Thursday, Sep 19 2024 | Time 07:40 Hrs(IST)
 logo img
  • बिहार में दबंगों का आतंक: 80 से अधिक घर फूंके, भारी पुलिस बल को किया तैनात
  • चान्हो के तरंगा गांव में 22 हाथियों का झुंड गांवों में पहुंचने से दहशत
  • Jharkhand Weather Update: भारी बारिश के कारण कई जिले हुए प्रभावित, आज भी आकाश में बदल छाए रहने की संभावना
झारखंड » सरायकेला


तिरुलडीह में भाजपा नेता विनोद राय ने फिता काट कर शुभारंभ किए कुंदन कुमार का कार्यक्रम

तिरुलडीह में भाजपा नेता विनोद राय ने फिता काट कर शुभारंभ किए कुंदन कुमार का कार्यक्रम

संतोष कुमार/न्यूज़11 भारत


चांडिल/डेस्क: गणेश पूजा के पावन अवसर पर चांडिल के कूदा तिरुलडीह गणेश मेला में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता, बिनोद राय ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर फीता काट कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में क्षेत्रवासियों के साथ मिलकर सांस्कृतिक धरोहर और परंपराओं पर विस्तृत चर्चा की गई.

 

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण सुप्रसिद्ध स्थानीय कलाकार कुंदन कुमार-शैलेश कुमार व मिस ऋतु की प्रस्तुति रही, जिन्होंने अपनी कला के माध्यम से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इस अवसर पर  बिनोद राय ने मंदिर में गणपति जी के आगे माथा टेक कर क्षेत्रवासियों की सुख-समृद्धि की मंगलकामना की.

 

अपने संबोधन में उन्होंने कहा हमारी सांस्कृतिक धरोहर ही हमारे समाज की नींव है और इसे सहेजना हमारी जिम्मेदारी है. ऐसे आयोजन हमारे देश की सांस्कृतिक विविधता को दर्शाते हैं और हमें अपनी जड़ों से जोड़े रखते हैं. उन्होंने इस कार्यक्रम के भीड़ को ईचागढ़ विधानसभा का सबसे बड़ा भीड़ बताते हुए आयोजन कमिटी को धन्यवाद दिया.

 

उन्होंने ने स्थानीय निवासियों के साथ मुलाकात की और उनके विकास से जुड़े मुद्दों पर विचार-विमर्श किया. उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से आग्रह किया कि वे अपने परंपराओं को संजोए रखें और एकजुट होकर समाज के विकास में योगदान दें. कार्यक्रम में भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ता, गणमान्य नागरिक और बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे.
अधिक खबरें
आजसू नेता हरेलाल महतो ने चांडिल डैम के बाढ़ पीड़ित विस्थापितों के बांटी राशन सामग्री
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 8:35 PM

एक सोची समझी साजिश के तहत विस्थापित गांवों में चांडिल डैम का पानी घुसाकर ग्रामीणों को बेघर किया गया है. मौसम विभाग के पहले ही अलर्ट जारी कर दिया था.

न्यूज़ 11 भारत के खबर  का असर एन एच आई ने चौका मोड़ फ्लाई ओवर ब्रिज का  किया मरम्मत
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 12:42 PM

न्यूज 11 भारत में प्रकाशित समाचार के बाद, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचआई) ने चौका मोड़ फ्लाईओवर ब्रिज की अप्रोच सड़क की त्वरित मरम्मत की. हाल ही में हुई लगातार बारिश के कारण इस सड़क पर पानी की निकासी में समस्याएं आ गई थीं, जिससे 2-3 फुट गहरे गड्ढे बन गए थे.

तीन दिनों से लगातार वारिश से चांडिल के ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के कई गांव भारी वर्षा होने पर जलमग्न हुआ
सितम्बर 17, 2024 | 17 Sep 2024 | 8:23 AM

चांडिल डैम का जलस्तर तीन दिन भारी वर्षा के कारण 183 तक पहुँच चुका है जिसके कारण डेम का पानी डेमडुवी क्षेत्र के ईचागढ़ प्रखंड के ईचागढ़, काली चामदा, बाबु चामदा, उदल, बांदु जैसे दर्जनों घर जलमग्न हो गया है वही कुकड़ू प्रखंड क्षेत्र के दयापुर, जपागोड़ा, कुंवारी, पारगामा पंचायत के आमाबाड़ू, जनारगोढ़ा आदी गाँव जल प्रभावित होने के कारण लोग स्कूल एवं आंगनबाड़ी में रहने को विवश हो गए

लगातार दो दिनों से बारिश में चौका मोड़ फ्लाई ओवर ब्रिज का पोल खोल दिया है, कभी भी घट सकती है बड़ी घटनाएं
सितम्बर 17, 2024 | 17 Sep 2024 | 8:13 PM

लगातार दो दिनों से बारिश से रांची -जमशेदपुर मुख्य सड़क के NH 33 चौका मोड़ के फ्लाई ओवर ब्रिज का पोल खोल दिया है. फ्लाई ओवर ब्रिज में लगभग 2-3फुट गोलाकार गढ्ढे बन गया है.

चांडिल डैम में जलस्तर 182.20मीटर होने पर दर्जनों विस्थापित गांव में घुसा पानी
सितम्बर 17, 2024 | 17 Sep 2024 | 4:53 PM

लगातार तीन दिनों से बारिश होने के कारण चांडिल डैम में जलस्तर 183.20मीटर हो गया है. चांडिल स्वर्णरेखा परियोजना जलस्तर बढ़ने के कारण चांडिल डैम का 12गेट 1-1मीटर करके खोल दिया है. जिसमें 2800 क्यूमेक पानी निकासी हो रहा है. चांडिल डैम में जलस्तर बढ़ने के कारण चांडिल डैम से विस्थापित 39गांवों में पानी घुस गया है.