Friday, Sep 20 2024 | Time 01:03 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


शिक्षक के थप्पड़ से फटा छात्र का गाल, मासूम को लगे 4 टांके

शिक्षक के थप्पड़ से फटा छात्र का गाल, मासूम को लगे 4 टांके

न्यूज़11 भारत


रांची/डेस्क: गलती करने पर हर किसी को सजा मिलती है लेकिन इतनी बड़ी सजा जिससे लोगों की जान पर बन आए? ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं. यह मामला राजस्थान के कोटा की हैं. जहां एक टीचर ने आठवीं कक्षा के छात्र को इतनी जोर से थप्पड़ मारा था कि उसके गाल फट गया था. 


यह है पूरा मामला


यह घटना कोटा के महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय की हैं. जहां थप्पड़ के कारण आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले विनय राठौड़ का गाल फट गया था. जिसके बाद इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसे 4 टांके लगाए हैं. बच्चे ने अपने पिता को यह बताया है कि शिक्षक ने हाथ में कड़ा पहना हुआ था जिसकी कारण उसे गंभीर चोट आई हैं. बच्चे ने यह आरोप लगाया है कि शिक्षक ने पहले छात्रों को लोहे की सीढ़ी उठाने के लिए बुलाया था. जब वह सीढ़ी नहीं उठा पाए तो कक्षा में बुलाकर उन्हें मारा गया. 


घटना के तुरंत बाद पिता को मिली सूचना


विनय के पिता मनोज ने बताया है कि जब उन्हें इस बात की सूचना मिली तो वह दौड़े-दौड़े स्कूल गए. जहां उन्होंने देखा कि उनके बेटे के चेहरे से खून निकल रहा हैं. जिसके तुरंत बाद ही वह उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. इलाज के बाद उसके पिता ने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई. इस घटना के बाद छात्र के परिजन और ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया हैं. 


यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश के बाद अब झारखंड में भी छाया भेड़ियों का आतंक, दो लोग हुए घायल


लोहे की सीढ़ी न उठाने पर कर दी पिटाई


विनय ने यह बताया ही कि सर ने 3-4 बच्चों को लोहे की सीढ़ी उठाने के लिए बुलाया था. लेकिन वह सीढ़ी नहीं उठा पाए. जिसके बाद टीचर ने उसे कक्षा में बुलाया और 3-4 थप्पड़ जड़ दिए. जिसके कारण हाथ में पहने हुए कड़े से उसका चेहरे पर कट लग गया. इस मामले पर थाना अधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि पीड़ित पिता की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है.


इलाज के दौरान लगे 4 टांके


इलाज के दौरान डॉक्टर को विनय के गाल पर 4 टांके लगाने पड़े हैं. 


 
अधिक खबरें
रांची एयरपोर्ट पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 7:11 AM

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का दो दिवसीय झारखंड दौरा. रांची एयरपोर्ट में स्पेशल विमान से पहुंची द्रोपदी मूर्मू. रांची एयरपोर्ट में स्वागत के लिए झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन,

मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का हुआ निधन
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 6:43 PM

संगीतकार व पार्श्व गायक हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का निधन हो गया है. बता दें कि संगीत निर्देशक व निर्माता विपिन रेशमिया 18 सितंबर को रात साढ़े आठ बजे अंतिम सांस ली. हिमेश रेशमिया के 87 वर्षीय पिता मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे. सांस लेने की तकलीफ से जूझ रहे थे. साथ ही उम्र संबंधित समस्याओं से भी जूझ रहे थे.

Rape Case में बुरा फंसे तेलुगु फिल्म कोरियोग्राफर, लगा POSCO एक्ट
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:57 PM

तेलुगु कोरियोग्राफर जानी मास्टर मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, उन पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा है. जानी मास्टर साउथ और बॉलीवुड के पॉपुलर डांसर और कोरियोग्राफर हैं.

ठेके में शराब की कीमत को लेकर अनियमितता, ठगे गए डीएम साहब
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:39 PM

शहरों में शराब के ठेकों पर ओवररेटिंग और अनियमितता की लगातार सूचनाएं मिलती है, देहरादून के एक शराब के ठेके से इस तरह की खबर आई जिसमें जिलाधिकारी ने खुद संज्ञान लेते हुए छानबीन शुरु कर दिया है

बुर्काधारी महिला ने Salman Khan के पिता को दी धमकी, बोली- “लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं?”
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 4:13 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कुछ महीने पहले सलमान खान के घर पर सुबह-सुबह फायरिंग हुई थी. बता दे कि इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने ली थी.