Tuesday, Sep 17 2024 | Time 01:01 Hrs(IST)
 logo img
मूवी-मस्ती


Sushant singh rajput केश में जेल गयी एक्ट्रेस Rhea chakraborty हुई emotional, कहा उस वक्त दोस्तों ने मेरे परिवार को बहुत संभाला था

Sushant singh rajput केश में जेल गयी एक्ट्रेस Rhea chakraborty हुई emotional, कहा उस वक्त दोस्तों ने मेरे परिवार को बहुत संभाला था
न्यूज़11 भारत 

रांची/डेस्क: साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के खबरों के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई आरोपों के वजह से जेल जाना पड़ा था. एक्ट्रेस ने इमोशनल होकर पुराने दिनों को याद कर बताया कि जब मैं जेल में थी तब मेरे दोस्तों ने ही मेरे पेरेंट्स को संभाला था. जब मै जेल से बाहर आयी तो मैंने देखा कि मेरे पेरेंट्स और दोस्तों का वजन बढ़ा हुआ है.

 



 

मैंने अपने दोस्तों से  पूछा कि, अचानक इतने वजन कैसे बढ़ गये, तो उन्होंने कहा कि हम सब तुम्हारे  घर आकर पापा के साथ ड्रिंक करते थे और खाना खाकर जाते थे. मैंने कहा मैं वहां जेल में थी और तुमलोग यहां खाना खा रहे थे. हालाकिं एक्ट्रेस ने इस बात को एक मजाक कहा था. उन्होंने  कहा, मैं हमेशा से पावरफुल महिलाओं के बीच में रही हूं, मेरे फीमेल फ्रेंड्स ने मेरे बुरे वक्त में मेरा बहुत साथ दिया है. एक अच्छे दोस्त मिल जाने पर जिंदगी में आपको कुछ नहीं चाहिए होता है. उन्होंने कहा कि, शिवानी दांडेकर ने मेरा बहुत साथ दिया है  मैं यह बात कभी नहीं भूलूंगी. 


 
अधिक खबरें
भारतीय सिनेमा में डबल रोल की शुरुआत: 107 साल पुरानी फिल्म
सितम्बर 10, 2024 | 10 Sep 2024 | 12:08 PM

भारतीय सिनेमा में डबल रोल की अवधारणा ने दर्शकों को हमेशा से आकर्षित किया है. लोकप्रिय फिल्मों जैसे 'राम और श्याम', 'सीता और गीता', और 'जुड़वा' ने इस तकनीक को प्रमुखता से दर्शाया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारतीय सिनेमा में डबल रोल की शुरुआत कब हुई थी? बता दे की इसकी शुरुआत 107 साल पहले हुई थी.

आंखों के रंग का रहस्य: नीला या भूरा कैसे होता है?
सितम्बर 10, 2024 | 10 Sep 2024 | 11:43 AM

आंखों का रंग किसी की खूबसूरती को खास बनाता है. कुछ लोगों की आंखें नीली होती हैं, तो कुछ की भूरी या हरी. यह रंग केवल सौंदर्य का मामला नहीं है, बल्कि आनुवंशिकता और पिगमेंटेशन पर भी निर्भर करता है. आइए जानते हैं आंखों का रंग कैसे तय होता है.

बॉक्स ऑफिस पर  ‘स्त्री 2’ का धमाल जारी, 25वें दिन तोड़े रिकॉर्ड
सितम्बर 09, 2024 | 09 Sep 2024 | 4:00 PM

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता का झंडा गाड़ रही है. रिलीज के 25वें दिन भी फिल्म ने शानदार कमाई की है, जिससे इसका रिकॉर्ड तोड़ना जारी है.

अक्षय कुमार ने बर्थडे पर दिखाई अपनी नई फिल्म ‘भूत बंगला’ की पहली झलक
सितम्बर 09, 2024 | 09 Sep 2024 | 12:14 PM

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, जो कि आज 9 सितंबर 2024 को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, ने इस खास मौके पर अपने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है. अक्षय ने अपनी आगामी फिल्म ‘भूत बंगला’ का पहला लुक जारी किया है, जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं

Deepika-Ranveer: दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह के घर गूंजी किलकारियां, दीपिका ने बेटी को दिया जन्म
सितम्बर 08, 2024 | 08 Sep 2024 | 3:17 AM

देश की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया है. बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण माता - पिता बनने पर बेहद खुश हैं. बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण को मुंबई के एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान रणवीर सिंह भी उनके साथ थे.