Monday, Jul 8 2024 | Time 04:55 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड


बुंडू में फंगस बीमारी से ग्रस्त बच्चों से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री राजा पीटर

प्रभावित गांवों में चिकित्सा शिविर आयोजन कराकर जांच कराने की रखी मांग
बुंडू में फंगस बीमारी से ग्रस्त बच्चों से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री राजा पीटर

अमित दत्ता/न्यूज़11 भारत 


बुंडू/डेस्क: गरीबों के मसीहा के नाम से तमाड़ विधानसभा क्षेत्र में चर्चित राज्य के पूर्व मंत्री गोपाल कृष्ण पातर आज बुंडू रेफरल अस्पताल पहुंच कर फंगस मरीजों से मिलकर अस्पताल की व्यवस्था का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से तमाड़ विधानसभा क्षेत्र में बच्चों में फंगस की बीमारी हो रही है. जिस कारण छोटे बच्चों के पूरे शरीर में फोड़े निकल रहे है, जो बाद में घाव बन जा रहा है. जिस कारण बच्चों को असहनीय पीड़ा से गुजरना पड़ रहा है. जानकारी प्राप्त होने के बाद राजा पीटर चिकित्सकों से इस विषय पर बात करने रेफरल अस्पताल पहुंचे. राजा पीटर ने बुंडू रेफरल अस्पताल के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी से फोन पर बात कर इस बीमारी के संबंध में जानकारी ली एवं प्रभावित गांवों में चिकित्सा शिविर आयोजन कर इस बीमारी का समुचित इलाज करने को कहा. राजा पीटर ने बुंडू रेफरल अस्पताल स्थित जांच प्रयोगशाला में पहुंच कर वहां के पैथोलॉजी विभाग के तकनीशियन से बात कर वहां उपलब्ध सुविधाओं के बारे जानकारी ली. वहीं फंगस का इलाज करवाने पहुंचे बच्चों में हुमटा बुंडू निवासी शीतल मुंडा, गणेश मछुवा, इशांत लायक  के फंगस को देखकर अविलंब  चिकित्सा पदाधिकारी को इलाज करने को कहा. इस मौके पर उनके साथ काफ़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे.

 
अधिक खबरें
CM हेमंत सोरेन ने पत्नी सह विधायक कल्पना सोरेन के साथ भगवान जगन्नाथ के पूजा अर्चना में लिया हिस्सा
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 6:23 AM

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एंव उनकी पत्नी सह विधायिका कल्पना सोरेन ने एतिहासिक जगन्नाथ रथयात्रा महोत्सव पर पूजन अनुष्ठान कार्यक्रम मे सम्मिलित होकर राज्य की उन्नति व सुख शांति के लिए कामना किया.

CCL के पुरनाडीह कोलियरी के पास कल TSPC संगठन के द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 6:09 PM

पिपरवार थाना क्षेत्र के सीसीएल की पुरनाडीह कोलियरी के पास कल गोली बारी की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसमें 6 अपराधियों के बीच अंधाधुंध फायरिंग की गई थी

Deoghar: तीन मंजिला मकान के मलबे से 3 बच्चों सहित 10 लोगों को बाहर निकाला गया सुरक्षित
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 8:04 AM

देवघर में एक बड़ा हादसा हुआ है. दरअसल, तीन मंजिला एक पुराना मकान ढह गया है जिसमें कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है यह हादसा जिला के सीता होटल के पास का है जहां अहले सुबह 5 बजे मकान पूरी तरह से जमींदोज हो गया

जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, अपने भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा के साथ मौसीबाड़ी जाएंगे भगवान
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 7:25 AM

रांची के धुर्वा स्थित जगन्नाथ मंदिर में रथ यात्रा को लेकर भव्य तैयारियां की गई है. आज को भगवान जगन्नाथ अपने भाई बलभद्र और बहन सुभद्रा के साथ रथ पर विराजेंगे और मौसीबाड़ी जाएंगे.

झारखंड में 2 चरणों में हो सकते हैं Assembly Election, भारत निर्वाचन आयोग को प्रस्ताव भेजने की चल रही तैयारी
जुलाई 07, 2024 | 07 Jul 2024 | 1:06 AM

झारखंड सहित देश के चार राज्यों में आने वाले दिनों विधानसभा चुनाव होने है इसे लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है. इधर, झारखंड की राजनीतिक पार्टियां भी आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुट गई है. इस बीच चुनाव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है दरअसल, राज्य में विधानसभा चुनाव 2024 दो चरणों में कराया जा सकता है.