्ज कराया मामला
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 6:16 AM

विधायक व जदयू नेता सरयू राय की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. उनके खिलाफ रांची के अरगोड़ा थाने में मामला दर्ज कराया गया है. बता दें कि आहार पत्रिका के प्रकाशन को लेकर मनोज सिंह के द्वारा केस दर्ज कराया गया है. इसमें 03 करोड़ 38 लाख से अधिक की राशि के हेरफेर का आरोप है.

राजभवन के समक्ष बैठी जलसहिया बहनों का धरना समाप्त, मंत्री मिथिलेश ठाकुर की पहल के बाद आंदोलन खत्म करने का फैसला
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 4:19 PM

28 अगस्त से राजभवन के बाहर धरने पर बैठी जलसहिया बहनों का धरना समाप्त हुआ. मंत्री मिथिलेश ठाकुर के पहल के बाद जलसहिया बहनों ने धरना खत्म करने का निर्णय लिया. कल ही कैबिनेट से उनके मानदेय में ₹1000 की बढ़ोतरी की गई है. जल्द ही सरकार सहिया बहनों को स्मार्टफोन देगी. इनका एरियर भुगतान का भी रास्ता साफ हो चुका है. कैबिनेट से उस मद में राशि की स्वीकृति मिल चुकी है.