Sunday, Sep 8 2024 | Time 07:19 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
मूवी-मस्ती


सालो बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे सनी और सलमान, कैमियो शूट करने के लिए तैयार

सालो बाद स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे सनी और सलमान, कैमियो शूट करने के लिए तैयार

न्यूज़11भारत: गदर 2 से धुआंधार वापसी करने के बाद अब सनी देओल नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि इस बार फिल्म में देओल परिवार को हमेशा चीयर करने वाले सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आएंगे. बता दे की सलमान और सनी एक साथ 27 साल बाद फिल्म शूट करने जा रहे है.  सनी देओल ने पिछले साल गदर 2 के साथ कमबैक किया है, जो बॉलीवुड का इतिहास हमेशा याद रखेगा. गदर 2 के बाद सनी अपने आने वाले फिल्म के लिए काम कर रहे है.


आपको बता दे की सनी अपने आने वाले फिल्म 'सफ़र' के लिए कम कर रहे है. 'सफर' का आधा से भी ज्यादा शूटिंग हो चुकी है और बाकि पर शूट किया जा रहा है. इस फिल्म से जुडी एक खबर आ रही है जो आपकी एक्साइटमेंट को बढ़ा देगी. रिपोर्ट्स के अनुसार सुपरस्टार सलमान खान सनी के 'सफर' में साथ देने वाले है. आपको बता दे की इस बात को पुख्ता करने वाली जानकारी सामने आई है.


सलमान का शूट शेड्यूल

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार सलमान जल्द ही 'सफर' में अपने खास कैमियो शूट करने वाले हैं. प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, 'सलमान खान 12 और 13 जनवरी को 'सफर' में अपने कैमियो शूट करेंगे. आपको बता दे की ये दो दिन का शूट होगा. सलमान पहले ही इसके लिए कमिटमेंट कर चुके हैं और फिल्म में अपना ही किरदार निभाते नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें:- कैप्टन कूल MS धोनी के नाम पर गुजरात के अहमदाबाद और तमिलनाडू में भी मिहिर दिवाकर ने की लाखों की धोखाधड़ी


27 साल पहले सलमान और सनी ने साथ किया था काम  

सनी और सलमान पहली बार फिल्म 'जीत' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में इन दोनों के साथ करिश्मा कपूर भी थीं.  इन दोनों स्टार्स 'हीरोज' (2008) की कास्ट का भी हिस्सा थे, मगर इस फिल्म में दोनों को स्क्रीन शेयर करने का मौका नहीं मिला था. सनी की फिल्म 'सफर' में उनका कैमियो, सनी के साथ अपनी दोस्ती जाहिर करने वाला जेस्चर है.

अधिक खबरें
Sushant singh rajput केश में जेल गयी एक्ट्रेस Rhea chakraborty हुई emotional, कहा उस वक्त दोस्तों ने मेरे परिवार को बहुत संभाला था
सितम्बर 02, 2024 | 02 Sep 2024 | 8:44 AM

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के खबरों के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई आरोपों के वजह से जेल जाना पड़ा था.

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पर लगी रोक, 6 सितम्बर को होनी थी रिलीज
अगस्त 31, 2024 | 31 Aug 2024 | 11:58 AM

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की रिलीज पर रोक लगा दी गयी है. जिसपर कंगना का कहना है की उनपर दबाव बनाया जा रहा कि फिल्म में भिंडरेवाले और इंदिरा गाँधी की हत्या को न दिखाया जाए. इससे पहले फिल्म को central board of film certification ने क्लियर कर दिया था

जानिए कौन है वो 90s के दशक की अदाकारा, न्यूड सीन से मच गया था बवाल
अगस्त 23, 2024 | 23 Aug 2024 | 2:46 PM

1985 में अपनी करियर की शुरुआत करने वाली जिस अदाकारा का बात हो रहा, वो अपने बोल्डनेस के लिए प्रचलित है. इन्होंने बॉलीवुड में गोविंदा, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त जैसे कई बड़े सितारों के साथ किया है. परंतु एक्ट्रेस जब अपने करियर के पीक पर थी तभी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था.

'एनिमल' के  बाद 'रामायण' में नजर आएंगे रणबीर कपूर, फैंस उनकी सादगी से हो गए इम्प्रेस
अगस्त 22, 2024 | 22 Aug 2024 | 1:36 AM

रणबीर कपूर की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो राम के अवतार में नजर आ रहे हैं.

क्या स्त्री 2 के बाद कृष 4 में दिखेंगी श्रद्धा कपूर? जानिए पूरी अपडेट
अगस्त 20, 2024 | 20 Aug 2024 | 1:32 AM

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 फिल्म, बोक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिलहाल स्त्री 2 के सक्सेस को श्रद्धा कपूर एन्जॉय कर रही हैं.