Friday, Oct 25 2024 | Time 02:54 Hrs(IST)
झारखंड » रांची


NDA प्रत्याशी सीपी सिंह रांची से आज दाखिल करेंगे नामांकन

NDA प्रत्याशी सीपी सिंह रांची से आज दाखिल करेंगे नामांकन

न्यूज़11 भारत

रांची/डेस्क: आज बीजेपी एनडीए प्रत्याशी सीपी सिंह अपना नामाकंन दाखिल करेंगी. रांची से वे सीट पर्चा भरेंगें. इससे लेकर सीपी सिंह के आवास में कार्यकर्ताओं का जुटान हो रहा हैं. नामांतन के पहले वे पंचमुखी बंगला मंदिर पहुंचेंगे और पूजा अर्चना करेंगे. जिसके बाद दीनदयाल नगर चौक पहुंचेंगे. जहां से कार्यकर्ताओं के संग समाहरणालय पहुंचकर नामांकन करेंगे. नामांकन के दौरान केंद्रीय मंत्री सह चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहेंगे. 

बता दें कि भाजपा ने फिर एक बार रांची से विधायक सीपी सिंह पर भरोसा जताते हुए उन्हें सातवीं बार टिकट दिया है. विधायक सीपी सिंह अजेय विधायक रहे हैं.

वहीं, हटिया से नवीन जायसवाल, कांके से डॉक्टर जीतू चरण राम और मांडर से सन्नी टोप्पो नामाकंन करेंगें. नामांकन के दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री और झारखंड चुनाव के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहेंगे. 

अधिक खबरें
जगन्नाथपुर थाना प्रभारी पर 5 दिनों तक गैरकानूनी हिरासत का आरोप, डीजीपी से शिकायत
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 10:44 PM

अमन कुमार चौधरी नामक एक व्यक्ति ने डीजीपी के पास शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया कि जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अशोक प्रसाद और एएसआई ने उसे गैरकानूनी तरीके से पांच दिनों तक हिरासत में रखा. अमन चौधरी के अनुसार, थाना प्रभारी ने उसे सादे कागजातों पर दस्तखत करने के लिए मजबूर किया. यह कार्रवाई कशिश कुमारी के पिता सरोज कुमार की गलत शिकायत के आधार पर की गई, जो कि अमन की दोस्त हैं.

चुनाव क्विज 2024 की विजेता बनीं चाईबासा की अलीशा निषाद, 50 हजार रुपए की पुरस्कार राशि से किया गया सम्मानित
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 7:49 PM

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार ने कहा है कि मजबूत लोकतंत्र के लिए प्रत्येक मतदाता अवश्य मतदान करें. मतदान को लोकतंत्र के त्योहार के रूप में मनाया जाना है. खुद तो मतदान करना ही है, अपने पूरे परिवार, आस पड़ोस, दोस्तों, परिजनों को भी मतदान के लिए प्रेरित करना है. वह गुरुवार को रांची विश्वविद्यालय के आर्यभट्ट सभागार में चुनाव क्विज 2024 के फाइनल प्रतियोगिता के उपरांत विजेताओं के लिए आयोजित पुरस्कार वितरण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

समरी लाल के खिलाफ हाईकोर्ट में दाखिल याचिका खारिज, कोर्ट ने जाति प्रमाण पत्र को माना सही
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 4:27 PM

समरी लाल के खिलाफ हाईकोर्ट ने दाखिल याचिका खारिज कर दी गई है. कोर्ट ने जाति प्रमाण पत्र को सही माना है. समरी लाल के तरफ से अधिवक्ता कुमार हर्ष पैरवी कर रहे है.

हटिया विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय नाथ शाहदेव ने किया नामांकन
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 2:10 PM

कांग्रेस उम्मीदवार अजय नाथ शाहदेव ने नामांकन दाखिल किया. अजयनाथ शाहदेव हटिया विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं. उनके साथ में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य भी मौजूद रहे.

NDA प्रत्याशी सीपी सिंह रांची से आज दाखिल करेंगे नामांकन
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 10:42 AM

आज बीजेपी एनडीए प्रत्याशी सीपी सिंह अपना नामाकंन दाखिल करेंगी. रांची से वे सीट पर्चा भरेंगें. इससे लेकर सीपी सिंह के आवास में कार्यकर्ताओं का जुटान हो रहा हैं.