Sunday, Sep 8 2024 | Time 07:27 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
खेल


8 सालों तक इरफान पठान ने दुनिया से छुपाए रखा पत्नी का चेहरा, फैंस ने पहली बार देखी चेहरे की झलक

8 सालों तक इरफान पठान ने दुनिया से छुपाए रखा पत्नी का चेहरा, फैंस ने पहली बार देखी चेहरे की झलक
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार रहे पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान एक बार फिर से चर्चों में आ गए है. बीते कुछ दिनों पहले इरफान ने घरेलू क्रिकेट में रनों की बौझार कर रहे बल्लेबाज सरफराज खान को भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी जिससे उन्होंने सबको हैरान कर दिया था मगर इस बार वे किसी क्रिकेट मैच को लेकर नहीं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आ गए है. 

 

बता दें, भारतीय क्रिकेट के दिग्गज इरफान पठान ने साल 2016 में शादी की थी. वे अपनी पत्नी के साथ अक्सर तस्वीरे शेयर करते रहते थे लेकिन इस बार उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया है जिससे उनके फैंस उनको लेकर काफी चर्चा कर रहे हैं. दरअसल पठान ने अपनी शादी के 8वीं साल गिराह पर पत्नी सफा बेग के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक खास बात यह है कि उन्होंने पत्नी का चेहरा नहीं छुपाया है. और अपने फैंस को उन्होंने बड़ा सरप्राइज दिया है. इससे पहले भी पठान ने पत्नी संग फोटो शेयर किया था लेकिन उसमें सफा हिजाब में या तो अपने हाथ से चेहरा छिपाते हुए नजर आई थी. 

 


 

शादी की सालगिराह पर साझा की पत्नी संग तस्वीर

बता दें, इरफान पठान ने अपनी शादी की 8वीं सालगिराह पर सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपनी पत्नी सफा बेग के साथ नजर आ रहे है. साथ ही तस्वीर के कैप्शन में पठान ने लिखा है कि 'एक ही शख्स द्वारा कितनी सारी भूमिका को निभाने की कला में महारत रखने वाली यह शख्सियत है. मूड को बेहतर करने वाली, कॉमेडियन, ट्रबलमेकर, हर स्थिति में साथ देने वाली, दोस्त, मेरे बच्चों की मां. अपने जीवन के बेहतरीन सफर में मैंने आपको मेरी पत्नी की तरह साथ पाया. शादी की 8वीं मुबारक हो मेरे प्यार ❤️.'

 

अधिक खबरें
बरही की दो बिटिया क्रिकेट खिलाड़ी वर्षा और अर्चना महिला टी-20 टीम में शामिल
सितम्बर 06, 2024 | 06 Sep 2024 | 9:38 AM

बरही की बिटिया महिला क्रिकेट खिलाड़ी वर्षा कुमारी व अर्चना कुमारी का चयन आगामी महिला टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए किया गया हैं. यह प्रतियोगिता रांची के जेएससीए स्टेडियम में आयोजित की, जिसके साथ ही नए सीजन की शुरुआत होगी.

बाबूलाल मरांडी पहुंचे ओरमांझी के जिराबेरा गांव, सिपाही दौड़ में मृतक अभ्यर्थि के परिजनों से की मुलाकात
सितम्बर 03, 2024 | 03 Sep 2024 | 10:18 AM

भाजपा के विधानसभा चुनाव सह प्रभारी और असम के मुख्यमंत्री हिमंता विश्वा सरमा द्वारा उत्पाद सिपाही बहाली में मृतक अभ्यर्थियों के परिजनों के लिए सम्मान राशि और मुआवजे की घोषणा के बाद, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी आज 11 बजे ओरमांझी प्रखंड के जीराबर गांव का दौरा करेंगे.

भारत ने पेरिस पैरालंपिक 2024 में जीता तीसरा स्वर्ण पदक, सुमित अंतिल ने भाला फेंक में मारी बाजी
सितम्बर 03, 2024 | 03 Sep 2024 | 10:00 AM

पेरिस पैरालंपिक 2024 के 5वें दिन भारतीय एथलीटों ने शानदार प्रदर्शन किया. भारत के लिए इस दिन की सबसे बड़ी उपलब्धि सुमित अंतिल के स्वर्ण पदक के रूप में आई.

भारत को निषाद कुमार ने दिलाया 7वां मेडल, हाई जंप में जीता लगातार दूसरा पैरालंपिक सिल्वर
सितम्बर 02, 2024 | 02 Sep 2024 | 9:35 AM

भारत के लिए पेरिस पैरालंपिक 2024 में खुशखबरी का सिलसिला जारी है. खेल के चौथे दिन, भारतीय एथलीट निषाद कुमार ने हाई जंप(T47) में सिल्वर मेडल जीतकर देश को गर्वित किया. निषाद ने 2.04 मीटर की छलांग लगाते हुए यह मेडल हासिल किया, जिससे भारत की मेडल तालिका में अब सात मेडल हो गए हैं.

Paris Paralympics: भारत का डबल धमाल, अवनि लेखरा ने जीता गोल्ड, मोना अग्रवाल को मिला ब्रॉन्ज
अगस्त 30, 2024 | 30 Aug 2024 | 5:25 AM

मौजूदा पैरालंपिक चैंपियन अवनि लेखरा ने अपना सिलसिला बरकरार रखते हुए शुक्रवार को पेरिस पैरालिंपिक में महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल फाइनल में स्वर्ण पदक जीता. इसी इवेंट में शूटर मोना अग्रवाल ने कांस्य पदक जीता. भारत ने महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में दो पदक जीतकर पेरिस पैरालिंपिक की शानदार शुरुआत की. फाइनल की शुरुआत से ही दोनों भारतीय शीर्ष तीन स्थानों पर थीं और स्वर्ण पर नजर गड़ाए हुए थीं.