Friday, Oct 18 2024 | Time 09:33 Hrs(IST)
  • Jharkhand Assembly Election: झारखंड में पहले चरण के लिए 43 सीटों पर आज से शुरू होगा नामांकन
गैलरी


नम आंखों से राजू श्रीवास्तव को दी विदाई, पंचतत्व में हुए विलीन

नम आंखों से राजू श्रीवास्तव को दी विदाई, पंचतत्व में हुए विलीन
न्यूज11 भारत




रांचीः प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए. उन्होंने बुधवार को दिल्ली के एम्स में अपनी अंतिम सांस ली थी. वे पिछले 10 अगस्त से अस्पताल में भर्ती थे जहां उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था. उनके निधन से पूरे देश में गम का माहौल है. श्रीवास्तव को चाहने वाले, फैंस और करीबी दोस्त ने सोशल मीडिया पर उनके नाम पर पोस्ट शेयर करके नम आंखों से उन्हें विदाई दीं. वे अब हमेशा के लिए पंचतत्व में विलीन हो गए है. 

 


 

इधर, वर्चुअल ऑटोप्सी करने के पीछे का कारण स्पष्ट करते हुए डॉ सुधीर गुप्ता ने कहा कि, “जब राजू श्रीवास्तव को शुरू में ही एम्स लाया गया था, तो वह होश में नहीं थे और ट्रेडमिल पर दौड़ने के दौरान गिरने का स्पष्ट कारण भी उस समय ठीक से नहीं बताया गया था. यही कारण है कि यह एक मेडिको-लीगल केस बन गया था. ऐसे मामलों में पुलिस पोस्टमॉर्टम का विकल्प चुनती है, अगर व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है." डॉ गुप्ता ने कहा, रेडियोलॉजिकल में फ्रैक्चर और रक्त के थक्कों का पता लगाया जा सकता है जो नग्न आंखों के लिए अदृश्य हैं."
अधिक खबरें
2 हजार साल पुराना देवी मंदिर: 5 मिनट में 1011 दीपों से जगमगा उठता है यह मंदिर
अक्तूबर 10, 2024 | 10 Oct 2024 | 2:43 PM

अभी शारदीय नवरात्रि चल रही है. ऐसे में हम आपको MP के प्रसिद्ध मंदिरों के बारे में बता रहे हैं. आज हम बात करेंगे बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन के प्रसिद्ध मां हरसिद्धि मंदिर की. कहा जाता है कि राजा विक्रमादित्य ने यहां 12 बार अपना सिर काटकर चढ़ाया था. इस मंदिर में माता सती की कोहनी गिरी थी. बता दे की यह मंदिर आकर्षण का केंद्र है. इस मंदिर की कई सारी विशेषताएं है.

देवताओ को हुआ था अपनी शक्ति का घमंड, तब माँ दुर्गा ने ऐसे तोड़ा उनका भ्रम
अक्तूबर 10, 2024 | 10 Oct 2024 | 2:16 PM

इन दिनों दुर्गा पूजा को लेकर काफी धूम मची हुई है. जगह-जगह बड़े-बड़े पंडाल बनाए गए हैं. लोग नए-नए कपड़े पहनकर देवी के दर्शन करने आ रहे हैं. हर कोई भक्ति में डूबा हुआ है और आज शारदीय नवरात्रि का आठवां दिन है. इस पूजा में देवी दुर्गा के नौ रूपों की पूजा की जाती है. धार्मिक ग्रंथों में देवी दुर्गा से जुड़ी कई कहानियां मिलती हैं. तो क्यों न आज इस मौके पर मैं आपको इस आर्टिकल में देवी दुर्गा की एक कहानी बताऊं.

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने हजरत रिसालदार शाह बाबा के मजार पर चादरपोशी की
सितम्बर 23, 2024 | 23 Sep 2024 | 9:07 AM

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने हजरत रिसालदार शाह बाबा के मजार पर चादरपोशी की. मंत्री ने बाबा के दरबार में झारखंड व देश के लिए अमन चैन की दुआ की.

Sitaram Yechury: सीताराम येचुरी को कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने दी श्रद्धांजलि; देखें तस्वीरें
सितम्बर 14, 2024 | 14 Sep 2024 | 1:24 PM

सीताराम युचुरी के वरिष्ठ नेता सीताराम येचुरी का निधन हो गया है, जिससे देश की राजनीति में एक महत्वपूर्ण शून्य उत्पन्न हो गया है. सोनिया गांधी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि येचुरी ने अपने जीवन में समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ भारतीय राजनीति में महत्वपूर्ण योगदान दिया.

रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ का ऑस्ट्रेलिया दौरा, भारतीय डिफेन्स पवेलियन का किया उद्घाटन; देखें तस्वीरें
सितम्बर 11, 2024 | 11 Sep 2024 | 12:02 PM

रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने आस्ट्रेलिया के मेलबर्न में इंडियन डिफेंस इंडस्ट्री के पैवेलियन का उद्घाटन किया.