Sunday, Sep 8 2024 | Time 08:54 Hrs(IST)
 logo img
  • You Tube देख डॉक्टर ने किया गॉल ब्लैडर का ऑपरेशन, यह देख लोगों की हुई हालत खराब
  • You Tube देख डॉक्टर ने किया गॉल ब्लैडर का ऑपरेशन, यह देख लोगों की हुई हालत खराब
  • केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान आज आएंगे रांची, बूथ अभियान की करेंगे समीक्षा
  • बेटे को बेचकर बीवी को करवाया डिस्चार्ज, जानें इस दिल दहलाने वाले मामले के बारे में
  • सुलाझकर भी उलझी हुई है पहाड़ियों में लापता भाइयों की कहानी, जानें पूरा मामला
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
झारखंड » गिरिडीह


पुलिस की वर्दी में आधा दर्जन अपराधियों ने मचियडीह गांव के एक घर में लूटपाट की घटना को दिया अंजाम

पुलिस की वर्दी में आधा दर्जन अपराधियों ने मचियडीह गांव के एक घर में लूटपाट की घटना को दिया अंजाम

भरत मंडल/न्यूज 11 भारत 


गांडेय/डेस्क: गांडेय थाना क्षेत्र के फुलजोरी पंचायत के मोचियाडीह गांव में बीते रात को पुलिस की वर्दी में अपराधियों ने एक घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया है. भुक्त भोगी 45 वर्षीय अताउल अंसारी ने शुक्रवार की दोपहर को गांडेय थाना में आवेदन देकर पुलिस से उचित कार्रवाई की मांग किया है. आवेदन के माध्यम से अताउल अंसारी ने कहा कि गुरुवार की रात लगभग 9 बजे पुलिस की वर्दी में 6 लोग उसके घर पहुंचे. सभी लोग ने  अताउल को कहा कि उसके घर में अवैध समान रखा हुआ जिसकी जानकारी उन्हें मिली है.

 

पुलिस की वर्दी पहने लोगों ने परिवारिक सदस्यों से मोबाइल छीन लिया और सभी लोगों को रुम में बंद कर दिया . जिसके बाद  दो  लोग मुख्य दरवाजा में खड़ा रहे जबकि चार लोग घर की तालाशी में जुट गए . तलाशी के क्रम में अपराधियों  ने   घर में रखा हुआ 1 लाख 7 हजार रुपये नगद , दो जोड़ा चांदी का पायल, चांदी का एक  हार, चांदी का वाकलेस लगभग 40 भरी का ले कर चले गए. वर्दी पहने लोग जब घर से चले गए तब परिवारिक सदस्यों ने घरों की तालाशी ली तब उपयुक्त सामान घर से गायब मिले.

 

बता दें कि पुलिस की वर्दी पहने सभी लोग एक बिना नंबर प्लेट का  सफेद बोलेरों में सवार होकर पहुंचे थे. सभी लोगों ने गाड़ी को एक झाड़ी में छुपाकर अताउल के घर पहुंचे थे. बता दें कि भुक्तभोगी अताउल अंसारी पुलिस की वर्दी पहने लोगों में से किसी को भी नहीं पहचानता है. इस विषय में गांडेय थाना प्रभारी रघुनाथ सिंह ने कहा कि भुक्तभोगी ने थाना में आवेदन दिया है. मामले की जांच की जा रही है . पड़ोसी जिलों के थाने से भी जानकारी प्राप्त किया जा रहा है.
अधिक खबरें
4.66 करोड़ की लागत से बेंगाबाद में बनेगा आउटडोर स्टेडियम, विधायक व राज्यसभा सांसद ने किया विधिवत उद्घाटन
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 9:37 PM

गांडेय विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन व राज्यसभा सांसद डॉक्टर सरफराज अहमद ने शनिवार को बेंगाबाद के प्रखंड कार्यालय के बगल में चार करोड़ 66 लाख रुपये की लागत से बनने वाली आउटडोर स्टेडियम का विधिवत उद्घाटन किया. इस दौरान विधायक ने कहा हमारे शरीर को जीवित रखने के लिये जिस प्रकार खाना,भोजन जरूरी है, ठीक उसी प्रकार हमारे सेहत को फिट रखने के लिये कसरत करना, व्ययाम करना बहुत जरूरी है और वह कसरत करने के लिए हमें एक खुला मैदान चाहिए.

पति की हत्या का आरोप: तीज के दिन पत्नी और बेटे ने मिलकर ली जान, इलाके में मचा हड़कंप
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 8:22 PM

बगोदर थाना क्षेत्र के अलगडीहा गांव में तीज के दिन हुई एक सनसनीखेज घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया. शुक्रवार को जहाँ एक ओर सुहागिनें अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत और उपवास कर रही थीं, वहीं दूसरी ओर एक पत्नी पर अपने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या का आरोप लगा है. इस घटना के बाद पूरे गांव में खलबली मच गई है.

तिसरी में गणेश पूजा महोत्सव की धूम, 9 फीट की भव्य और आकर्षक प्रतिमा स्थापित
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 6:59 PM

तिसरी में शनिवार को पूरे धूम-धाम से गणेश पूजा की गई. इस मौके पर तिसरी के गांधी मैदान में भव्य पंडाल बनाकर गणेश भगवान की 9 फिट की भव्य और आकर्षक प्रतिमा स्थापित कर पूरी आस्था और श्रद्धा पूर्वक गणपति बप्पा की पूजा अर्चना की गई. इसके अलावे खिजूरी और चंदौरी में भी प्रतिमा स्थापित कर पूरे धूम-धाम से गणेश भगवान की पूजा की गई.

गिरिडीह -टुंडी मुख्य सड़क के ताराटांड़ में सड़क दुघर्टना, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल
सितम्बर 06, 2024 | 06 Sep 2024 | 10:26 PM

गिरिडीह -टुंडी मुख्य सड़क पर ताराटांड़ में शुक्रवार की शाम एक मोटरसाइकिल एंव ट्रक में टक्कर हो गयी. जिससे मोटरसाइकिल सवार जख्मी हो गया. ज़ख्मी व्यक्ति की पहचान ताराटांड़ थाना क्षेत्र के जमडीहा कर्णपुरा के टुनटुन राणा पिता ईश्वर राणा के रुप में हुई है. घटना की सूचना पर पहुंची ताराटांड़ थाने की पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया है जबकि ट्रक को कब्जे में लेकर थाने ले आयी है.

महिलाओं के लिये वरदान साबित होगा जेंडर रिसोर्स सेंटर, बेंगाबाद बीडीओ ने फीता काटकर किया उद्घाटन
सितम्बर 06, 2024 | 06 Sep 2024 | 9:45 PM

शुक्रवार को बेंगाबाद प्रखंड कार्यालय से बगल स्थित जेएसएलपीएस के सहयोग से ग्रामीण विकास विभाग का गरिमा केंद्र (जेंडर रिसोर्स सेंटर) का उद्घाटन बेंगाबाद प्रखंड विकास पदाधिकारी निशा कुमारी के द्वारा विधिवत फीता काटकर उद्घाटन किया गया. यह जेंडर रिसोर्स सेंटर महिलाओ के सहयोग, मदद के लिए करेगी. अभी हाल के दिनों में हमारे समाज में बहुत सारी ऐसी कुरूतियों भरी हुई है और जिसका शिकार महिलाओं को होना पड़ता है. महिलाओं के ऊपर बहुत ही अत्याचार होता है. इन समस्याओं में महिलाएं को काफी प्रताड़ित किया जाता है और जहां तक की इसके चलते उनकी जान भी चली जाती है. आत्महत्या करने जैसा घटना अपना लेते हैं. इन सबको दूर करने के लिए यह संस्था महिलाओं के लिए सहयोग करेगी और उनके लिए काम करेगी यह काम प्रखंड स्तर से लेकर जिला स्तर तक उन्हें हर संभव मदद करेगी. यह सेंटर आने वाले समय में महिलाओं के लिए वरदान साबित होगा.