Friday, Oct 25 2024 | Time 04:52 Hrs(IST)
झारखंड


बिश्रामपुर से निर्दलीय प्रत्याशी जागृति दुबे ने किया अपना नामांकन दाखिल, नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब

बिश्रामपुर से निर्दलीय प्रत्याशी जागृति दुबे ने किया अपना नामांकन दाखिल, नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब

धर्मेन्द्र विश्वकर्मा/न्यूज11 भारत 

पलामू/डेस्क: जिले के विश्रामपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी जागृति दूबे ने अपना नामांकन दाखिल किया. जागृति दुबे ने रेहला बी मोड़ पर जनसभा कर रैली लेकर समाहरणालय पहुँची. जहां उन्होंने एडिशनल कलेक्टर के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया. आपको बता दे कि जागृति दुबे, समाजसेवी रजनीश दुबे उर्फ विकास दुबे की पत्नी हैं. जो इस बार विश्रामपुर विधानसभा से चुनाव लड़ रही हैं.
 
यह भी पढ़े: विधानसभा चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग जारी, भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात
 
अधिक खबरें
हुसैनाबाद से राजद प्रत्याशी संजय कुमार सिंह यादव ने किया नामांकन
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 11:02 PM

हुसैनाबाद हरिहरगंज 79 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से महागठबंधन से राष्ट्रीय जनता दल के उमीदवार पूर्व विधायक संजय कुमार सिंह यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया, इससे पूर्व उन्होंने अपने घर से हजारों हजार की संख्या में झामुमो कांग्रेस व राजद के कार्यकर्ताओं के साथ नगर भ्रमण किया एवं जनता को अभिवादन किया शहर में चौक चौराहों पर महापुरुषों के प्रतिमाओं पर माल्यर्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया, उनके नामांकन में अपार भीड़ दिखने को मिला शहर में हर तरफ राजद समर्थक ढोल नगाड़ा बाजा गाजा के साथ उत्साहित होकर नारे लगाते दिखे. उनके नामांकन में भीड़ से शहर यातायात व्यवस्था घण्टों प्रभावित रहा चारो तरफ गाड़ियों व समर्थकों के जनसैलाब से जाम देखने को मिला.

नक्सल विरोधी अभियान में पलामू पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सर्च ऑपरेशन में नक्सल सामग्री बरामद
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 10:49 PM

महानिदेशक एवं पुलिस महानिरीक्षक, झारखंड, रांची के निर्देशानुसार आगामी विधानसभा चुनाव 2024 को देखते हुए नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में अभियान निरंतर चलाया जा रहा है. इसी सिलसिले में पलामू जिले की पुलिस अधीक्षक महोदया को गुप्त सूचना मिली कि प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन TSPC (तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी) का शीर्ष स्तर का इनामी नक्सली शशिकांत (10 लाख का इनाम) अपने सहयोगियों 2. नगीना, 3. गौतम, 4. जितेंद्र, 5. शंभू, 6. मुखदेव के साथ छतरपुर थाना अंतर्गत भीखही, पलवा, शाही और तुरीदाग के जंगलों में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है.

जगन्नाथपुर थाना प्रभारी पर 5 दिनों तक गैरकानूनी हिरासत का आरोप, डीजीपी से शिकायत
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 10:44 PM

अमन कुमार चौधरी नामक एक व्यक्ति ने डीजीपी के पास शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया कि जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अशोक प्रसाद और एएसआई ने उसे गैरकानूनी तरीके से पांच दिनों तक हिरासत में रखा. अमन चौधरी के अनुसार, थाना प्रभारी ने उसे सादे कागजातों पर दस्तखत करने के लिए मजबूर किया. यह कार्रवाई कशिश कुमारी के पिता सरोज कुमार की गलत शिकायत के आधार पर की गई, जो कि अमन की दोस्त हैं.

सिसई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ अरुण उरांव ने गुमला में किया नामांकन
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 10:25 PM

सिसई विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी डॉ अरुण उरांव ने गुमला में अपना नामांकन किया.भरनो और सिसई के विभिन्न मंदिरों माथा टेक कर आशीर्वाद लेकर गुमला के लिए निकले. बता दें कि डॉ अरुण उरांव भरनो प्रखंड के दतिया बसाईर टोली गांव के रहने वाले हैं और बाबा बंदी उरांव के सुपुत्र और बाबा कार्तिक उरांव के दामाद हैं.

भाजपा ने चुनाव आयोग को सौंपा ज्ञापन, मिथिलेश ठाकुर का नामांकन रद्द करने की मांग
अक्तूबर 24, 2024 | 24 Oct 2024 | 10:14 PM

भाजपा ने झामुमो के उम्मीदवार मिथिलेश ठाकुर का नामांकन रद्द करने की मांग की है. पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने सुधीर श्रीवास्तव के नेतृत्व में चुनाव आयोग से मुलाकात की और मुख्य चुनाव पदाधिकारी रवि कुमार से इस संबंध में अनुरोध किया.