Sunday, Jun 30 2024 | Time 06:48 Hrs(IST)
 logo img
देश-विदेश


Deputy Speaker के मुद्दे पर चिराग पासवान ने विपक्ष पर किया हमला, कहा अगर आप एक अंगुली उठाएंगे तो

Deputy Speaker के मुद्दे पर चिराग पासवान ने विपक्ष पर किया हमला, कहा अगर आप एक अंगुली उठाएंगे तो

न्यूज11 भारत


रांची/डेस्कः लोजपा रामविलास के तरफ से चिराग पासवान ने तीसरी बार लोकसभा सदस्य निर्वाचित हुए हैं. इस चुनाव में उनकी पार्टी के कुल 5 सदस्य निर्वाचित हुए हैं. लोकसभा में चिराग पासवान ने नई सरकार बनने पर पहला स्पीच दिया है, स्पीच में उन्होने जमकर विपक्ष को सुनाया. डिप्टी स्पीकर की डिमांड को लेकर चिराग ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. सदन में चिराग ने नवनिर्वाचित स्पीकर ओम बिड़ला को बधाई दिया औऱ कहा कि आपने 17वीं लोकसभा में नए सासंदों को प्रोत्साहित किया था. पिछले कार्यकाल में आपने तमाम तरह की विचारों के सदन में रखने का मौका मिला. पिछले कार्यकाल में संविधान व मर्यादा का खास ख्याल रखा गया. वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए चिराग ने कहा कि अगर आप एक अंगुली दूसरे की तरफ उठाते हैं तो चार अंगुली आपके खुद की ओर उठती है इस बात की हमेशा ध्यान रखनी चाहिए. चिराग ने कहा कि अगर आप स्पीकर व डिप्टी स्पीकर की बात करते हैं तो देश के कई राज्यो में आपकी सरकार हैं जहां दोनों स्पीकर आपके ही हैं. चिराग पासवान इस बार हाजीपुर लोकसभा से सासंद निर्वाचित हुए हैं. 

 


 
अधिक खबरें
नकली शराब पीने से हुई मौत तो तस्करों को होगी आजीवन कारावास की सजा, सरकार ने जुर्माने के रेट में भी की बढ़ोत्तरी
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 9:31 PM

तमिलनाड्डू सरकार ने शनिवार को जहरीली शराब के चलते होने वाली मौत से तस्करों के लिए कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान किया है. बता दें कि पिछले दिनों तमिलनाड्डू में जहरीली शराब के सेवन से 63 लोगों का जान चली गई.

13 साल की मासूम से रेप करने के बाद आरोपी ने बच्ची को पानी टंकी में डाला, सुबह मिली शव
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 8:51 PM

वाराणसी से एक 13 वर्षीय लड़की से रेप की खबर सामने आ रहा है, यहां कांशीराम अपार्टमेंट के बिल्डिंग से एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था

आप भी खरीदना चाहते हैं घर तो अपनाएं ये ट्रिक, पड़ेगा काफी सस्ता
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 8:19 PM

घर खरीदना कोई आम काम नहीं होता, इसके लिए अपनी जिंदगी भर की कमाई लगा देनी पड़ती है, इसके लिए एक लंबी प्लानिंग व जांच पड़ताल की भी जरुरत पड़ती है. आज कल लोग प्लॉट के जगह बना बनाया घर खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं. अगर आप भी हैं फ्लैट खरीदने के शौकीन तो आपको जरुर जानने चाहिए ये ट्रिक.

Financial tips: कौन से पैसे कब कहां कैसे किए जाते हैं खर्च, आइए जानते हैं अमीर बनने के आसान ट्रिक
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 7:32 AM

अमीर बनना कोई शार्टकर्ट तो नहीं है पर अमीर बनना कोई रॉकेट साइंस भी नहीं है. अगर आप अपने जीवन में वित्तिय अनुशासन का पालन करते हैं तो आप भी बन सकते हैं अमीर. एक अच्छी फाइनेंसियल प्लानिंग के साथ साथ मल्टीपल सॉर्सेस ऑफ इनकम का होना जरुरी है. इसी दो तीन ट्रिक को अपना कर आप अमीर बन सकते हैं.

VIDEO: रील्स के लिए रेलवे ट्रेक पर Video बना रही थी महिला, ट्रेन आने पर भी नहीं हटी तो ड्राइवर ने लात मार कर ऐसे हटाया
जून 29, 2024 | 29 Jun 2024 | 6:52 PM

सोशल मीडिया में व्यूज बढ़ाने को लेकर लोग न जाने क्या क्या करते रहते हैं. लोग अपनी जान तक जोखिम में लगाने को तैयार रहते हैं.