Tuesday, Oct 1 2024 | Time 00:59 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


पिकअप गाड़ी ने ऑटो को मारा जोर का धक्का, पांच सहिया दीदी घायल

पिकअप गाड़ी ने ऑटो को मारा जोर का धक्का, पांच सहिया दीदी घायल

संजीत सिन्हा/न्यूज 11 भारत

गिरिडीह/डेस्क: तिसरी के हटिया गेट के पास सोमवार की शाम को तेज रफ्तार में जा रही पिकअप गाड़ी ने विपरीत दिशा से आ रही ऑटो को जोर का धक्का मार दिया. जिससे एक महिला बीटीटी और पांच सहिया दीदी गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं इस घटना के बाद पिकअप गाड़ी फरार हो गई है. तिसरी पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को तिसरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई. जहां पर सभी घायल महिलाओं को प्राथमिक इलाज करने के बाद बेहतर इलाज के लिए गिरिडीह रेफर कर दिया गया है. 
 
इस बाबत बताया गया कि गिरिडीह में सहिया दीदी की बैठक थी. मीटिंग समाप्त होने के बाद तिसरी प्रखंड की पांच सहिया दीदी सहित सात महिलाएं ऑटो से तिसरी लौट रही थी. तभी तिसरी के हटिया गेट के पास गावां की ओर से भारी तेज रफ्तार में जा रही पिकअप गाड़ी ने विपरीत दिशा से आ रहे ऑटो को जोर का धक्का मार दिया. जिसके बाद ऑटो पलट गई. इस दुर्घटना में तिसरी प्रखंड के भंडारी की सहिया दीदी रेणु देवी सहित साखम की सहिया पुष्पा देवी, गुमगी की सहिया जयश्री देवी,खिजुरी की सहिया मायनों मरांडी व कुसुम मरांडी तथा लक्ष्मीपुर की बीटीटी अन्नू देवी गंभीर रूप से घायल हो गई है. उक्त सभी महिलाओं का सिर फट गया है और शरीर व चेहरा में गंभीर रूप से चोट लगी है. लगभग सभी महिलाओं की स्थिति गंभीर है. उक्त घायल महिलाओं का तिसरी अस्पताल में प्राथमिक इलाज करने के बाद गिरिडीह रेफर कर दिया गया है.
अधिक खबरें
मंजूनाथ भजंत्री को रांची DC बनाए जाने को लेकर सांसद निशिकांत दुबे ने उठाए सवाल
सितम्बर 30, 2024 | 30 Sep 2024 | 8:45 AM

झारखंड में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है. मंजूनाथ भजंत्री को रांची का नया डीसी बनाया गया है. इसको लेकर राजनीति भी तेज हो गई है. गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी, झारखंड हाईकोर्ट ने जिस हंसेडी अधिकारी (मंजूनाथ भजंत्री) को ECI के आदेश के अनुसार सजा देने के लिए कहा, आपने आज मंजूनाथ को रांची उपायुक्त बनाकर क़ानून की धज्जी उड़ा दी. वैसे इसके भ्रष्टाचार की जांच, देवघर के आदिवासी ज़मीन को बेचने की जांच जारी रहेगा. बुद्धि भ्रष्ट.

हेमंत सोरेन की 'मंईयां योजना' सिर्फ दिखावा, असली विकास भाजपा के साथ ही संभव: हिमंता बिस्वा सरमा
सितम्बर 30, 2024 | 30 Sep 2024 | 9:13 AM

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने आज टाटीसिल्वा में परिवर्तन यात्रा के समापन समारोह में अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा, "आज हमारे लिए एक ऐतिहासिक दिन है. हमने 20 सितंबर को भोगनाडीह से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की थी, और अब यह अपने अंतिम चरण में है. 2 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हजारीबाग आएंगे, और इससे झारखंड विधानसभा चुनाव की शुरुआत होगी. हमें इस चुनाव में भाजपा की सरकार बनानी है और एक नया झारखंड बनाना है." उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के समय की बातें करते हुए कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) ने जनता से कई वादे किए थे. हेमंत सोरेन ने 2019 में वादा किया था कि उनकी सरकार में 5 लाख लोगों को नौकरी मिलेगी, लेकिन हर बार परीक्षा के पेपर लीक होते हैं. "मैंने असम में 1.5 लाख लोगों को नौकरी दी है, जबकि झारखंड में युवा रोजगार के लिए तरस रहे हैं. हेमंत सोरेन ने बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया, लेकिन क्या किसी को पैसे मिले?"

अभिषेक रवि की संदिग्ध मृत्यु की उच्च स्तरीय जांच की मांग, BJYM अध्यक्ष शशांक राज ने ओडिशा के CM से की मुलाकात
सितम्बर 30, 2024 | 30 Sep 2024 | 9:26 AM

रांची के डोरंडा स्थित रविदास मोहल्ला के निवासी स्वर्गीय अभिषेक रवि की ITER कॉलेज, भुवनेश्वर में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मृत्यु की उच्च स्तरीय जांच की मांग को लेकर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष शशांक राज ने ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण मांझी से मुलाकात की.

झारखंड में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, रांची के नए DC बने मंजूनाथ भजंत्री
सितम्बर 30, 2024 | 30 Sep 2024 | 7:51 AM

मंजूनाथ भजंत्री बने रांची डीसी.

जैनामोड़ सड़क हादसे में दो युवक की मौत, कार क्षतिग्रस्त, मुआवजा पर सहमति के बाद खुला एनएच 23
सितम्बर 30, 2024 | 30 Sep 2024 | 10:51 PM

बोकारो-रामगढ़ उच्च पथ 23 पर जरीडीह थाना अंतर्गत मल्हन टांड़ के समीप सोमवार को हुई सड़क दुर्घटना में, टांड़ मोहनपुर निवासी लक्ष्मण गोस्वामी एवं कसमार निवासी सुमन कुमार की मौत हो गई. जबकि उनकी बाइक सड़क किनारे खेत में जा गिरी. वहीं, कार भी क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर, कार सवार को घेर लिया. मौके पर पहुंची जरीडीह पुलिस लोगों को समझा बुझाकर कर शांत किया. कार सवार लोगों को थाना ले गई.