Sunday, Sep 8 2024 | Time 07:05 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
झारखंड » गोड्डा


शादी का झांसा देकर युवती का किया शारीरिक शोषण, थाना प्रभारी से लगाई न्याय की गुहार

शादी का झांसा देकर युवती का किया शारीरिक शोषण, थाना प्रभारी से लगाई न्याय की गुहार

प्रिंस यादव/न्यूज़11 भारत 


गोड्डा/डेस्क: गोड्डा जिले के मेहरमा प्रखंड के बलबड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक 19 वर्षीय युवती के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के हीं एक युवक सुमित कुमार झा ने शादी के नाम पर कई महीना तक युवती के साथ उसका यौन शोषण किया. पीडिता ने बलबड्डा थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है. आरोप ये भी है कि उसे न्याय नहीं मिल रहा है. युवती ने थाना प्रभारी राहुल कुमार चौबे से न्याय की गुहार लगाई है. 

 

दरअसल, 19 वर्षीय युवती बलबड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है बताया जाता है कि अपने ही गांव में मनीष कुमार झा एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग हो गया फिर धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. इस बीच युवक ने युवती से वादा किया कि वह उसके साथ शादी करेगा युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बना लिए जब हम शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करते थे तो लड़का बार-बार कहता था कि हम तुमसे शादी कर लेंगे.

 


 

जब लड़की ने शादी करने पर प्रेशर बनाया तो लड़का शादी करने से इनकार करने लगा इसके बाद युवती ने अपने परिवार वालों को इसके बारे में बताया परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. थाना प्रभारी राहुल कुमार चौबे ने कहा एक यौन शोषण का मामला आया था. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पीड़िता ने थाना प्रभारी से न्याय की गुहार लगा रही है. यौन शोषण के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया है.
अधिक खबरें
गोड्डा में आरक्षण संशोधन के खिलाफ़ सड़कों पर उतरे जेएमएम और भीम आर्मी
अगस्त 21, 2024 | 21 Aug 2024 | 11:31 AM

गोड्डा जिला में भी आरक्षण संशोधन के खिलाफ़ सड़कों पर जेएमएम और भीम आर्मी उतर गए है, गोड्डा जिला के कारगील चौक को जाम कर सड़क पर बैठ गए है. देश के सर्वोच्च न्यायालय द्वारा, अनूसूचित जाति, अनूसूचित जनजाति के आरक्षण पर संशोधन किए जाने को लेकर, देश के विभिन्न संगठनों द्वारा आज भारत बंद का आहवान किया गया है,

वज्रपात की चपेट मे आने से एक महिला की मौत, चार महिला हुई घायल
अगस्त 06, 2024 | 06 Aug 2024 | 10:45 AM

गोड्डा में वज्रपात की चपेट मे आने से एक महिला की मौत हो गई है. जबकि चार महिलाएं घायल हो गई है. मामला मोतिया ओपी क्षेत्र के खटनई बहियार की है,

शादी का झांसा देकर युवती का किया शारीरिक शोषण, थाना प्रभारी से लगाई न्याय की गुहार
जुलाई 23, 2024 | 23 Jul 2024 | 9:17 AM

गोड्डा जिले के मेहरमा प्रखंड के बलबड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक 19 वर्षीय युवती के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव के हीं एक युवक सुमित कुमार झा ने शादी के नाम पर कई महीना तक युवती के साथ उसका यौन शोषण किया. पीडिता ने बलबड्डा थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है.

ECL में दूसरे दिन भी बिजली की मांग को लेकर ग्रामीणों ने डिस्पैच कार्य कराया ठप
जुलाई 16, 2024 | 16 Jul 2024 | 4:40 AM

जिला स्थित ललमटिया कोयला खदान क्षेत्र के लोहंडिया के ग्रामीणों ने बिजली की मांग को लेकर दूसरे दिन भी हजारों की संख्या में ग्रामीण खदान में उतरकर ईसीएल का चक्का जाम कर डिस्पैच कार्य को ठप कर दिया. बंदी का कारण कोयला का डिस्पैच कार्य दो दिनों से बाधित है. आपको बता दे कि स्थानीय ग्रामीण पिछले एक महीने से ईसीएल की बिजली मांग को लेकर आंदोलन करते आ रहे थे. लेकिन महीना दिन बीत जाने के बावजूद लोहंडिया में ईसीएल की बिजली मुहैया नहीं कराई गई तो मंगलवार को भी स्थानीय ग्रामीणों ने कोयला खदान में उतरकर धरना प्रदर्शन जारी रहा और ईसीएल का डिस्पैच कार्य को बंद करा दिया. ECL से सटे स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि जब तक ईसीएल की बिजली उपलब्ध नहीं कराई जाती है तब तक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करते रहेंगे. जाम स्थल पर राजमहल के जीएम ओपी सतीश मुरारी ने वार्ता के लिए पहुंचे लेकिन वार्ता विफल रहा.

गोड्डा में दादा-दादी ने लगाया पिता और सौतेली मां पर 7 साल के बच्चे की हत्या का आरोप
जुलाई 16, 2024 | 16 Jul 2024 | 2:34 PM

जिले के बसंतराय प्रखंड क्षेत्र के पकड़ीया गांव से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है जहां पिता और सौतेली मां ने 7 साल के मासूम हैदर की गला दबाकर हत्या कर दी. यह हत्या का आरोप हैदर के दादा और दादी ने लगाया है. पूरी घटना बसंतराय थाना क्षेत्र की है. इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जब आस-पास के लोगों को इस घटना की सूचना मिली तो हर कोई हैरत में पड़ गया. मासूम हैदर अपने दादा और दादी के साथ रहता था