Friday, Sep 20 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
 logo img
झारखंड » गिरिडीह


प्रेमिका के पिता ने प्रेमी की ले ली जान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

प्रेमिका के पिता ने प्रेमी की ले ली जान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
भरत मंडल न्यूज 11 भारत 

गांडेय/डेस्क:- गांडेय थाना क्षेत्र के भोगतिया लोहारी गांव स्थित  एक कुंआ से सोमवार की शाम को अहरडीह गांव निवासी 21 वर्षीय अरविंद ठाकुर नामक युवक की संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने के मामले को पुलिस ने महज दो दिनों में खुलासा कर दिया है . बता दें कि युवक की प्रेमिका का पिता प्रदीप पंडित ने ही युवक की हत्या करके शव को कुंआ में फेंक दिया था . पुलिसिया पुछताछ के क्रम में प्रदीप पंडित ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है . 

 

गांडेय पुलिस ने  बुधवार को  आरोपी भोगतिया लोहारी  गांव निवासी 42 वर्षीय   प्रदीप पंडित  के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते  हुए 79/24 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में गिरिडीह जेल भेज दिया है . पुलिस ने घटनास्थल से अभियुक्त का खून लगा हुआ शर्ट , मृतक अरविंद ठाकुर का की शर्ट और मृतक अरविंद ठाकुर का चप्पल बरामद किया है . जानकारी के अनुसार मृतक अरविंद ठाकुर और आरोपी प्रदीप पंडित की पुत्री के बीच में कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था .प्रेमी - प्रेमिका के बीच लगातार फोन पर बात होती रहती थी , प्रदीप महतों लगातार युवक को बात करने से मना करता था. इसी क्रम में बीते शनिवार को कर्मा पूजा के रात  अरविंद अपनी प्रेमिका से मिलने भोगतिया लोहारी गांव पहुंचा . रात के अंधेरे में अरविंद अपनी प्रेमिका से घर के पीछे  स्थित  बाड़ी में बात चीत कर रहा था  जिसकी भनक प्रदीप पंडित को लगी . प्रदीप पंडित एक पत्थर लेकर अरविंद को दौड़ाया . अरविंद के दौड़ने के क्रम में उसका पैर झाड़ी में फंस गया जिससे वह गिर गया . इसी क्रम में प्रदीप पंडित ने अरविंद के चेहरे पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी . 

इधर युवक के पिता परमेश्वर ठाकुर ने रविवार की शाम को गांडेय थाना में अपने अपने बेटे के गुमशुदगी का आवेदन दिया था. आवेदन मिलने के बाद पुलिस लगातार युवक की तलाश कर रही थी . युवक का लास्ट लोकेशन भोगतिया लोहारी गांव बता रहा था . 

इसी क्रम में सोमवार की शाम को प्रदीप पंडित के घर के पीछे चेतलाल पंडित के बारी में स्थित कुंआ से अरविंद ठाकुर का शव बरामद किया गया . 

पुलिस ने शव को जब बरामद किया उस समय शव का सभी दांत टूटा हुआ था , शरीर के विभिन्न जगह चोट के भी निशान थे .

 
अधिक खबरें
गांडेय जवाहर नवोदय विद्यालय में शिल्प प्रर्दशन  एवं जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 8:38 PM

गांडेय बाजार स्थित पीएम श्री जवाहर नवोदय विद्यालय में शुक्रवार से भारत सरकार वस्त्र मंत्रालय अन्तर्गत विकास आयुक्त हस्तशिल्प कार्यालय देवघर के निर्देश पर गुरुवार से तीन दिवसीय शिल्प प्रर्दशन एवं जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया .

लागातार बारिश से चरघरा से गोदलीटांड जाने वाली टुटी सड़क व पुलिया का ग्रामीण पथ विभाग अधिकारियों ने किया निरीक्षण
सितम्बर 19, 2024 | 19 Sep 2024 | 8:23 PM

गांडेय प्रखंड के बरमसिया वन पंचायत के चरघरा से गोदलीटांड जाने वाली सड़क भारी बारिश के कारण सड़क के साथ गार्डवाल और पुलिया भी टूट गया.

प्रेमिका के पिता ने प्रेमी की ले ली जान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
सितम्बर 18, 2024 | 18 Sep 2024 | 9:21 PM

गांडेय थाना क्षेत्र के भोगतिया लोहारी गांव स्थित एक कुंआ से सोमवार की शाम को अहरडीह गांव निवासी 21 वर्षीय अरविंद ठाकुर नामक युवक की संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने के मामले को पुलिस ने महज दो दिनों में खुलासा कर दिया है . बता दें कि युवक की प्रेमिका का पिता प्रदीप पंडित ने ही युवक की हत्या करके शव को कुंआ में फेंक दिया था . पुलिसिया पुछताछ के क्रम में प्रदीप पंडित ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है .

गांडेय थाना क्षेत्र के लोहारी गांव के कुएं से संदेहास्पद स्थिति में युवक का मिला शव जांच में जुटी पुलिस
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 8:42 PM

गांडेय थाना क्षेत्र के भोगतिया लोहारी गांव स्थित एक कुंआ से गांडेय पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है . शव की पहचान गांडेय थाना क्षेत्र के अहरडीह गांव निवासी 21 वर्षीय अरविंद ठाकुर के रुप में की गई है

ममता का कर्ज: जन्मस्थल पहुंचकर बैंक प्रबंधक ने निभाया भावनात्मक रिश्ता
सितम्बर 16, 2024 | 16 Sep 2024 | 7:13 PM

बैंक ऑफ इंडिया की जमशेदपुर शाखा के प्रबंधक मो. वारिस अंसारी रविवार को एक भावुक यात्रा पर अपने जन्मस्थल बगोदर थाना क्षेत्र के बरवाडीह गांव पहुंचे. यहां उन्होंने उर्मिला देवी को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया, जिन्होंने उनकी मां की बीमारी के दौरान उनका विशेष ध्यान रखा था और अपनी ममता से उनका पालन किया था.