Sunday, Sep 8 2024 | Time 07:29 Hrs(IST)
 logo img
  • Jharkhand Monsoon Update: कमज़ोर रहा इस बार का मानसून, जानें कहां हो सकती है बारिश
  • बगोदर में 29वां गणपति पूजनोत्सव शुरू: भव्य मेले और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
झारखंड » चतरा


सीसीएल के आम्रपाली में मरीजों का नि:शुल्क जाँच शिविर का आयोजन किया गया

सीसीएल के आम्रपाली में मरीजों का नि:शुल्क जाँच शिविर का आयोजन किया गया
शैलेश/न्यूज11 भारत

चतरा/डेस्कः- टंडवा के आम्रपाली-चंद्रगुप्त क्षेत्र के महाप्रबंधक अमरेश कुमार सिंह के मार्ग दर्शन में शुक्रवार को आम्रपाली पिओ ऑफिस स्थित डिस्पेंसरी में कान के मरिजो के लिये एक स्वास्थ जाँच शिविर का आयोजन किया ग्या. इस शिविर मे सीसीएल गाँधी अस्पताल के  इएनटी  विशेषज्ञ चिकित्सक डॉक्टर अम्ब्रिश कुमार अपने इएनटी अपने टीम के साथ और उनका अनूप कुमार भगत स्टाफ अधिकारी कार्मिक ने डॉक्टर  कुमार का बुके  एवं अंग वस्त्र देकर स्वागत किया. इस शिविर में  51 विस्थापित/ प्रभावित  ग्रामीणों का कान से सम्बंधित बीमारियों का नि:शुल्क जाँच कर  दवाइयाँ दिया गया और साथ आवश्यक्तानुसार मरीजों का ऑडियोमेट्री जाँच भी किया गया। साथ-साथ डॉक्टर अम्ब्रिश कुमार  कान के रोगों से बचाव हेतु ग्रामीणों को जागरुक भी किया और बताय की हमें अपने कान को हमेशा सुखा रखना चाहिये, कान मे किसी भी प्रकार का तेल नहीं डालना चाहिये, खासकर ग्रामीण इलाकों में कान दर्द होने पर सरसों का तेल डाला जाता इस्से बचना चाहीए। इस अवसर पर क्षेत्रीय चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर प्रभा अपने अपने टीम के साथ मौजूद रहीं,  रत्नेश शर्मा,  अजय,  मनिंदर सिंह उपस्थित थे.

 


 
अधिक खबरें
उत्पाद विभाग का नया कारनामा, 517 पेटी अवैध शराब तो पकड़ा पर कारोबारी को बख्शा
अगस्त 29, 2024 | 29 Aug 2024 | 2:59 PM

हंटरगंज के रहने वाले राजेश यादव और राकेश यादव दोनों भाई एव उपेंद्र यादव वर्षों से चतरा में अवैध शराब का कारोबार करते आ रहे हैं. उनके ठिकाने से उत्पाद विभाग ने 517 पेटी जहरीला शराब बरामद किया है. वहीं जानकारी के अनुसार जिसका ये सारा माल था, उसको पैसा लेकर छोड़ दिया गया. दोनों भाई (राजेश यादव और राकेश यादव) और उपेंद्र यादव 10 सालों में अकुत संपत्ति जमा अर्जित कर चुके हैं. अब सवाल उठता है कि किनके संरक्षण में इनका कारोबार फल फूल रहा है ? एक्साइज विभाग में इनके आका कौन हैं ? इनकी संपत्ति की जांच ईडी या सीबीआई से क्यों नहीं करवाया जाता है ?

प्रतापपुर हाई स्कूल मैदान में श्रीकृष्णा जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री सत्यानंद भोक्ता
अगस्त 29, 2024 | 29 Aug 2024 | 11:14 AM

प्रखंड प्रतापपुर हाई स्कूल मैदान में श्रीकृष्णा जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में उद्योग एवं श्रम मंत्रालय मंत्री सत्यानंद भोक्ता शामिल हुए.

तबादला होने से निराश होकर एएनएम ने किया आत्महत्या का प्रयास
अगस्त 26, 2024 | 26 Aug 2024 | 9:08 AM

टंडवा के बरकुटे स्वास्थ्य उपकेंद्र की 35 वर्षीय एएनएम अनिता रोशनी ने ट्रांसफर के कारण आहत होकर शनिवार को अपने केंद्र में आत्महत्या का प्रयास किया.

अगस्त 21, 2024 | 21 Aug 2024 | 2:35 PM

आज चतरा जिला मुख्यालय स्थित DMFT प्रशिक्षण भवन में द प्रेस क्लब चतरा की ओर से आयोजित "भावी दुनिया में भारत" विषय पर व्याख्यान कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार, चिंतक और राज्यसभा में उप सभापति हरिवंश नारायण सिंह के साथ राज्य के लोकप्रिय मंत्री सत्यानन्द भोक्ता शामिल हुए.

मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने चतरा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर किया झंडोत्तोलन
अगस्त 15, 2024 | 15 Aug 2024 | 12:50 PM

78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राज्य के लोकप्रिय माननीय मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने आज चतरा जिले के मुख्य समारोह स्थल जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शान से तिरंगा ध्वज को फहराया