Monday, Jul 8 2024 | Time 05:45 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, पांच नक्सली मारे गए

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, पांच नक्सली मारे गए

न्यूज 11 भारत 


रांची/डेस्क: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में पांच नक्सली मारे गए. 30 जून को शुरू हुआ संयुक्त अंतर-जिला नक्सल विरोधी अभियान जिले के कोहकामेट थाना क्षेत्रों में चल रहा था. जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में कई नक्सली घायल भी हुए हैं. अंतर-जिला संयुक्त अभियान में जिला रिजर्व गार्ड, विशेष कार्य बल, सीमा सुरक्षा बल और भारत-तिब्बत सीमा पुलिस बल शामिल थे. तलाशी अभियान जारी है और घटना में कोई सुरक्षाकर्मी घायल नहीं हुआ है.

 

पिछले महीने की शुरुआत में छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के अमझर गांव और मुहकोट के जंगलों में नक्सलियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया था. सुरक्षाकर्मियों ने हमले में शामिल हथियार भी बरामद किए हैं. सुरक्षाबल मानसून के दौरान दंतेवाड़ा जिले के घने जंगलों में नक्सल विरोधी अभियान चलाने की तैयारी कर रहे हैं.

 


 
अधिक खबरें
Viral Video: Dolly Chai Wala के बाद अब फेमस हुआ Singing Chai Wala, हाथ में माइक लेकर बनाता है चाय..
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 4:35 PM

सोशल मीडिया में पहले डॉली चाय वाला काफी फेमस हुआ था अब सिंगिग चाय वाला मार्केट में वायरल हो रहा है. बता दें कि सिंगिंग चायवाला का नाम विजयभाई पटेल है.

रथ यात्रा के दिन आखिर क्यों भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा के साथ अपने मौसी के घर जात हैं भगवान जगन्नाथ
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 2:52 PM

ओडिशा के पुरी सहित सभी हिस्सों में आज से जगन्नाथ रथ यात्रा शुरू हो चुकी है रथ यात्रा का आयोजन प्रतिवर्ष आषाढ़ माह के शुल्क पक्ष की द्वितीय तिथि को होता है. इस दिन भगवान जगन्नाथ महाप्रभु अपने भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा के साथ रथ पर विराजते हैं और रथ में सवार होकर अपने मौसी के घर जाते हैं

क्लास में शिक्षक ने डांटा तो 11वीं के छात्र ने चाकू मारकर कर दी हत्या
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 11:07 AM

असम से लोगों को हैरान कर देने वाली सामने एक खबर आई है जहां एक स्टूडेंट ने अपने शिक्षक की चाकू मारकर हत्या कर दी है. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्टूडेंट को हिरासत में ले लिया है जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है.

उधार में सिगरेट नहीं दिया..तो लड़कियों ने मचाया हुड़दंग, दुकानदार से की मारपीट, Video वायरल
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 10:27 AM

उत्तर प्रदेश के झांसी के एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, कुछ लड़कियों ने एक महिला दुकानदार से उधार में सिगरेट मांगा. जब दुकानदार ने उधार में सिगरेट देने से इंकार किया तो लड़कियों ने जमकर हुड़दंग मचाया और दुकान में पत्थरबाजी की. सिगरेट नहीं मिलने पर हुड़दंग मचाने वाली इन लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

Surat: पांच मंजिला मकान ढहा, मलबे में दबने से अबतक 7 लोगों की मौत, राहत-बचाव कार्य जारी
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 9:09 AM

शनिवार (6 जुलाई) को सूरत के सचिन इलाके में पांच मंजिला एक मकान ढह गया. जिसके मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है इमारत गिरने के तुरंत बाद से बचाव कार्य जारी है. अबतक टीम ने 7 लोगों के शव बाहर निकाला हैं हालांकि अब भी कई लोग मलबे में फंसे हुए है हादसे में एक महिला घायल अवस्था में मिली है