Sunday, Sep 8 2024 | Time 07:04 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
खेल


T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, यहां देखें सुपर संडे का 'फ्री' में Live Cricket

T20 World Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, यहां देखें सुपर संडे का 'फ्री' में Live Cricket

न्यूज़11 भारत 

रांची/डेस्क: लंबे समय से फैंस को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मुकाबले का इंतजार था. आज वो इंतजार खत्म होने वाला है. हर किसी की नजर इस मुकाबले पर टिकी हुई है. आईसीसी मेन्स टी20 विश्व कप 2024 (ICC Men's T20 World Cup) में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला होने वाला है. यह मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (Nassau County International Cricket Stadium) में रात 8 बजे से खेला जाना है. बता दें कि पाकिस्‍तान की टीम इस मुकाबले में कमजोर नजर आ रही है. अपने पहले मैच में अ‍मेरिका के हाथों पाकिस्‍तान को हार मिली थी. वहीं अपने पहले मैच में भारतीय टीम ने आयरलैंड को रौंदा था. 

 

Disney+ Hotstar पर देखें फ्री में T20 World Cup

वहीं बता दें कि भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर है.यह अच्छी खबर ये है कि आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार(Disney+ Hotstar) पर स टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले फ्री में देख पाएंगे. मैच देखने के लिए आपको किसी तरह की सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी. वहीं लाइव ब्रॉडकास्टिंग आप  स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते है. बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर है.

 


 


भारतीय टीम (India team) 

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), विराट कोहली, संजू सैमसन (विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, , शिवम दुबे,  ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल,  कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज.

 

पाकिस्तान टीम (Pakistan team) 

बाबर आजम (कप्तान), फखर जमां, अबरार अहमद,  इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद आमिर,  इमाद वसीम, शाहीन शाह आफरीदी, आजम खान,  मोहम्मद अब्बास आफरीदी, हारिस रऊफ, नसीम शाह, सैम अयूब, मोहम्मद रिजवान,  शादाब खान, उस्मान खान. 





 


अधिक खबरें
बरही की दो बिटिया क्रिकेट खिलाड़ी वर्षा और अर्चना महिला टी-20 टीम में शामिल
सितम्बर 06, 2024 | 06 Sep 2024 | 9:38 AM

बरही की बिटिया महिला क्रिकेट खिलाड़ी वर्षा कुमारी व अर्चना कुमारी का चयन आगामी महिला टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए किया गया हैं. यह प्रतियोगिता रांची के जेएससीए स्टेडियम में आयोजित की, जिसके साथ ही नए सीजन की शुरुआत होगी.

बाबूलाल मरांडी पहुंचे ओरमांझी के जिराबेरा गांव, सिपाही दौड़ में मृतक अभ्यर्थि के परिजनों से की मुलाकात
सितम्बर 03, 2024 | 03 Sep 2024 | 10:18 AM

भाजपा के विधानसभा चुनाव सह प्रभारी और असम के मुख्यमंत्री हिमंता विश्वा सरमा द्वारा उत्पाद सिपाही बहाली में मृतक अभ्यर्थियों के परिजनों के लिए सम्मान राशि और मुआवजे की घोषणा के बाद, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी आज 11 बजे ओरमांझी प्रखंड के जीराबर गांव का दौरा करेंगे.

भारत ने पेरिस पैरालंपिक 2024 में जीता तीसरा स्वर्ण पदक, सुमित अंतिल ने भाला फेंक में मारी बाजी
सितम्बर 03, 2024 | 03 Sep 2024 | 10:00 AM

पेरिस पैरालंपिक 2024 के 5वें दिन भारतीय एथलीटों ने शानदार प्रदर्शन किया. भारत के लिए इस दिन की सबसे बड़ी उपलब्धि सुमित अंतिल के स्वर्ण पदक के रूप में आई.

भारत को निषाद कुमार ने दिलाया 7वां मेडल, हाई जंप में जीता लगातार दूसरा पैरालंपिक सिल्वर
सितम्बर 02, 2024 | 02 Sep 2024 | 9:35 AM

भारत के लिए पेरिस पैरालंपिक 2024 में खुशखबरी का सिलसिला जारी है. खेल के चौथे दिन, भारतीय एथलीट निषाद कुमार ने हाई जंप(T47) में सिल्वर मेडल जीतकर देश को गर्वित किया. निषाद ने 2.04 मीटर की छलांग लगाते हुए यह मेडल हासिल किया, जिससे भारत की मेडल तालिका में अब सात मेडल हो गए हैं.

Paris Paralympics: भारत का डबल धमाल, अवनि लेखरा ने जीता गोल्ड, मोना अग्रवाल को मिला ब्रॉन्ज
अगस्त 30, 2024 | 30 Aug 2024 | 5:25 AM

मौजूदा पैरालंपिक चैंपियन अवनि लेखरा ने अपना सिलसिला बरकरार रखते हुए शुक्रवार को पेरिस पैरालिंपिक में महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल फाइनल में स्वर्ण पदक जीता. इसी इवेंट में शूटर मोना अग्रवाल ने कांस्य पदक जीता. भारत ने महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में दो पदक जीतकर पेरिस पैरालिंपिक की शानदार शुरुआत की. फाइनल की शुरुआत से ही दोनों भारतीय शीर्ष तीन स्थानों पर थीं और स्वर्ण पर नजर गड़ाए हुए थीं.