Tuesday, Sep 17 2024 | Time 00:41 Hrs(IST)
 logo img
गैलरी


पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन पहुंचे असम, CM हिमंता विस्वा सरमा एवं उनकी पत्नी रिंकी ने किया स्वागत

पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन पहुंचे असम, CM हिमंता विस्वा सरमा एवं उनकी पत्नी रिंकी ने किया स्वागत

न्यूज़11 भारत 



रांची/डेस्क: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन गुवाहाटी पहुंचे. वहां असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा सरमा और उनकी पत्नी रिंकी ने उनका स्वागत किया. मुख्यमंत्री आवास में ही रात्रि भोज का आयोजन किया गया था.

 

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन मां कामाख्या के दर्शन करने पहुंचे थे. हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा सरमा ने असम आने का निमंत्रण दिया था. जिसको स्वीकार करते हुए चपांई सोरेन हिमंता के मेहमान बनने असम दौरे पर पहुंचे. असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा सरमा ने सोशल मीडिया एक्स के माध्यम से यह जानकारी दी. 

 



हिमंता विस्वा सरमा ने अपने सोशल मीडिया 'X' पर चंपाई सोरेन के साथ रात्रि भोज की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होनें लिखा कि 'आज रिनीकी और मुझे झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ नेता चंपाई सोरेन और उनके परिवार की आवभगत करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. मां कामाख्या के दर्शन करने हेतु चंपाई जी गुवाहाटी पधारे. उन्हें असमिया व्यंजनों से परिचित कराने का अवसर भी मिला. उनके अनुभवों से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला'.





 


 

बता दें कि 27 अगस्त को चंपाई सोरेन ने BJP ज्वॉइन करने का ऐलान करने के बाद से उनके आवास का रंग भगवा होने लगा था. जिसके बाद उन्होनें 28 अगस्त को झामुमो की प्राथमिक सदस्यता के साथ साथ मंत्रीमंडल से भी इस्तीफा दे दिया. चंपाई सोरेन झारखंड सरकार में जल संसाधन व उच्च तकनीकी शिक्षा मंत्री थे. इससे पहले वे करीबन 5 माह तक सीएम का पदभार संभाल चुके हैं. लेकिन हेमंत सोरेन के जेल से बाहर आने के बाद उन्हें सीएम की कुर्सी छोड़नी पड़ी. जिसके बाद से वे पार्टी से नाराज चल रहे थे.
अधिक खबरें
रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ का ऑस्ट्रेलिया दौरा, भारतीय डिफेन्स पवेलियन का किया उद्घाटन; देखें तस्वीरें
सितम्बर 11, 2024 | 11 Sep 2024 | 12:02 PM

रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ ने आस्ट्रेलिया के मेलबर्न में इंडियन डिफेंस इंडस्ट्री के पैवेलियन का उद्घाटन किया.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने स्वर्गीय दुर्गा सोरेन को दी श्रद्धांजलि
सितम्बर 10, 2024 | 10 Sep 2024 | 2:15 PM

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने स्वर्गीय दुर्गा सोरेन को श्रद्धांजलि दी. लोवडीह चौक स्थित दुर्गा सोरेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन पहुंचे असम, CM हिमंता विस्वा सरमा एवं उनकी पत्नी रिंकी ने किया स्वागत
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 6:56 AM

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन गुवाहाटी पहुंचे. वहां असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा सरमा और उनकी पत्नी रिंकी ने उनका स्वागत किया. मुख्यमंत्री आवास में ही रात्रि भोज का आयोजन किया गया था.

Hariyali Teej 2024: आ रहा है सुहागनों का खास त्यौहार, जानिए क्यों है अहम तीज का त्यौहार..
सितम्बर 02, 2024 | 02 Sep 2024 | 11:59 AM

तीज सुहागिन महिलोओं के लिए खास त्योहार है. तीज के दिन महिलाएं अपने हाथों में मेंहदी लगाकर सोलह श्रृंगार करके भगवान शिव और पार्वती की पूजा करती हैं

क्या आपको भी सोशल मिडिया के लिए कैप्शन नहीं आती  समझ, तो लगाये ये  शायरियां
सितम्बर 01, 2024 | 01 Sep 2024 | 9:05 AM

सोशल मिडिया एक ऐसा प्लेटफार्म जहां लोग दूर देश के लोगों से भी इंटरैक्ट कर सकते है.