Thursday, Jul 4 2024 | Time 07:45 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Weather Update: झारखंड में दिखेगा बंगाल के चक्रवात का असर, इन जिलों में जबरदस्त बारिश की संभावना
देश-विदेश


इंस्टाग्राम पर फ्रेंडशिप किया, फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, यहां का है मामला..

इंस्टाग्राम पर फ्रेंडशिप किया, फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, यहां का है मामला..

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः- महाराष्ट्र के ठाने से नाबालिग लड़की के साथ रेप की एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है, आरोपी ने सोशल मीडिया में दोस्ती करने के बाद इस तरह का वारदात को अंजाम देता था. जिले के बदलापूर इलाके में एक ही इमारत में रहने वाले आरोपी पीड़िता के साथ 2021 में इंस्टाग्राम में दोस्ती की थी. 2024 के बीच उसके साथ कई बार बलात्कार किया और आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींची. 

पुलिस के अधिकारियों से पूछताछ के बाद पता चला कि आरोपी अश्लील तस्वीरों के माध्यम से पीड़िता के साथ कई बार रेप किया. सोसल मीडिया में अपलोड करने की धमकी देकर कई बार हवस का शिकार बनाया. तंग आकर पीड़िता ने अपने परिवार जनों को आपबीती बताई. परिवार को द्वारा लिखित तहरीर पुलिस को दी गई जिसके माध्यम से पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

 कुछ दिन पहले ही ठाने में एक महिला का अश्लील फोटो व वीडियो वायरल हो रहा था. इसका आरोप 29 साल के एक युवक पर लगा था. ब्रेकअप के बाद पार्टनर ने अश्लील वीडियो वायरल करना शुरु कर दिया था. 47 साल की महिला के शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. आरोपी उससे सोने की ज्वेलरी भी लिया था. नहाते हुए आरोपी ने वीडीयो बना लिया था बाद में महिला जब लिव इन में रहने से मना कर दिया तो उसका वीडियो वाट्सएप्प पर वायरल कर दिया था. आरोपी और महिला एक साल तक लिव इन रिलेशन में थी. 

 


 

 
अधिक खबरें
UPSC Prelims: PT पास करने वाले उम्मीदवारों को सरकार देगी 1-1 लाख रुपए, ये होने चाहिए क्राइटेरिया..
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 9:10 PM

केंद्रीय कोयला मंत्री किशन सिंह ने नई दिल्ली में यूपीएससी को लेकर एक नई स्कीम लेकर आई है. यूपीएससी की मुख्य परीक्षा पास करने वालों को एक लाख रुपए पुरष्कृत करने की पहल की शुरुआत की है.

हाथरस हादसे के बाद भोले बाबा का आगरा में होने वाला कल का कार्यक्रम हुआ रद्द
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 8:25 AM

उत्तर प्रदेश में हाथरस हादसे के बाद भोले बाबा का आगरा में होने वाला कल (4 जुलाई) का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है. इस संबंध में पुलिस ने कहा है कि अब नई शर्तों और नए फॉर्मेट के आधार पर कार्यक्रम के लिए इजाजत लेनी पड़ेगी.

WhatsApp लेकर आया है नया फीचर Meta AI, ऐसे करता है काम..
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 8:27 PM

वाट्सएप्प पर मेटा ने एक नया अपडेट लेकर आया है, इसमें यूजर्स मैसेंजिग एप को बंद किए बिना ही सर्चिंग इंजन से सवाल कर सकते हैं. इसका इस्तेमाल ग्रुप या पर्सनल चैट में भी किया जा सकता है

पुजारी की पत्थर से कूच कर दी हत्या, मंदिर की गद्दी को लेकर था विवाद
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 8:07 PM

यूपी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है जहां एक प्राचीन धार्मिक स्थल में चढ़ावे को लेकर एक पुजारी की पत्थर से व लोहे से वार कर हत्या कर दी गई है. परिसर में पुजारी का शव मिलने से भगदड़ मच गई है. पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल कर रही है.

अगर आप यात्रा बीमा की प्रक्रिया को सही तरीके से करते हैं पूरा, तो कंपनी हर नुकसान को करती है कवर..
जुलाई 03, 2024 | 03 Jul 2024 | 7:33 PM

यात्रा के दौरान आपात के समय बीमा सर्वोत्तम सुरक्षा कवच माना जाता है. यह बामा मेडिकल परिस्थितियों के अलावा ट्रिप के रद्द या बदलाव होने, चेक इन किए सामान को मिलने में हुए देरी या गुम हो जाने के साथ साथ पासपोर्ट भूलने जैसी तमाम तरह की स्थितियों को कवर करता है.