Thursday, Sep 19 2024 | Time 21:57 Hrs(IST)
 logo img
  • कोडरमा में परिवर्तन यात्रा को लेकर भाजपा का जनसंपर्क कार्यक्रम आयोजित
  • कोडरमा में परिवर्तन यात्रा को लेकर भाजपा का जनसंपर्क कार्यक्रम आयोजित
  • चांडिल में 4 10 करोड़ की लागत से होने वाले सड़क निर्माण का भूमिपूजन
  • बेरमो: शपथ ग्रहण के साथ डीएवी पब्लिक स्कूल कथारा में स्वच्छता पखवाड़ा हुआ शुरू
  • हजारीबाग के रेवाली गांव में बिजली संकट से ग्रामीणों का आक्रोश
  • हजारीबाग के रेवाली गांव में बिजली संकट से ग्रामीणों का आक्रोश
  • लातेहार में चौकीदार नियुक्ति की परीक्षा सफलतापूर्वक संपन्न
  • चांडिल सुवर्णरेखा परियोजना आपदा प्रबंधन की बैठक में स्थानीय विधायक एवं चांडिल अनुमंडल पदाधिकारी शुभ्रा रानी का निर्देश पालन नहीं किया -सारथी महतो
  • चांडिल सुवर्णरेखा परियोजना आपदा प्रबंधन की बैठक में स्थानीय विधायक एवं चांडिल अनुमंडल पदाधिकारी शुभ्रा रानी का निर्देश पालन नहीं किया -सारथी महतो
  • अनुमंडल अस्पताल,बरही में भी होगी डायलेसिसी की सुविधा
  • सांसद ने परिवर्तन यात्रा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक
  • JSSC CGL प्रतियोगिता परीक्षा 2024 को लेकर सभी केंद्राधीक्षकों के साथ उपायुक्त ने की ब्रिफिंग
  • JSSC CGL प्रतियोगिता परीक्षा 2024 को लेकर सभी केंद्राधीक्षकों के साथ उपायुक्त ने की ब्रिफिंग
  • सिमडेगा थर्ड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप 2 अक्टूबर से
  • सिमडेगा थर्ड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप 2 अक्टूबर से
झारखंड


Assembly Election 2024: अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा के तहत 'झारखंड मिशन' में जुटे BJP के दिग्गज

Assembly Election 2024: अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा के तहत 'झारखंड मिशन' में जुटे BJP के दिग्गज
न्यूज11 भारत

रांची/डेस्कः आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी रेस में है. झारखंड दौरे पर बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं के आने का सिलसिला जारी है इस दौरान आज हरमू रोड स्थित कार्निवाल बैंक्वेट हॉल में हटिया विधानसभा क्षेत्र के कार्यक्रम 'अभिनन्दन सह विजय संकल्प सभा' का आयोजन किया गया है जिसमें केंद्रीय कृषि मंत्री और विधानसभा चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान कार्यक्रम में मुख्य रूप में पहुंचे है. कार्यक्रम में वे विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर संवाद करेंगे. कार्यक्रम में सांसद दीपक प्रकाश, हटिया विधायक नवीन जायसवाल सहित पार्टी के कई नेता पहुंचे है. 

 


कार्यक्रम में मुख्य रुप में मौजूद केंद्रीय मंत्री और विधानसभा चुनाव के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने पार्टी का झंडा उठाई एक छोटी बच्ची को मंच पर बुलाया. उन्होंने उसे गोद में लिया. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दुर्गा, लक्ष्मी, सरस्वती अगर कोई हैं तो वह हमारी बेटियां हैं मैं कोई मेहमान नहीं आपके परिवार का सदस्य हूं मामा कभी मेहमान नहीं हो सकता है. बीजेपी एक पार्टी नहीं परिवार है कार्यकर्ता किसी भी निर्माण का नींव है. यह कार्यक्रम आपका हैं गरीबों की सेवा भगवान की पूजा है. 

 


 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लोकसभा चुनाव का परिणाम साधारण परिणाम नहीं है. तभी तो तीसरी बार मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने है यह पीएम मोदी जी के गारंटी पर विश्वास का नतीजा हैं. विधानसभा की 50 से ज्यादा सीटों पर हम आगे हैं. सामने वाले 99 पर खुश हैं. मुबारक हो आपको 99. इसी के साथ आप खुश रहिए, शासन हम चलाते रहेंगे. उन्होंने कहा कि विजय नहीं महा विजय की तैयारी हो, झारखंड को बचाने के लिए विजय जरूरी है. घुसपैठ पर वार करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि वोटों की लालच में झारखंड के अस्मिता के साथ हम खेलवाड़ा नहीं कर सकते है. गठबंधन की सरकार ने क्या कहा था और क्या मिला. सिर्फ होडिंग में नौकरी, बेरोजगारी भत्ते की बात कही थी.




वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेना है- नवीन जायसवाल

कार्यक्रम में हटिया विधायक नवीन जायसवाल ने बूथ स्तर के कार्यकर्ता को सम्मान के लिए पार्टी का धन्यवाद दिया साथ ही उन्होंने कहा कि विपरीत परिस्थिति में लोकसभा चुनाव में हमने बेहतर प्रदर्शन किया. वर्तमान सरकार ने जनता को धोखा देने का काम किया.  सरकार का कोई वादा पूरा नहीं हुआ है. जनता से ठग के वोट लेने का काम किया, जनता कभी माफ नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि अचानक से विधानसभा क्षेत्र में वोटरों की संख्या बढ़ जा रही है झारखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार लानी है आपको यहां से वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेना है. 



रांची विधानसभा क्षेत्र के कार्यक्रम में हिमंता बिस्वा सरमा मौजूद 

इधर, हरमू के शहजानंद चौक स्थित स्वागतम बैंक्वेट हॉल में भी रांची विधानसभा क्षेत्र के कार्यक्रम 'विधानसभा स्तरीय अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा' का आयोजन किया गया है. जिसमें असम के मुख्यमंत्री और विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा कार्यक्रम में शामिल हुए है. इस कार्यक्रम में बीजेपी के तमाम बड़े नेता और कार्यकर्ता पहुंचे हैं.  

 

10 साल में पीएम ने जो काम किया उतना किसी ने नहीं किया- सीपी सिंह

इधर इस कार्यक्रम में पहुंचे रांची के विधायक सीपी सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 वर्षों में देश के विकास और यहां की जनता के लिए जितना काम किया है उतना काम आजतक किसी ने नहीं किया है. यही वजह है कि यहां की जनता ने उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने मौका दिया है. और 2029 में भी प्रधानमंत्री बनेंगे तो मोदी जी ही..


 

वहीं जमशेदपुर पूर्वी में भी बीजेपी ने 'अभिनन्दन सह विजय संकल्प सभा' का आयोजन किया है इस कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेई शामिल हो रहे है. 

 
अधिक खबरें
चांडिल में 4.10 करोड़ की लागत से होने वाले सड़क निर्माण का भूमिपूजन
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 9:33 PM

विधायक सविता महतो ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत धुनाबुरु आईटीआई से जरकेबेड़ा भाया नयाडीह मुनका नाली तक 4.18 किलोमीटर सड़क का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने विधिवत शिलापट्ट का अनावरण किया। सड़क निर्माण की लागत 4 करोड़ 10 लाख रुपये है।

हजारीबाग के रेवाली गांव में बिजली संकट से ग्रामीणों का आक्रोश
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 9:22 AM

पिछले 30 दिनों से बिजली संकट का सामना कर रहे रेवाली गांव के ग्रामीणों ने आज हजारीबाग बिजली विभाग के जीएम दिनेश कुमार सिंह से मुलाकात की और अपनी समस्याएं उनके सामने रखीं। ग्रामीणों का कहना है कि पहले उन्हें हजारीबाग के लोहसिंहना फीडर से बिजली मिलती थी, लेकिन हाल में कटकमदाग प्रखंड के पसई गांव के नए पावर ग्रिड से सप्लाई शुरू होने के बाद से स्थिति खराब हो गई है।

लातेहार में चौकीदार नियुक्ति की परीक्षा सफलतापूर्वक संपन्न
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 9:15 PM

जिले में चौकीदार के रिक्त पदों पर सीधी नियुक्ति के लिए बृहस्पतिवार को आयोजित लिखित परीक्षा कदाचारमुक्त वातावरण में संपन्न हुई। परीक्षा का आयोजन सुबह 10:00 बजे से अपराह्न 11:30 बजे तक एक पाली में किया गया

चांडिल सुवर्णरेखा परियोजना आपदा प्रबंधन की बैठक में स्थानीय विधायक एवं चांडिल अनुमंडल पदाधिकारी शुभ्रा रानी का निर्देश पालन नहीं किया -सारथी महतो
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 8:34 PM

चांडिल डैम के जलस्तर में वृद्धि के बाद 50 से अधिक गांवों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। इस विषय पर ईचागढ़ की पूर्व विधायक दिवंगत साधुचरण महतो की पत्नी एवं भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष सारथी महतो ने चांडिल के जयदा में आयोजित प्रेस वार्ता में गंभीर आरोप लगाए।

जन चौपाल में ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए प्रदेश प्रवक्ता विनोद राय
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 8:32 PM

चांडिल के ईचागढ़ प्रखंड के कुईडीह गांव में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के नेता और युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद राय ने जन चौपाल का आयोजन कर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए