Thursday, Sep 19 2024 | Time 07:41 Hrs(IST)
 logo img
  • बिहार में दबंगों का आतंक: 80 से अधिक घर फूंके, भारी पुलिस बल को किया तैनात
  • चान्हो के तरंगा गांव में 22 हाथियों का झुंड गांवों में पहुंचने से दहशत
  • Jharkhand Weather Update: भारी बारिश के कारण कई जिले हुए प्रभावित, आज भी आकाश में बदल छाए रहने की संभावना
झारखंड


हेमंत सोरेन की सरकार में सिर चढ़कर बोल रहा है भ्रष्टाचार: लक्ष्मण सिंह

हेमंत सोरेन की सरकार में सिर चढ़कर बोल रहा है भ्रष्टाचार: लक्ष्मण सिंह

संजीत सिन्हा/न्यूज 11 डेस्क


गिरिडीह/डेस्क: भाजपा द्वारा पूरे राज्य में एक सप्ताह के अंदर प्रारंभ होने वाले अनुमंडल स्तरीय परिवर्तन यात्रा की तैयारी को लेकर तिसरी के धर्मशाला में गुरुवार को भाजपा प्रखंड कमिटी की बैठक की गई. मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व आईजी सह भाजपा के वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह,धनवार विधान सभा प्रभारी प्रकाश सेठ और जिला संगठन मंत्री मनोज यादव मुख्य रूप से उपस्थित थें. बैठक की अध्यक्षता तिसरी मंडल अध्यक्ष सुनील शर्मा ने की वहीं संचालन चंदौरी मंडल अध्यक्ष सुनील साव ने किया. इस दौरान बैठक में मुख्य रूप से भाजपा द्वारा अनुमंडल स्तरीय परिवर्तन सह रैली निकाले जाने की पूरे जोर शोर से तैयारी के करने के बाबत पूरे विस्तार पूर्वक चर्चा की गई. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को हेमंत सोरेन सरकार की नाकामियों को क्षेत्र के लोगों को बताने का टास्क दिया गया है.

 

इसके अलावे पंचायत प्रमुख का चयन किया गया. पंचायत प्रमुख अपने पंचायत के सभी बूथ कमितियों का सत्यापन और पुनरीक्षण का काम करेंगे. पूर्व आईजी सह भाजपा नेता लक्ष्मण सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा द्वारा आहूत परिवर्तन यात्रा चला कर हेमंत सोरेन की सरकार को पूरे राज्य से खदेड़ने का काम किया जाएगा. सूबे की मौजूदा हेमंत सोरेन की सरकार से लोग काफी क्षुब्ध हैं. इस सरकार ने पांच सालों तक लोगों को सिर्फ ठगने का ही काम किया है. खास कर हेमंत सरकार युवाओं को सब्जबाग दिखाकर ठगने का काम किया है. 5 सालों में इस सरकार ने एक भी वेकेंसी नही निकाला है. युवा डिगरी लेकर दर बदर भटकने को मजबूर है. नौकरी नही मिलने के कारण बेरोजगारों की स्थिति काफी दयनीय हो गई है. 

 

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन आदिवासियों का घोर विरोधी है. जिसकी बानगी हाल के दिनों में देखने को मिली है. उन्होंने कहा कि आदिवासी का बेटा चंपई सोरेन कम दिनों में ही राज्य को पटरी पर लाने का प्रयास किया था. जो हेमंत सोरेन को बर्दाश्त नही हुआ और जेल से निकलते ही हेमंत सोरेन ने मुख्य मंत्री की कुर्सी से चंपई सोरेन को हटाने का काम किया. झामुमो परिवारवाद में सिमट कर रह गई है. आगामी विधान सभा चुनाव में पूरे राज्य में भाजपा का परचम लहराएगा. 

 

प्रकाश सेठ ने कहा कि हेमंत सरकार खुद लकवाग्रस्त हो गई. यह सरकार मंइयां योजना लाकर चुनावी वैतरणी पार करना चाह रही है. जो कदापि संभव नहीं है. पांच सालों में तो यह सरकार ने कोई भी विकास काम नही किया है. इस सरकार में सिर्फ भ्रटाचार का ही विकास हुआ है. उदय साव,आंप्रकाश वर्मा, प्रचारक आंप्रकाश कुमार,माला सिन्हा,गोपी रविदास,किशुन यादव,लक्ष्मण मोदी,मोहन बरनवाल,रवींद्र पंडित,संतोष सिंह,कपिल यादव, रामचन्द्र यादव,प्रेम अग्रवाल,विकास गुप्ता,पंकज साह,प्रकाश पासवान,विकास मंडल,अनासियस हेंब्रम,विनोद पांडेय, केडी यादव,अनिल शर्मा,विजय यादव,दिनेश विश्वकर्मा,योगेंद्र विश्वकर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थें.

 


 
अधिक खबरें
Jharkhand Weather Update: भारी बारिश के कारण कई जिले हुए प्रभावित, आज भी आकाश में बदल छाए रहने की संभावना
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 6:48 AM

पिछले कई दिनों से पश्चिम बंगाल में बन रहे गहरे दबाव के कारण झारखंड, पश्चिम बंगाल जैसे कई राज्यों में भारी बारिश हुई हैं. इन सभी राज्यों में झारखंड विशेष रूप से प्रभावित हुआ हैं. कई जिलो के घरों में पानी घुस गया था. आज झारखंड के विभिन्न इलाकों में मौसम के मिजाज में परिवर्तन देखने को मिलेगा.

त्योहार से पहले एनएच को दुरुस्त करें विभाग :- महेंद्र साहू
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 9:00 PM

भाजपा नेता महेंद्र प्रसाद साहू ने एनएच 75 (39) की गंभीर स्थिति को लेकर एनएच विभाग से इसे त्योहारों से पहले दुरुस्त कराने की मांग की है. उनका कहना है कि अक्टूबर में नवरात्रि, दशहरा और दीपावली जैसे प्रमुख हिंदू त्योहारों के दौरान सड़क पर यात्रियों की संख्या में वृद्धि होती है. ऐसे में अगर सड़क पर गड्ढे और जर्जर हालत बनी रही, तो इससे कोई बड़ा हादसा हो सकता है.

जेएसएससी, चौकीदार नियुक्ति लिखित परीक्षा 2024 के सफल संचालन को लेकर बैठक हुई संपन्न
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 8:36 PM

झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा (जेएसएससी) के अंतर्गत चौकीदार नियुक्ति लिखित परीक्षा 2024 के सफल संचालन और विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए उपायुक्त गरिमा सिंह ने समाहरणालय सभागार में एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में उपायुक्त ने सभी संबंधित अधिकारियों को कदाचार मुक्त परीक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया.

हजारीबाग के एनटीपीसी पकरी बरवाडीह में हिंदी पखवाड़ा का शुभारंभ
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 7:49 PM

एनटीपीसी पकरी बरवाडीह कोयला खनन परियोजना में हिंदी पखवाड़े की शुरुआत की गई है. यह पखवाड़ा आगामी दो हफ्तों तक चलेगा, जिसमें कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। इन प्रतियोगिताओं का उद्देश्य हिंदी भाषा के प्रति ज्ञान और समझ को बढ़ाना है.

सांसद मनीष जायसवाल ने हजारीबाग में नमो फुटबॉल टूर्नामेंट का किया उद्घाटन
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 7:38 PM

हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद मनीष जायसवाल ने बुधवार को दारू प्रखंड के रामदेव खरिका फुटबॉल मैदान में नमो फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. यह कार्यक्रम सांसद खेल महोत्सव-2024 का हिस्सा है, जिसमें सभी विधानसभा क्षेत्रों की प्रतिभाओं को प्रोत्साहित किया जा रहा है.