Thursday, Sep 19 2024 | Time 07:28 Hrs(IST)
 logo img
  • बिहार में दबंगों का आतंक: 80 से अधिक घर फूंके, भारी पुलिस बल को किया तैनात
  • चान्हो के तरंगा गांव में 22 हाथियों का झुंड गांवों में पहुंचने से दहशत
  • Jharkhand Weather Update: भारी बारिश के कारण कई जिले हुए प्रभावित, आज भी आकाश में बदल छाए रहने की संभावना
झारखंड » जमशेदपुर


जमशेदपुर: पुलिस को देख कुख्यात अपराधी कार्तिक मुंडा ने लगाई बालकोनी से छलांग, इलाज के दौरान TMH में मौत

जमशेदपुर: पुलिस को देख कुख्यात अपराधी कार्तिक मुंडा ने लगाई बालकोनी से छलांग, इलाज के दौरान TMH में मौत
प्रभात कुमार/न्यूज़11 भारत 

जमशेदपुर/डेस्क: सरायकेला और जमशेदपुर जिले के आतंक का पर्याय कुख्यात कार्तिक मुंडा की मौत हो गयी है. मिली जानकारी के अनुसार कार्तिक मुंडा के जमशेदपुर के सोनारी बाल विहार कुंज नगर मित्तल अपार्टमेंट में होने की सूचना पर छापेमारी करने गई आदित्यपुर पुलिस को देख कार्तिक मुंडा ने बालकोनी से छलांग लगा दी. जिसे आनन- फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. सरायकेला एसपी मुकेश लुनायत  ने इसकी पुष्टि की.  

 

सरायकेला एसपी ने कहा कार्तिक के सोनारी बल विहार कुंजनगर मित्तल अपार्टमेंट में होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सरायकेला पुलिस की एक टीम सोनारी मित्तल अपार्टमेंट पहुंची, मगर पुलिस को देखते ही कार्तिक मुंडा ने बालकोनी से छलांग लगा दी.

 


 

बता दें कि कार्तिक बीते करीब डेढ़ दशक से जमशेदपुर और सरायकेला पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था. लागभग हर घटनाओं में कार्तिक की संलिप्तता होने के बाद भी पुलिस के लिए वह अबूझ पहेली बना हुआ था. पिछले डेढ़ दशक से पुलिस को चकमा देने वाले कुख्यात अपराधकर्मी कार्तिक मुंडा की मौत हो गयी.

 
अधिक खबरें
जमशेदपुर पुलिस की नई पहल: जन समस्या समाधान कार्यक्रम
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 5:17 PM

जमशेदपुर पुलिस, पब्लिक के साथ बेहतर समन्वय स्थापित करने के उद्देश्य से एक नई पहल शुरू करने जा रही है. 20 सितंबर को बिस्टुपुर के माइकल जॉन ऑडिटोरियम में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसका मुख्य उद्देश्य जनता की समस्याओं का त्वरित समाधान करना है .इस पहल के लिए पुलिस ने सभी तैयारियाँ पूरी कर ली हैं.

मृतक के परिजनों को उड़ीसा गवर्नर रघुवर दास एवं प्रदेश भाजपा ने एक-एक लाख मदद की बात की- कुलवंत सिंह बंटी
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 4:12 PM

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य कुलवंत सिंह बंटी ने उत्पाद सिपाही भर्ती दौड़ के समय मृत जमशेदपुर के युवा मुर्मूल्ला सुरया के घर जाकर उनके परिवारजनों से उनके परिवार से मुलाकात की. यह युवक एक अत्यंत गरीब परिवार का सबसे बड़ा पुत्र था, और उसके लिए यह भर्ती दौड़ एक मृत्यु दौड़ में बदल गई.

मदेशिया समाज के कुल गुरु गणिनाथ पूजा सह समाज का वार्षिक सम्मेलन आयोजित
सितम्बर 14, 2024 | 14 Sep 2024 | 5:53 PM

मनोहरपुर के संत नरसिंह आश्रम प्रांगण में शनिवार को मदेशिया वैश्य समाज के कुल गुरु गणिनाथ गोविन्द महाराज का पूजन सह समाज का वार्षिक सम्मेलन मिलन समारोह आयोजित किया गया. कार्यक्रम का विधिवत शुरुवात कुल गुरु की पूजा अर्चना कर व ध्वजा रोहण के पश्चात् दीप प्रज्वलित कर किया गया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से परिचय सम्मेलन सह वैवाहिक सम्मेलन का आयोजन किया गया.

15 सितंबर को पीएम मोदी का जमशेदपुर दौरा, रांची एयरपोर्ट पर PM करेंगे लैंड
सितम्बर 14, 2024 | 14 Sep 2024 | 9:31 AM

पीएम मोदी 15 सितंबर यानी कल झारखंड दौरे के पर आ रहे है. इस दौरान पीएम जमशेदपुर से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का उद्घाटन करेंगे. साथ ही वह गोपाल मैदान में आयोजित प्रदेश भाजपा की सभा में भाग लेंगे. इस अवसर पर उनका एक रोड-शो भी आयोजित किया जाएगा. पीएम मोदी झारखंड में लगभग 6 घंटे तक रहेंगे.

जमशेदपुर स्कूल में छात्रों के फेल होने को लेकर अभिभावकों का हंगामा, प्रमोशन की मांग
सितम्बर 11, 2024 | 11 Sep 2024 | 4:14 PM

जमशेदपुर के राजेंद्र बिद्यालय में 10 दसवीं और 12 वीं क्लास के छात्र छात्राओं को फेल किये जाने को लेकर फिर एक बार छात्रों के अभिभावकों ने स्कुल में हंगामा किया है और छात्र छात्राओं को प्रमोट करने का मांग किया है अभिभावकों का कहना है क़ी स्कुल में बच्चों क़ी पढ़ाई अच्छी नहीं होने से बच्चें फेल कर रहें है.