Wednesday, Sep 11 2024 | Time 02:59 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर साउथ ईस्टर्न रेलवे अलर्ट पर, ट्रेनों की ली गई तलाशी

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर साउथ ईस्टर्न रेलवे अलर्ट पर, ट्रेनों की ली गई तलाशी
न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर साउथ ईस्टर्न रेलवे अलर्ट पर है. विभिन्न ट्रेनों और स्टेशन में आरपीएफ द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. आरपीएफ रांची ने रांची रेलवे स्टेशन तथा ट्रेनों में 15 अगस्त को लेकर चेकिंग की. कमांडेंट पवन कुमार के निर्देश पर यह चेकिंग की गई. निरीक्षक संजीव कुमार के नेतृत्व में आरपीएफ ने मंगलवार को कई ट्रेनों सहित स्टेशन परिसर की तलाशी ली तथा यात्रियों को जागरूक भी किया.

 

अधिक खबरें
कल दिल्ली में झारखंड BJP के प्रमुख नेताओं की बैठक, प्रत्याशी के नाम पर केंद्रीय नेतृत्व के साथ होगा मंथन
सितम्बर 10, 2024 | 10 Sep 2024 | 9:51 AM

कल दिल्ली में झारखंड बीजेपी के प्रमुख नेताओं की बैठक होगी. इस बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी व नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी दिल्ली बुलाए गए हैं. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी व प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह भी शामिल होंगे. केंद्रीय मंत्री व झारखंड बीजेपी के चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान और असम के मुख्यमंत्री व सह प्रभारी हिमंता विश्वा सरमा भी बैठक में मौजूद रहेंगे. मीटिंग में प्रत्याशी के नाम पर केंद्रीय नेतृत्व के साथ मंथन होगा. वहीं परिवर्तन यात्रा के संबंध में भी विचार विमर्श होगा.

रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र में डायन बिसाही के मामले में लाठी-डंडे से मारकर महिला की हत्या
सितम्बर 10, 2024 | 10 Sep 2024 | 10:45 AM

रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र में डायन बिसाही के मामले में हत्या हुई है. घटना बेड़ो के भसनंदा गांव की है. डायन बिसाही का आरोप लगाकर 47 वर्षीया महिला मुन्नी देवी उर्फ मुन्नी उरांव की लाठी डंडे से मार-मार कर हत्या कर दी गई. उसके घर का दरवाजा तोड़कर पिटाई की गई. मामले में गांव के ही 04 से 05 लोगों पर आरोप लगा.

पुलिस की तत्परता से भटके हुए युवक को परिजनों से मिलाया गया
सितम्बर 10, 2024 | 10 Sep 2024 | 11:16 PM

बगोदर पुलिस ने मंगलवार को पंजाब के एक युवक, गुरजीत सिंह, को उसके परिजनों के हवाले कर दिया. युवक मानसिक रूप से कमजोर है और काम के दौरान उड़ीसा के जाजपुर से भटक कर झारखंड के बगोदर तक आ गया था. रविवार को स्थानीय लोगों ने उसे अटका जीटी रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास पाया और तुरंत बगोदर पुलिस को सूचित किया.

भ्रष्टाचार से त्रस्त प्रखंड वासियों का दिखा जन आक्रोश, अंचल अधिकारी के विरोध में राज्यपाल के नाम पर BDO को सौंपा ज्ञापन
सितम्बर 10, 2024 | 10 Sep 2024 | 11:12 PM

प्रखंड बचाओ संघर्ष समिति सिसई के बैनर तले रामचरित्र सिंह के अध्यक्षता में भ्रष्टाचार को लेकर, जन आक्रोश रैली निकला गया. सिसई बाजार ढांड से निकल कर,थाना रोड एवं मेन रोड होते हुए, ब्लॉक परिसर में आकर आकर सभा में तब्दील हो गया. इस सभा में भ्रष्टाचार से त्रस्त हजारों की संख्या में प्रखंड वासियों सहित कई गण मान्य लोगों की उपस्थित देखा गया.

बेरमो: बूथ सशक्तिकरण को लेकर भाजपा ने की बैठक
सितम्बर 10, 2024 | 10 Sep 2024 | 11:06 PM

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा फुसरो नगर में बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत वार्ड संख्या 22 में एक बैठक आयोजित की गई. यह बैठक गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के सांसद के फुसरो स्थित आवासीय कार्यालय में संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता फुसरो नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने की, जबकि पूर्व नगर अध्यक्ष भाई प्रमोद सिंह ने बैठक को संबोधित किया.