Tuesday, Sep 17 2024 | Time 01:12 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » दुमका


एक दिवसीय दौरे पर दुमका जाएंगे बाबूलाल मरांडी, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

एक दिवसीय दौरे पर दुमका जाएंगे बाबूलाल मरांडी, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

न्यूज11 भारत 


रांची/डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कल, सोमवार (2 सितंबर) को एक दिवसीय दौरे पर हेलीकॉप्टर के माध्यम से दुमका हवाई अड्डा पहुंचेंगे. मीडिया प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बाबूलाल मरांडी दुमका जिला द्वारा आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे. 

 

वे भारतीय जनता पार्टी के घोषणा पत्र सुझाव अभियान के तहत कई सामाजिक संगठनों से मुलाकात कर उनके सुझाव प्राप्त करेंगे. इसके बाद, संताल परगना के कॉलेज से आए छात्र-छात्राओं के साथ भी इस अभियान पर चर्चा करेंगे. अंत में, बाबूलाल मरांडी कार्यकर्ताओं के साथ संगठनात्मक चर्चाएं करेंगे. कार्यक्रम के समापन के बाद, वे हेलीकॉप्टर से रांची के लिए प्रस्थान करेंगे.
अधिक खबरें
लिव इन में रहनेवाले प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, प्रेमी गिरफ्तार
सितम्बर 08, 2024 | 08 Sep 2024 | 6:55 AM

दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में प्रेमी के बेवफाई से आहत बीस वर्षीया प्रेमिका ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया है, दोनों पिछले चार वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में थे, प्रेमी संतोष किस्कू उससे यह वादा किया था कि वह शादी उसी से करेगा पर जैसे-जैसे समय बितता गया संतोष का व्यवहार बदलता गया और अब वह शादी से मुकर गया, प्रेमिका ने शिकारीपाड़ा थाना में संतोष के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

मनसा माई का प्रसाद बचाया पूरे परिवार की जान, सवालों के घेरे में आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 7:21 AM

कहते हैं जाके राखे साइयां मार सके ना कोई बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय. जी हां यह कहावत सौ फीसद सही है. जिसका जिवंत उदाहरण दुमका के जामा प्रखंड अंतर्गत सरसाबाद पंचायत के दलदली गांव में देखने को मिला. घटना के बारे में बताया जाता है कि गांव के कालीचरण मंडल के ऊपर अगर माता मनसा की कृपा नहीं रहती तो पूरा परिवार घर में दब कर मर जाता.

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 12:24 PM

दुमका जिले के शिकारीपाड़ा में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए है. मौ

कार में चुरा ले गए 3 बकरियां, CCTV में कैद हुई वारदात; तलाश में जुटी पुलिस
सितम्बर 01, 2024 | 01 Sep 2024 | 12:01 PM

देवघर में इन दिनों बकरी चोर गिरोह सक्रिय है. इस समय देवघर में बकरी चोरों का आतंक बड़ी ही तेजी के साथ बढ़ रहा है. बकरी चोर आये दिन बड़ी-बड़ी लग्जरी कारों से किसी न किसी गांव में बकरी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

एक दिवसीय दौरे पर दुमका जाएंगे बाबूलाल मरांडी, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
सितम्बर 01, 2024 | 01 Sep 2024 | 10:47 AM

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कल, सोमवार (2 सितंबर) को एक दिवसीय दौरे पर हेलीकॉप्टर के माध्यम से दुमका हवाई अड्डा पहुंचेंगे.