Friday, Oct 11 2024 | Time 06:59 Hrs(IST)
  • दुर्गा पूजा के बीच मौसम की मार, जारी रहेगा झारखंड में बारिश का दौर, इन जिलों में 13 अक्टूबर तक बारिश की संभावना
देश-विदेश


Jalebi Politics: BJP ने राहुल गांधी के लिए ऑर्डर किया 1KG जलेबी, पेमेंट ऑप्शन में रखा कैश ऑन डिलीवरी

Jalebi Politics: BJP ने राहुल गांधी के लिए ऑर्डर किया 1KG जलेबी, पेमेंट ऑप्शन में रखा कैश ऑन डिलीवरी

न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: हरियाणा विधानसभा में जीत की हैट्रिक लागने के बाद भाजपा जश्न तो मना रही है, साथ ही कांग्रेस पर चुटकी लेने का मौका भी नहीं छोड़ रही. हरियाणा BJP स्टेट यूनिट ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के साथ जलेबी वाला मजाक कर दिया है. बता दें कि पिछले दिनों चुनाव के दौरान जलेबी की काफी चर्चा हुई थी. भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित बीकानेरवाला स्टोर से 1 किलो जलेबी का ऑर्डर किया, जिसका बिल टैक्स सहित करीब 609 रुपये की थी. इस ऑर्डर को बीजेपी ने 24, अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पते पर भेजा है. ऑर्डर में लिखा गया कि "राहुल गांधी के लिए जलेबी". मजे की बात ये है कि इस ऑर्डर के पेमेंट ऑप्शन में 'कैश ऑन डिलीवरी' डाला गया है. हरियाणा बीजेपी ने ऑर्डर का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए लिखा कि BJP हरियाणा के सभी कार्यकर्ताओं की ओर से राहुल गांधी के घर जलेबी भेजी गई है.
 
 
क्यों ट्रेंड कर रहा जलेबी 
बता दें कि राहुल गांधी ने हरियाणा के गुहाना में एक दुकान से जलेबी का स्वाद चखा और फिर इसे चुनावी मुद्दा बना दिया था. राहुल ने सुझाव देते हुए कहा था कि जलेबी का उत्पादन फैक्ट्री और औद्योगिक स्तर पर होना चाहिए, जिससे जलेबी भारत समेत दुनिया के हर कोनों तक पहुंच सके. जिसके बाद बीजेपी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जलेबी की फैक्ट्रियां नहीं होतीं हैं. चुनाव के रिजल्ट आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर जलेबी ट्रेंड करने लगा. अब बीजेपी ने राहुल गांधी के नाम जलेबी भेजा है. 
 
 
 
अधिक खबरें
दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने किया संन्यास का ऐलान, डेविस कप के बाद खेल को कहेंगे अलविदा
अक्तूबर 10, 2024 | 10 Oct 2024 | 7:29 PM

स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल 2024 सीज़न के अंत में पेशेवर टेनिस से संन्यास ले लेंगे, इस खेल आइकन ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की. 38 वर्षीय नडाल का आखिरी पेशेवर इवेंट डेविस कप फ़ाइनल होगा, जो एटीपी के अनुसार 19-24 नवंबर को मलागा से शुरू होगा. अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, नडाल ने एटीपी की आधिकारिक वेबसाइट के हवाले से कहा, "सभी को नमस्कार, मैं आपको यह बताने के लिए यहाँ हूँ कि मैं पेशेवर टेनिस से संन्यास ले रहा हूँ. वास्तविकता यह है कि पिछले कुछ साल मुश्किल रहे हैं, खासकर पिछले दो साल. मुझे नहीं लगता कि मैं सीमाओं के बिना खेल पाया हूँ." उन्होंने कहा, "यह स्पष्ट रूप से एक कठिन निर्णय है, जिसे लेने में मुझे कुछ समय लगा है, लेकिन इस जीवन में, हर चीज़ की शुरुआत और अंत होता है, और मुझे लगता है कि यह एक ऐसे करियर को समाप्त करने का सही समय है जो लंबा और मेरी कल्पना से कहीं अधिक सफल रहा है."

ASEAN-India शिखर सम्मेलन में बोले प्रधानमंत्री मोदी, 21वीं सदी भारत और आसियान देशों की सदी
अक्तूबर 10, 2024 | 10 Oct 2024 | 6:53 PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि 21वीं सदी भारत और आसियान देशों की सदी है. उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि पिछले दशक में भारत की एक्ट-ईस्ट नीति ने भारत और आसियान देशों के बीच ऐतिहासिक संबंधों को "नई ऊर्जा, दिशा और गति" प्रदान की है. उन्होंने कहा कि दुनिया के कई हिस्सों में संघर्ष और तनाव के दौर में भारत और आसियान की मित्रता, सहयोग, संवाद और सहयोग बहुत महत्वपूर्ण है. वियनतियाने में 21वें आसियान-भारत शिखर सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने 1991 में इंडो-पैसिफिक महासागर पहल की शुरुआत पर प्रकाश डाला, जो इस क्षेत्र में आसियान आउटलुक का पूरक है.

Jalebi Politics: BJP ने राहुल गांधी के लिए ऑर्डर किया 1KG जलेबी, पेमेंट ऑप्शन में रखा कैश ऑन डिलीवरी
अक्तूबर 10, 2024 | 10 Oct 2024 | 5:21 PM

हरियाणा विधानसभा में जीत की हैट्रिक लागने के बाद भाजपा जश्न तो मना रही है, साथ ही कांग्रेस पर चुटकी लेने का मौका भी नहीं छोड़ रही. हरियाणा BJP स्टेट यूनिट ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के साथ जलेबी वाला मजाक कर दिया है. बता दें कि पिछले दिनों चुनाव के दौरान जलेबी की काफी चर्चा हुई थी. भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित बीकानेरवाला स्टोर से 1 किलो जलेबी का ऑर्डर किया, जिसका बिल टैक्स सहित करीब 609 रुपये की थी. इस ऑर्डर को बीजेपी ने 24, अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पते पर भेजा है. ऑर्डर में लिखा गया कि "राहुल गांधी के लिए जलेबी". मजे की बात ये है कि इस ऑर्डर के पेमेंट ऑप्शन में 'कैश ऑन डिलीवरी' डाला गया है. हरियाणा बीजेपी ने ऑर्डर का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए लिखा कि BJP हरियाणा के सभी कार्यकर्ताओं की ओर से राहुल गांधी के घर जलेबी भेजी गई है.

पाकिस्तानी सहित तीन लोग कर्नाटक हाई कोर्ट से बरी, आतंकवाद का लगा था आरोप
अक्तूबर 10, 2024 | 10 Oct 2024 | 4:42 PM

रांची/डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट से बढ़ी खबर सामने आई है. अदालत ने एक पाकिस्तानी नागरिक समेत 3 लोगों को बारी कर लिया है. मामला इस लिए बड़ा है, क्योंकि इन लोगों पर आतंकवाद का आरोप लगाया गया था. जिसे कर्नाटक हाई कोर्ट ने अब यूएपीए के तहत रिहा कर दिया है.

तांत्रिक ने जगाया अंधविश्वास, दंपत्ति ने दे दी नवजात बेटी की बलि
अक्तूबर 10, 2024 | 10 Oct 2024 | 4:39 PM

अंधविश्वास का एक ऐसा मामला सामने आया है जो डरा देने वाला है. आपको बता दें कि एक दंपत्ति ने अपनी ही नवजात बेटी की हत्या कर दी. यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गोपाल कश्यप और उसकी पत्नी ममता को बुधवार रात भोपा थाना क्षेत्र के बेलदा गांव में अपनी ही बच्ची को मारने के जुर्म में अरेस्ट कर लिया. पूछताछ के दौरान दोनों ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए अपनी बच्ची की हत्या का जुर्म काबुल कर लिया.