Thursday, Sep 19 2024 | Time 07:12 Hrs(IST)
 logo img
  • चान्हो के तरंगा गांव में 22 हाथियों का झुंड गांवों में पहुंचने से दहशत
  • Jharkhand Weather Update: भारी बारिश के कारण कई जिले हुए प्रभावित, आज भी आकाश में बदल छाए रहने की संभावना
क्राइम


पहले पत्नी की गला दबा कर की हत्या, फिर बेटे को मार खुंटी में लटकाया, अंत में खुद फांसी में झूल गया पति

पहले पत्नी की गला दबा कर की हत्या, फिर बेटे को मार खुंटी में लटकाया, अंत में खुद फांसी में झूल गया पति

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- यूपी के झांसी से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है जहां एक व्यक्ति ने पत्नी और एक 4 साल के बच्चे को मार कर खुद फांसी लगा लिया. मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचते ही शव अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है मामला आपसी विवाद बताया जा रहा है. बता दें झांसी शहर के कोतवाली क्षेत्र इलाके में निलेश साहू नाम का शख्स ने 10 साल पहले ही प्रियंका नाम की लड़की से शादी किया था. निलेश टैक्सी चलाता था वह शराब का भी आदि है, इसी को लकेर पत्नी के साथ हमेशा से झगड़ा होता रहता था. बताया जाता है कि 29 मई को प्रियंका के भाई का जन्मदिन था उसी में शामिल होने अपने पति और बच्चे के साथ गई हुई थी, मायके जाने के बाद घर वापस नहीं आ रही थी नलेश अपना एक बेटा को लेकर घर आ गया, जिससे दोनों में विवाद बढ़ गया. 1 जून को प्रियंका अपने बेटे को लेकर ससुराल पहुंची. घर में उस दिन कोई नहीं था निलेश औऱ उनकी पत्नी में झगड़ा हो गया विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया था कि निलेश ने पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी. साथ ही अपने 4 साल के बेटे की भी हत्या कर उसकी शव को खुंटी में टांग दी. फिर किचेन में जाकर खुद भी फांसी लगा ली. पुलिस मौके पर पहुंच कर तीनों शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला के परिजनों ने निलेश पर आरोप लगाया है कि निलेश को शराब का बहुत ही बुरा लत था शराब पी कर मारपीट भी करता था. कल ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और दोनों ने फैसला लिया था कि पति पत्नी अब से अलग रहेंगे. 

 

अधिक खबरें
रांची के पटेल चौक स्थित उगा होटल में पुलिस की छापेमारी, सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 5:50 AM

चुटिया थाना क्षेत्र के पटेल चौक स्थित उगा नामक होटल में रांची पुलिस ने छापेमारी की है. जानकारी के अनुसार पुलिस को ह्यूमन ट्रैफिकिंग की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की है. जांच के दौरान सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने एक नाबालिक और एक बालिग युवती को मुक्त कराया. आरोपी अविनाश कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया. पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई जा रही है.

स्कूल टीचर ने 3 साल की बच्ची से किया दु'ष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 6:21 AM

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई हैं. 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

फुटबॉल मैच देखने के दौरान गिरफ्तार हुआ JJMP उग्रवादी संगठन का सबजोनल कमांडर शिवराज सिंह, 05 लाख का था इनामी
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 4:36 AM

JJMP उग्रवादी संगठन के 05 लाख का इनामी सबजोनल कमांडर शिवराज सिंह को लातेहार पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि लातेहार थाना क्षेत्र के ग्राम दुबिया के फुटबॉल ग्राउंड में सबजोनल कमांडर शिवराज सिंह फुटबॉल मैच देख रहा था. पुलिस अधीक्षक लातेहार को प्राप्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया है.

चोरी के शक में महिला को दी गई तालीबानी सजा, गर्म लोहे के रॉड से दागा
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 3:05 AM

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक बड़ी सनसनीखेज खबर सामने आ रही है जहां चोरी के शक में एक महिला को बंधक बना कर गर्म लोहे के रॉड से दागा गया.

मामूली विवाद में पति बना ह'त्यारा, पत्नी के साथ की बर्बरता
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 11:50 AM

छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गर्दन पर तीर से वार कर हत्या कर दी.