Friday, Oct 25 2024 | Time 02:45 Hrs(IST)
झारखंड » रांची


हटिया विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय नाथ शाहदेव ने किया नामांकन

हटिया विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय नाथ शाहदेव ने किया नामांकन

 

न्यूज़11 भारत
रांची/डेस्क: कांग्रेस उम्मीदवार अजय नाथ शाहदेव ने नामांकन दाखिल किया. अजयनाथ शाहदेव हटिया विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं. उनके साथ में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य भी मौजूद रहे. 
 
नामांकन के बाद अजय नाथ शाहदेव ने कहा कि बयान हटिया मेरे लिए नया नहीं है न मैं हटिया के लिए नया हूं, हर हाल में हटिया इस बार कांग्रेस की होगी, हटिया के लिए जो होना चाहिए था वो पिछले 12 साल में नहीं हुआ है, मुझे पता है हटिया को क्या-क्या चाहिए.
 
कांग्रेस उम्मीदवार अजय नाथ शाहदेव ने नामांकन से पहले रातु किला पहुंचे थे. उन्होनें अपने अभिभावकों से आशीर्वाद लिया. रातु के पूर्व महाराज चिंतामणि शरण नाथ शाहदेव और पूर्व विधायक गोपाल शरण नाथ शाहदेव को नमन किया. और रातुगढ़ की महारानी का आशीर्वाद लिया. 
 
अधिक खबरें
जगन्नाथपुर थाना प्रभारी पर 5 दिनों तक गैरकानूनी हिरासत का आरोप, डीजीपी से शिकायत
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 10:44 PM

अमन कुमार चौधरी नामक एक व्यक्ति ने डीजीपी के पास शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया कि जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अशोक प्रसाद और एएसआई ने उसे गैरकानूनी तरीके से पांच दिनों तक हिरासत में रखा. अमन चौधरी के अनुसार, थाना प्रभारी ने उसे सादे कागजातों पर दस्तखत करने के लिए मजबूर किया. यह कार्रवाई कशिश कुमारी के पिता सरोज कुमार की गलत शिकायत के आधार पर की गई, जो कि अमन की दोस्त हैं.

चुनाव क्विज 2024 की विजेता बनीं चाईबासा की अलीशा निषाद, 50 हजार रुपए की पुरस्कार राशि से किया गया सम्मानित
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 7:49 PM

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार ने कहा है कि मजबूत लोकतंत्र के लिए प्रत्येक मतदाता अवश्य मतदान करें. मतदान को लोकतंत्र के त्योहार के रूप में मनाया जाना है. खुद तो मतदान करना ही है, अपने पूरे परिवार, आस पड़ोस, दोस्तों, परिजनों को भी मतदान के लिए प्रेरित करना है. वह गुरुवार को रांची विश्वविद्यालय के आर्यभट्ट सभागार में चुनाव क्विज 2024 के फाइनल प्रतियोगिता के उपरांत विजेताओं के लिए आयोजित पुरस्कार वितरण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

समरी लाल के खिलाफ हाईकोर्ट में दाखिल याचिका खारिज, कोर्ट ने जाति प्रमाण पत्र को माना सही
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 4:27 PM

समरी लाल के खिलाफ हाईकोर्ट ने दाखिल याचिका खारिज कर दी गई है. कोर्ट ने जाति प्रमाण पत्र को सही माना है. समरी लाल के तरफ से अधिवक्ता कुमार हर्ष पैरवी कर रहे है.

हटिया विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय नाथ शाहदेव ने किया नामांकन
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 2:10 PM

कांग्रेस उम्मीदवार अजय नाथ शाहदेव ने नामांकन दाखिल किया. अजयनाथ शाहदेव हटिया विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं. उनके साथ में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य भी मौजूद रहे.

NDA प्रत्याशी सीपी सिंह रांची से आज दाखिल करेंगे नामांकन
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 10:42 AM

आज बीजेपी एनडीए प्रत्याशी सीपी सिंह अपना नामाकंन दाखिल करेंगी. रांची से वे सीट पर्चा भरेंगें. इससे लेकर सीपी सिंह के आवास में कार्यकर्ताओं का जुटान हो रहा हैं.