Friday, Oct 25 2024 | Time 02:55 Hrs(IST)
झारखंड » जमशेदपुर


गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर सलमान खान से मांगी थी 5 करोड़ की रंगदारी, पुलिस ने युवक को जमशेदपुर से दबोचा

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर सलमान खान से मांगी थी 5 करोड़ की रंगदारी, पुलिस ने युवक को जमशेदपुर से दबोचा

न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को देने के मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी गिरफ्तारी की है. कुछ दिन पहले एक शख्स ने सलमान खान से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. साथ ही धमकी भी दी थी. जिसके बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस ने उस युवक को झारखंड के जमशेदपुर से गिरफ्तार किया है. 
 
मुंबई पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार धमकी देने वाले युवक का नाम शेख (24 वर्ष) है और वह सब्जी बेचने का करता है. उसने हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान को मिल रही धमकी की खबरें टीवी पर देखा था. जिसके बाद उसे रंगदारी मांगने का विचार आया. उसने मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजा और फिर अपना फोन ऑफ कर लिया. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी, तब पता चला कि मैसेज जमशेदपुर से आया था. जमशेदपुर में लोकल पुलिस की मदद से मुंबई पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की गई और मैसेज भेजने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया.
 
 
 
अधिक खबरें
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर सलमान खान से मांगी थी 5 करोड़ की रंगदारी, पुलिस ने युवक को जमशेदपुर से दबोचा
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 5:19 PM

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को देने के मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी गिरफ्तारी की है. कुछ दिन पहले एक शख्स ने सलमान खान से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. साथ ही धमकी भी दी थी. जिसके बाद हरकत में आई मुंबई पुलिस ने उस युवक को झारखंड के जमशेदपुर से गिरफ्तार किया है.

JLKM ने ईचागढ़ से तरूण महतो को बनाया प्रत्याशी
अक्तूबर 22, 2024 | 22 Oct 2024 | 10:08 PM

मेरा पहला मुद्दा रहेगा कि चांडिल डैम के विस्थापितों की समस्या को जड़ से समाधान करेंगे. यह बातें जेबीकेएसएस एवं जेएलकेएम के प्रत्याशी तरुण महतो ने टिकट लाने के दौरान उनके चौका में हुए स्वागत कार्यक्रम के दौरान कही. उन्होंने कहा कि मेरा चुनाव लड़ने का यही मकसद है कि यहां के विस्थापितों का समस्या का जड़ से समाधान करना है. इसके अलावा मूलभूत सुविधाओं का भी समाधान करेंगे.

विधानसभा चुनाव 2024: ईचागढ़ से JMM प्रत्याशी सविता महतो ने किया नामांकन
अक्तूबर 22, 2024 | 22 Oct 2024 | 4:14 PM

चांडिल अनुमंडल कार्यालय में झामुमो से सविता महतो ने नामांकन करने के बाद गांगुडीह फुटबॉल मैदान पर एक जनसभा को सम्बोधित किया. इस अवसर पर सविता महतो ने सड़क, पुल-पुलिया आदि कार्य के बारे में जानकारी दी. इस अवसर पर सरबार आलम, माधव सिंह मुण्डा, महोन कर्मकार, गनेश मंडल आदि उपस्थित थे.

बरसोल चेकपोस्ट से तीन लाख 13 हजार रुपए बरामद, बाईक से मिले कैश
अक्तूबर 20, 2024 | 20 Oct 2024 | 9:43 PM

विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर पुलिस और एसएसटी का संयुक्त चेकिंग अभियान जारी है. इसके तहत रविवार शाम को जांच टीम में शामिल मजिस्ट्रेट अभिजीत कुमार ने पश्चिम बंगाल चिचिड़ा निवासी इमरान अली खान की बाइक संख्या ओडी 01 ए भी 2175 से 3 लाख 13 हजार रुपए कैश बरामद किए गए हैं. पूछताछ करने पर कैश के संबंध में उन्होंने जानकारी और वैध दस्तावेज नहीं दे पाया. पुलिस की ओर से नियमानुसार रुपए जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बरसोल थाना प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि विधानसभा चुनाव 2024 को देखते हुए प्रवेश मार्गों पर गहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. किसी भी वाहन को तलाशी के बाद ही सीमा में घुसने दिया जा रहा है.

स्थानीय फुटबॉल खिलाड़ियों में प्रतिभा की कमी नहीं : स्नेहा महतो
अक्तूबर 20, 2024 | 20 Oct 2024 | 8:11 PM

चांडिल के कुकड़ू प्रखंड क्षेत्र के ओड़ीया में रविवार को एक दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. फुटबॉल प्रतियोगिता में अतिथि के तौर पर निवर्तमान विधायक सविता महतो के पुत्री स्नेहा महतो शामिल हुई. इस दौरान कमेटी के सदस्यो द्वारा स्नेह महतो को पुष्प गुच्छदेकर सम्मानित किया गया. स्नेहा महतो ने फुटबॉल खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया. खिलाड़ियों व खेलप्रेमी को संबोधित करते हुए स्नेहा महतो ने कहा स्थानीय फुटबॉल खिलाड़ियों में प्रतिभा की कमी नही है. खिलाड़ी मन लगाकर खेल को खेले निश्चय ही लक्ष्य कि प्राप्ति होगी. इस अवसर पर काबलु महतो, इंद्रजीत महतो, नव किशोर हांसदा, धीरज महतो, टिंकू महतो, राहुल वर्मा आदि काफी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे.