Friday, Jul 5 2024 | Time 08:47 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Weather Update: आज प्रदेश के सभी इलाकों में होगी सामान्य बारिश, Alert जारी
देश-विदेश


माथे में लाल बिंदी..और सलवार-सूट पहने महिलाओं के बीच बस में बैठा शख्स, दाढ़ी देखकर चिल्लाने लगी पास बैठी महिला

माथे में लाल बिंदी..और सलवार-सूट पहने महिलाओं के बीच बस में बैठा शख्स, दाढ़ी देखकर चिल्लाने लगी पास बैठी महिला
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः सोशल मीडिया में आए दिन हमें कई अजीबोगरीब खबरें सुनने को मिलती है. जिसे जानकर या तो लोग हैरान रह जाते है या डर जाते है. कुछ ऐसी ही खबर ओडिशा से सामने आई है. जहां पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो अपनी पत्नी और उसके भाई पर जानलेवा हमला करने के बाद भागने के उद्देश्य से महिला की कपड़े पहनकर बस में चढ़ गया. बस में वह महिलाओं के बीच जाकर बैठ गया. और महिलाओं को इसकी भनक तक नहीं लगी कि उसके पास सूट-सलवार में बैठा शख्स कोई महिला नहीं बल्कि पुरूष है. क्योंकि उसने अपने माथे पर लाल बिंदी थी और अपने चेहरे को दुपट्टे से ढंक रखा था. 

 

दाढ़ी देखते ही शोर मचाने लगी पास बैठी महिला

हालांकि इस दौरान पास में बैठी महिला की नजर उसके चेहरे की तरफ गया. और उसने दुपट्टे से झांकती उसकी दाढ़ी देख ली. इसके बाद फिर क्या हुआ आप समझ ही सकते है..दरअसल, दुपट्टे से झांक रही दाढ़ी को देखते ही शोर मचाने लगी..फिर क्या था, महिला के चिल्लाने पर वह शख्स सीट से उठकर भागने की कोशिश करने लगा. लेकिन बस में बैठे अन्य यात्रियों ने उसे रोका और इसकी जानकारी पुलिस को देते हुए उन्हें सूट वाले उस शख्स को सौंप दिया. फिलहाल वह शख्स केनरापाड़ा जिला पुलिस के गिरफ्त में है.   

 


 

दुपट्टे से झांकती दाढ़ी ने पास बैठे यात्रियों को बता दी उसकी पहचान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्यक्ति की पहचान विक्रम दास (42 वर्ष) के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि वह अपनी पत्नी और उसके भाई पर हमला करने के बाद भागने की कोशिश में महिला की कपड़े पहनकर एक बस पर चढ़ गया और महिला यात्रियों के बीच बैठ गया. उसके माथे में बिंदी थी और उसने अपने चेहरे दुपट्टे से ढंक रखा था लेकिन लेकिन दुपट्टे से झांकती दाढ़ी ने आसपास बैठे यात्रियों को उसकी पहचान बता दी. हालांकि बस में बैठे यात्रियों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि पटकुरा पुलिस स्टेशन के मधुसूदनपुर गांव में अपनी पत्नी और उसके भाई पर हमला करने के बाद आरोपी विक्रम दास भाग रहा था. वहीं मामले में अबतक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आरोपी ने अपनी पत्नी और उसके भाई पर हमला क्यों किया था. 

 

इधर, इस संबंध में जानकारी देते हुए केंद्रपाड़ा जिला पुलिस के अधिकारी ने बताया कि स्थानीय कोर्ट द्वारा आरोपी विक्रम दास की जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि इससे पूर्व साल 2018 में दास एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है. मगर मामले में सभी 29 गवाहों के मुकर जाने पर सबूतों के अभाव में कोर्ट ने उसे दो महीने पहले ही बरी कर दिया था.
अधिक खबरें
T20 World Cup Victory: विश्वविजेता इंडियन टीम को देखने के लिए समुद्र के किनारे उमड़ी भीड़, लगे इंडिया.. इंडिया.. के नारे
जुलाई 04, 2024 | 04 Jul 2024 | 7:28 PM

भारतीय क्रिकेट टीम ने बाराबाडोस की धरती पर टी 20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका को हरा कर ट्राफी अपने कब्जे में कर लिया था.

बाबा का खुलासा: लग्जरी कारों की काफिला, शहर दर शहर प्रॉपटी, प्रायवेट कमांडो के साथ चलते थे भोले बाबा..
जुलाई 04, 2024 | 04 Jul 2024 | 6:18 PM

पिछले दिनों हाथरस में सतसंग के दौरान भगदड़ मचने के बाद कई लोगों की जाने चली गई. जहां कथावाचक सुरजपाल सिंह जाटव का कथा चल रहा था. बताया जा रहा है कि बाबा अपने भक्तों से एक रुपए भी नहीं लेते थे. लेकिन उनका साम्राज्य विस्तार शहर दर शहर में फैला हुआ है. भक्तों के बीच बाबा कई नामों से जाने जाते थे जैसे- विश्व हरि,नारायण साकार हरि,भोले बाबा आदि लेकिन वहीं इसका असली नाम सुरजपाल सिंह जाटव है उम्र करीब 58 साल.

Champai Soren: कौन हैं चंपाई सोरेन? जिन्होने हेमंत के लिए छोड़ दी अपनी कुर्सी, आइए जानते हैं..
जुलाई 04, 2024 | 04 Jul 2024 | 5:20 PM

इस समय झारखंड में बड़ा सियासी घटनाक्रम देखने को मिला है, पुर्व सीएम हेमंत सोरेन के लिए चंपाई सोरेन ने अपना इस्तीफा दे दिया है और एक बार फिर से हेमंत सोरेन ने झारखंड के मुख्मंत्री के पद पर विराजमान हो गए हैं. हेमंत सोरेन ने तीसरी बार झारखंड के सीएम के रुप में शपथ ली है. हेमंत के जेल से बाहर आने के बाद से ही चंपाई ने अपनी कुर्सी छोड़ हेमंत सोरेन को सौंप दिया है.

शादी से किया मना तो सिरफिरे युवक ने प्रेमिका को मार दी गोली, हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार
जुलाई 04, 2024 | 04 Jul 2024 | 5:12 AM

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के डूंडाहेड़ा गांव में एक सिरफिरे आशिक ने एक 17 वर्षीय लड़की की गोली मार दी. आरोपी युवक ने लड़की के घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है. वहीं लड़की को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. जांच में पुलिस को जानकारी मिली कि यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ था.

Boyfriend के साथ रहने के लिए पति से मांग रही खर्च, पत्नी की डिमांड सुनकर लोग हैरान
जुलाई 04, 2024 | 04 Jul 2024 | 4:41 PM

शादी के बाद प्रेम प्रंसग का मामला अक्सर सुनने में आ ही जाता है. चाहे वो युवक का हो या युवती का, इसी तरह का एक मामला सामने आ रहा है.