Sunday, Sep 8 2024 | Time 09:26 Hrs(IST)
 logo img
  • केंद्रीय कोयला राज्य मंत्री के झारखंड दौरे का दूसरा दिन, कई कार्यक्रम में लेंगे भाग
  • You Tube देख डॉक्टर ने किया गॉल ब्लैडर का ऑपरेशन, यह देख लोगों की हुई हालत खराब
  • You Tube देख डॉक्टर ने किया गॉल ब्लैडर का ऑपरेशन, यह देख लोगों की हुई हालत खराब
  • केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान आज आएंगे रांची, बूथ अभियान की करेंगे समीक्षा
  • बेटे को बेचकर बीवी को करवाया डिस्चार्ज, जानें इस दिल दहलाने वाले मामले के बारे में
  • सुलाझकर भी उलझी हुई है पहाड़ियों में लापता भाइयों की कहानी, जानें पूरा मामला
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
झारखंड » साहिबगंज


ऊर्जानगर स्थित स्टाफ क्लब में भाजपा पार्टी के द्वारा सम्मान सह विजय संकल्प सभा का कार्यक्रम किया गया

ऊर्जानगर स्थित स्टाफ क्लब में भाजपा पार्टी के द्वारा सम्मान सह विजय संकल्प सभा का कार्यक्रम किया गया

अमित कुमार/न्यूज11 भारत                                                   


महागामा/डेस्कः- ऊर्जानगर स्थित स्टाफ क्लब में भाजपा पार्टी के द्वारा सम्मान सह विजय संकल्प सभा का कार्यक्रम किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राजमहल विधानसभा क्षेत्र के विधायक अनंत ओझा उपस्थित थे. साथ ही मंचासिन महागामा विधानसभा के पूर्व विधायक सह प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कुमार,जिला अध्यक्ष संजीव मिश्रा,जिला महामंत्री कृष्ण मुरारी चौबे,अशोक सिंह,निरंजन सिन्हा,सुरेंद्र मोहन केशरी,मंडल अध्यक्ष अभिषेक मंडल,निक्की रॉय सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा मुख्य अतिथियो बुक्के व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए

पूर्व विधायक सह प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक भगत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लगातार चार महीनो से गांव गांव, घर-घर जाने का कार्य कर रहे थे. जनता को विश्वास था कि उनको लगता था कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हमसे मिलने आते हैं. कहा की कार्यकर्ता कार्यकर्ता ही रहेंगे. और हमलोग जिंदगी भर भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता ही रहेंगे. वहीं राजमहल विधानसभा के विधायक अनंत ओझा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बड़े सोच विचार करके झारखंड के अंदर यहां कार्यक्रम किया.  इस कार्यक्रम के पीछे जो पार्टी ने सोच रखी है वैसे भारतीय जनता पार्टी के प्रांत आयु के रूप में रहने वाले अपनी पूरी क्षमता का अपने प्रबुद्ध को लेकर लगातार चुनाव के अंदर भारतीय जनता पार्टी का विजय पताका कैसे फहराएं, इसको लेकर के काम करने वाले बूथ अध्यक्ष को नमन करना है. वहीं दूसरी तरफ महगामा की प्रबुद्ध जनता को नमन करना है. उनके प्रति आभार प्रकट करना है इस कार्यक्रम से। वहीं लोकसभा चुनाव के दरम्यान अच्छा कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं मेमोरेम्टम व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्तगण उपस्थित थे.






 
अधिक खबरें
साहिबगंज पहुंची ED की टीम, पत्थर व्यवसायी बच्चू यादव से जुड़े केस की जांच तेज
सितम्बर 04, 2024 | 04 Sep 2024 | 8:52 AM

रांची ईडी की टीम बुधवार को साहिबगंज पहुंची और साहिबगंज व्यवहार न्यायालय और एडीजे 3 के कार्यालय में दस्तावेजों की जांच-पड़ताल के बाद न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े कार्यों को पूरा किया. ED की दो सदस्यीय टीम अवैध खनन से जुड़े मामले पर जांच में जुटी है. प्रवर्तन निदेशालय पत्थर व्यवसायी बच्चू यादव से जुड़े केस की जांच कर रही है. जांच की गति को तेज करने को लेकर टीम साहेबगंज पहुंची थी.

साहेबगंज में पेयजल आपूर्ति मामले में 210 दिन और मांगे जाने पर हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी, ठुकराया आग्रह
सितम्बर 02, 2024 | 02 Sep 2024 | 1:59 PM

गंगा नदी से पाइपलाइन बिछाकर साहेबगंज में पेयजल आपूर्ति के मामले में हाईकोर्ट में सशरीर पेयजल स्वच्छता विभाग के सचिव हाजिर हुए. मौके पर 210 दिनों की मोहलत मांगी गई. अदालत ने नाराजगी जताते हुए आग्रह ठुकराया.

गंगा नदी से साहेबगंज में पेयजल आपूर्ति मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई, अदालत ने पेयजल एवं स्वच्छता सचिव को किया तलब
अगस्त 30, 2024 | 30 Aug 2024 | 2:49 PM

गंगा नदी से पाइपलाइन बिछाकर साहेबगंज में पेयजल आपूर्ति के मामले में दाखिल जनहित याचिका पर झारखंड हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट ने मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए पेयजल एवं स्वच्छता सचिव को हाजिर होने का आदेश दिया. सचिव की व्यस्तता के कारण आज की जगह सोमवार को कोर्ट में सशरीर उपस्थित होने को कहा है. मामले की अगली सुनवाई 2 अगस्त को निर्धारित की गई. मामले में सरकार ने बताया कि पाइपलाइन बिछाने के लिए रेलवे के एनओसी की आवश्यकता है. अब तक एनओसी नहीं मिलने के कारण कोर्ट ने भारी नाराजगी जताई है. मामले की अगली सुनवाई सोमवार को होगी.

24 घंटे के अंदर पुलिस ने बरामद किया चोरी की गई अष्टधातु से बनी मूर्ति, पांच लोग गिरफ्तार
अगस्त 11, 2024 | 11 Aug 2024 | 5:30 PM

जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के सोती चौकी खुटहरी स्थित राम मंदिर से चोरी की गई बजरंगबली की मूर्ति 24 घंटे के अंदर पुलिस ने बरामद कर लिया है. अष्टधातु की बनी इस मूर्ति को जिरवाबाड़ी पुलिस ने बंगाल के मुर्शिदाबाद से बरामद किया है. मामले में अबतक पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि कई सौ वर्ष पुरानी इस मूर्ति की कीमत लाखों में आंकी जा रही है‌. वहीं, SDPO किशोर तिर्की ने प्रेस वार्ता कर बताया कि हनुमान जी की अष्टधातु की मूर्ति के साथ पांच लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

ऊर्जानगर स्थित स्टाफ क्लब में भाजपा पार्टी के द्वारा सम्मान सह विजय संकल्प सभा का कार्यक्रम किया गया
जुलाई 13, 2024 | 13 Jul 2024 | 10:47 PM

ऊर्जानगर स्थित स्टाफ क्लब में भाजपा पार्टी के द्वारा सम्मान सह विजय संकल्प सभा का कार्यक्रम किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राजमहल विधानसभा क्षेत्र के विधायक अनंत ओझा उपस्थित थे