Friday, Sep 20 2024 | Time 07:01 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: झारखंड में हलकी से मध्यम बारिश की संभावना, मानसून की गतिविधियां रहेंगी जारी
झारखंड » रांची


सिमलिया हाजी चौक के केनरा बैंक ATM से सात लाख की चोरी, चार नकाबपोश अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

सिमलिया हाजी चौक के केनरा बैंक ATM से सात लाख की चोरी, चार नकाबपोश अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

न्यूज़11 भारत


रांची/डेस्क: रातू थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थम नहीं रही है. शनिवार की सुबह तीन बजे नकाबपोश अपराधियों ने सिमलिया हाजी चौक स्थित केनरा बैंक के एटीएम को निशाना बनाया. गैस कटर की मदद से 6.72 लाख की चोरी कर रफू-चक्कर हो गये. अपराधकर्मी दो कार में सवार होकर आये थे. इसमें एक स्कार्पियो रेकी कर रहा था. मामले को लेकर पंडरा ओपी के हेहल काजू बागान आनंद नगर में रहने वाले ईपीएस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कर्मचारी कुमार रितेश की ओर से रातू थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. फिंगर प्रिंट दस्ते की मदद ली गयी. तकनीकी सेल से घटनास्थल का कॉल डंप भी कराया गया. 

 

गैस कटर का किया इस्तेमाल 

मामले को लेकर थानेदार आरएन सिंह ने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है. जानकारी के अनुसार, रात के 2.55 बजे एक कार आकर एटीएम के आगे रुकी. उसमें में से चार नकाबपोश नीचे उतरे. हाथ में गैस कटर था. पहले सायरन का कनेक्शन और उसके बाद एटीएम काट रुपये की चोरी कर ली. इसमें उन्हें सिर्फ 9 मिनट का समय लगा. सायरन के कटते ही गुड़गांव स्थित हेडक्वार्टर को इसका संकेत मिला. वहां से कुमार रितेश को इसकी टेलीफिनिक खबर आयी. उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी दी.  

 


 

 
अधिक खबरें
जेएसएससी स्नातक स्तरीय परीक्षा के पेपर लीक मामले में रांची पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 9:57 PM

जेएसएससी स्नातक स्तरीय परीक्षा के पेपर लीक मामले में रांची पुलिस ने दो अभियुक्तों को बिहार से गिरफ्तार किया है. बता दें कि बिरेंद्र कुमार शर्मा और संकेश कुमार गौंड को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय एवं एसएस हाई स्कूल में स्वच्छता पखवाड़ा एमसीक्यू क्विज का आयोजन
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 7:24 PM

स्वच्छता पखवाड़ा समारोह के तहत गुरुवार को कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय और एसएस हाई स्कूल में एक बहुविकल्पीय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

22 हाथियों के झुंड ने बुढ़मू में मचाया उत्पात
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 5:29 AM

बुढ़मू प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कोतारी जंगल में गुरुवार को 22 हाथियों के झुंड ने डेरा जमा लिया. जानकारी के अनुसार चान्हो थाना क्षेत्र के लुंडरी, चिरियो में विचरण कर रहे 22 हाथियों का उक्त झुंड बुधवार की रात पुराना डीह होते हुए कोतारी जंगल में पहुंचा.

डोरंडा थाना क्षेत्र में युवक की हत्या मामले में दोषी को मिली आजीवन कारावास की सजा
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 5:15 PM

झारखंड के डोरंडा थाना क्षेत्र में युवक फैशल कुरैशी की हत्या के मामले में आरोपी जिलानी कुरैशी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है.इसके साथ ही कोर्ट ने आरोपी पर 1 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है.यह सजा अपर न्यायायुक्त मनीष रंजन की अदालत ने सुनाई.

झारखंड पुलिस और एसबीआई के बीच एमओयू: आकस्मिक मृत्यु पर मिलेगी 1 करोड़ रुपये की सहायता
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:49 PM

झारखंड पुलिस और भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के बीच एक महत्वपूर्ण एमओयू पर हस्ताक्षर किया गया है, जिसके तहत सिपाही से लेकर डीजीपी रैंक तक के पुलिस अधिकारियों को आकस्मिक मृत्यु पर एक करोड़ रुपये की सहायता दी जाएगी. यह समझौता झारखंड के 70,000 पुलिस पदाधिकारियों के लिए किया गया है, जो एसबीआई के खाते धारक हैं.