Thursday, Sep 19 2024 | Time 07:22 Hrs(IST)
 logo img
  • बिहार में दबंगों का आतंक: 80 से अधिक घर फूंके, भारी पुलिस बल को किया तैनात
  • चान्हो के तरंगा गांव में 22 हाथियों का झुंड गांवों में पहुंचने से दहशत
  • Jharkhand Weather Update: भारी बारिश के कारण कई जिले हुए प्रभावित, आज भी आकाश में बदल छाए रहने की संभावना
झारखंड » दुमका


लिव इन में रहनेवाले प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, प्रेमी गिरफ्तार

लिव इन में रहनेवाले प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, प्रेमी गिरफ्तार
न्यूज़11 भारत 

दुमका/डेस्क: दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में प्रेमी के बेवफाई से आहत बीस वर्षीया प्रेमिका ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया है, दोनों पिछले चार वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में थे, प्रेमी संतोष किस्कू उससे यह वादा किया था कि वह शादी उसी से करेगा पर जैसे-जैसे समय बितता गया संतोष का व्यवहार बदलता गया और अब वह शादी से मुकर गया, प्रेमिका ने शिकारीपाड़ा थाना में संतोष के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

 

पीड़िता का कहना है कि जब मैं इंटरमीडिएट में पढ़ती थी उसी वक्त संतोष से प्यार हुआ, उसने मुझसे शादी का वादा किया और फिर में उसी के साथ उसके घर मे रहने लगी, इधर पीड़िता ने संतोष की मां को भी आरोपी बनाया है, उसका कहना है संतोष की मां मुझे लगातार प्रताड़ित करती रही. उसका कहना था तुम मेरे घर के बहू के लायक नहीं हो, अपने प्रेमी को वह लगातार वह शादी का दबाब दे रही थी. पर वह टालने लगा.

 

अंततः उसे न्याय के लिए थाना आना पड़ा है. इधर, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी संतोष किस्कू को गिरफ्तार कर लिया और न्यायिक विरासत में जेल भेज दिया. इस पूरे मामले पर शिकारीपाड़ा के थाना प्रभारी हरिप्रसाद साह का कहना है कि लड़की लिव इन रिलेशनशिप में थी. बाद में जब प्रेमी शादी से इनकार किया तो युवती ने एफआईआर किया है, इस मामले में हमने आरोपी को गिरफ्तार किया है और आगे की कानूनी कार्रवाई चल रही है.
अधिक खबरें
लिव इन में रहनेवाले प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, प्रेमी गिरफ्तार
सितम्बर 08, 2024 | 08 Sep 2024 | 6:55 AM

दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में प्रेमी के बेवफाई से आहत बीस वर्षीया प्रेमिका ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया है, दोनों पिछले चार वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में थे, प्रेमी संतोष किस्कू उससे यह वादा किया था कि वह शादी उसी से करेगा पर जैसे-जैसे समय बितता गया संतोष का व्यवहार बदलता गया और अब वह शादी से मुकर गया, प्रेमिका ने शिकारीपाड़ा थाना में संतोष के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है.

मनसा माई का प्रसाद बचाया पूरे परिवार की जान, सवालों के घेरे में आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 7:21 AM

कहते हैं जाके राखे साइयां मार सके ना कोई बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय. जी हां यह कहावत सौ फीसद सही है. जिसका जिवंत उदाहरण दुमका के जामा प्रखंड अंतर्गत सरसाबाद पंचायत के दलदली गांव में देखने को मिला. घटना के बारे में बताया जाता है कि गांव के कालीचरण मंडल के ऊपर अगर माता मनसा की कृपा नहीं रहती तो पूरा परिवार घर में दब कर मर जाता.

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल
सितम्बर 07, 2024 | 07 Sep 2024 | 12:24 PM

दुमका जिले के शिकारीपाड़ा में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए है. मौ

कार में चुरा ले गए 3 बकरियां, CCTV में कैद हुई वारदात; तलाश में जुटी पुलिस
सितम्बर 01, 2024 | 01 Sep 2024 | 12:01 PM

देवघर में इन दिनों बकरी चोर गिरोह सक्रिय है. इस समय देवघर में बकरी चोरों का आतंक बड़ी ही तेजी के साथ बढ़ रहा है. बकरी चोर आये दिन बड़ी-बड़ी लग्जरी कारों से किसी न किसी गांव में बकरी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

एक दिवसीय दौरे पर दुमका जाएंगे बाबूलाल मरांडी, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
सितम्बर 01, 2024 | 01 Sep 2024 | 10:47 AM

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कल, सोमवार (2 सितंबर) को एक दिवसीय दौरे पर हेलीकॉप्टर के माध्यम से दुमका हवाई अड्डा पहुंचेंगे.